5

361 43 5
                                    


Flashback:

( shivani bua ke shaadi se ek raat phele sai apna saman garden mein rakh rahi thi)

Sai:mujhe pata iss kisko koi bhi matlb nahi hai ki mein rahu ya jau phir bhi koi tamasa nahi chati(yeh bol kar vo gumti aur dekhti hai ninad vaha per tha)

Ninad: sai yeh kya kar rahi ho tum or yeh saman kaisa

Sai:vo baba main vo na

Ninad: sai sab sach bolo yeh tum apna saman yaha kyu rakha tum kahi ja rahi ho

Sai:baba aayie mere saath( itna bol kar sai ninad ko apne saath pass wale garden mein.le jati hai)

Ninad: sai kya hua batao kuch problem hai kya

Sai:baba mein ghar chod kar ja rahi hu hamesha ke liye

Ninad:yeh kya bol rahi ho tum kyu ja rahi ho

Sai: aapko yeh aache se pata hai mein kyu ja rahi hu

Ninad: ager tum virat ki vahj se ja rahi ho to mat jao main samjauga usko aur usne ab sabko maaf bhi kar diya hai aur tumhe bhi

Sai:maffi kis baat ki maafi baba jo galti mein ki hi nahi us chiz ki maafi mujhe nahi chiye.

Ninad: matlb mein samja nahi itne dino se to tum virat tumhe maaf kar de yeh try kar rahi thi aur jab vo ho raha hai to tum ja rahi ho

Sai: baba pichle kuch dino mein maine notice kiya ki virat ke saath rahte rahte main apne aap ko khoti ja rahi hu. Main ab vo phele walo garchoroli ki sherni nahi rahi main bas virat ki biwi banti ja rahi hu. Dheere dheere apne aap khoti ja rahi hu aur apni self respect ke saath bhi samjhota kar ne lagi thi.varna ager mein vo purani vali sai hoti na to virat aur kaku aur baki ghar valo ke mana karne baad ghar nahi. Mein sabko vahi jawab dekar chali jati. Mujhe samj aa gaya hai ki mere aaba ne mujhe aise to bada nahi kiya tha unhone mujhe galte ke khilfe aur sahi ke saath khade hona sikhya tha aur mein unki di hui sikh ko ab aur nahi bhul sakti. Aaj jab mein piche dekhti hu to lagta hai ki vo sai kitni kuhsh thi apne tarike se jindgi jiti thi.bhale hi jagtap ke saath problem thi per meri life abhi ki life se bhut aachi thi. Aur aaba ke jane ke baad virat se shaadi hui tabse vo mujhe aisa feel karva rahe ki unhone mujhe per koi bhut bada upkar kiya ho jab ki mere aaba ki jaan unki vahaj se gayi thi aur shaadi karne ka fesala bhi unka tha mein to unke pass gayi ye bolne ki bhagg jao main sab sambhal laugi phir bhi vo nahi gaye aur apni marzi se mujhse shaadi ki maine to nahi bola tha.  Phir mujhe har din yaha aisa Kyu feel karvaya gaya ki virat mujh per koi ahsaan hai . Aur shurti ke time bhi maine bas ek normal insaan jaise hi behave kiya aur aap batayie agar aap hote to kya karte virat mujhe aur ajnikya ko sirf saath khada dekh kar unhone mujhe per shak kiya aur vo chate the ki vo kisi aurat ke saath raat bhar rahe aur main unse sawal bhi nahi karu. Aur bas unper bina koi jawab ke umeed ke bas unper viswas karu. Yeh main nahi kar sakti mein pagle nahi hu. Aur ab mujhe ye feel hi raha ki is rishte mein apne aap ko kho diya mein bas ye aur nahi kar sakti. NOW I WANNA BE MYSELF main ab khud pe dhyaan dena chati hu. Mein ek college life jina chati hu main chati ki main jab college jau to koi kaam ka boj na ho na hi tane ho main ek normal happy jina chati hu aur main apni yeh life virat ke saath jina chati thi per un hone jaisa behave kiya hai na mere saath uske baad main bas sukoon ki jindgi chati hu jaha koi tana marne wala na koi meri parvaris per sawaal na uthe . Main ab sai virat chavan nahi balki sai kamal joshi banke jina chati hu. Bolo baba doge aap mera saath ismein ghar walo yeh baat tab na bata ke jab main chali nahi jati bolo doge mera saath(she said woth tear in her eyes)

Ninad: (hath jode kar) sai bala mujhe maaf kar de main bhi kahi na kahi in sab ke saath rahe kar tujhe bolo tere saath jo behave kiya tujhe jo tane mare uske liye apna baba samj kar maaf kar. Aur duga mei  tera saath aur ek baat hamsa yaad rakhna jab bhi jarura pade tab bina soche samje apne baba ko ek phone lar dena tera yeh baba jaha bhi hoga tere pass dorkar aa jayaga .

( then he hug sai like father😭 both are crying)

Ninad: chal ab rona band kar aur bata kaha ja rahi rahene

Sai: baba meinyeh to nahi bata sakti per jaha bhi ja rahi hu bhut safe place aur maine mera sara arrangement kar li hai aur ek baat ab aapki beti job mil gayi vo ek aache hospital so don't very sab set hai

Ninad: hmm. Yeh to aachi baat per vaha jaker apne is baba bhul mat jana aur aapna dhyan rakna aur jab bhi jarurat ho baba ko phone kar dena thik hai

Sai:( hug him ) thik hai chalo ab rona band karte hai . Aur mein kal shaadi ke baad turat nikal jaugi thik hai baba

Ninad: thik hai

(Sai vaha se jane lagti tabhi ninad sai ko bulta hai aur bolta hai)

Ninad: BE YOURSELF DR. SAI KAMAL JOSHI

Sai: ok baba

FLASHBACK  END

💕 Be yourself 💕Where stories live. Discover now