(At lavanya House)
Lavanya's Mom-Lavanya tumhare liye ek surprise hai.
L-what surprise!!!! please tell me fast.
Lavanya's Mom-Hum dono ne tumhare liye ek ladke ko pasand kiya hai, uska naam Yash hai aur aaj tumhari uske sath ek meeting fix ki hai.
L(Mind)-Mom-dad kya bol rahe hai, mai koi bura sapna to nahi dekh rahi na. Raj ke hote hue dusre ladke ko milane kyu jaau.Raj he meri pahli aur aakhri choice hai,mai toh sirf Raj se hi shaadi karungi.Mujhe mom dad ko Raj ke bare mai sab kuchh bata dena chahie.
Lavanya's Father-Lavanya kya soch rahi ho.
L-mom dad mujhe aapko ek baat batani hai, mai pehle se ek ladke ko pasand Karti hu aur uska naam Raj hai.
Lavanya's parents-Kya!!!! yeh sab kab se chal raha hai.
L-Hum dono eight months se relationship mai hai.
Lavanya's Father-Abhi ke Abhi Raj se breakup kar lo because tum Yash se shaadi karogi. Yash ke Papa mere best friend hai and maine unhe promise kiya hai ki tumhari shaadi mai yash se hi karvaunga.
Secondly kaha Yash aur kaha Raj dono ke bich mai jameen Aasman ka fark hai .Yash kitna paise wala hai aur Raj average salary wali job karta hai.L-Dad jiske pass jyada paisa ho, voh mujhko jyada pyar Karega yeh isne kaha. Mai sapne mai bhi Raj se breakup karne ke bare mei nahi soch sakti.... I love him a lot.
Lavanya's Father-Stop talking this nonsense.Tumhe kaisa ladka pasand hai.Tumko ek ladki mai jo bhi quality chahie hogi voh sab quality Yash mai hogi for sure.
L-Okay dad mai batati hu ki mujhe aisa ladka chahie. Mujhe aisa ladka chahie jo meri khushi mai mujhse jyada khush ho ,Jo mere dukh mai mujhse jyada dukhi ho, Jo mere face per smile aane ke liye kuchh bhi kar sake,jo meri pyar se care kare, Usse mera face dekhkar hi pata chal jaaye ki mai happy hu ya sad hu, uske pass mere har problem ka solution ho, voh meri weaknesses ko apne strength se cancel kar de aur dusro ko meri weaknesses ke bare mai kabhi bhi pata na chalne de, voh mujhe mai jaisi hu vaise accept kare, voh meri,mere family ki aur mere dreams ki respect kare,voh meri chhoti se chhoti likes and dislikes ka dhya rakhe,voh mujhe uske life ki first priority banakar rakhe and finally voh mujhse dil se pyar kare.
Dad meri yeh sab wish puri karne ke liye paiso ki nahi pyar ki jarurat hogi.Lavanya's Father-Lavanya are you mad.Tum aajkal kya bahut romantic film dekh rahi ho kya??? Real life mai aapko aisa ladka nahi mil sakta.
L-No dad you are wrong .Real life mai mujhe aisa ladka mil gaya hai, Raj mai yeh sab qualities hai. Trust me dad raj mujhse bahut bahut pyar karta hai,aur mai bhi unse bahut bahut pyar karti hu. I can't live without him.
Lavanya's Mom-Lavanya aap ek baar Yash ko milkar toh aao.Kya pata Yash se milne ke baad aap ka mind change hojaye aur apko usse pyar hojaye.
L-Mom firstly I don't believe in love at first sight.Secondly mai sirf Raj se he pyar karti hu aur unse he shadi karungi.
Agar ek side 100 crore rupees ho or dusri side raj ho then also I will choose raj only because he is
Invaluable for me.Our love is true and pure for each other.Lavanya's Mom-Lavanya ek baar sirf milkar aajao.
L-(In mind)-I think yeh lok meri baat nahi sunege.Ek baar uss ladke se milkar aati hu just for formality.Mai usko vahi ke vahi bata dungi ki mera bf hai and mai usse bahut pyar karti hu, so I can't marry you.
L-Okk mom i will go to meet him.
Kaunse restaurant jana hai.Lavanya's Mom-Hotel Blue star.
L-Okk.
YOU ARE READING
❤️THE BEAUTIFUL JOURNEY OF LOVE 👩❤️👨🧡
عاطفيةThis story is about a boy whose name is raj and a girl whose name is lavanya and their beautiful journey from a friend to a couple.