Devaliya Brothers

299 30 4
                                    

Few days later

Mahila Police Thana
Everyone is busy doing their work when a girl enters the police station. Cheetosh have gone for traffic duty.

Pushpa ji: Ji kahiye kya madat karsakte hai hum aapke?

Shazia: Ji humara naam Shazia Siddiqui hai aur hum devalpar gaav se hai. Humhe aapke senior se milna hai, bohot suna hai unke baare mein.

Pushpa: Yaha humare teen seniors hai, kisse milna hai aapko.

Shazia: Haseena Malik se.

Pushpa ji: Ji aap humare saath aaye.

SHO Cabin
Pushpa ji enters with Shazia.

Pushpa ji: Maddam sir yeh ladki aapse baat karna chahti hai.

Haseena: Ji aap idhar bethiye aur relax kijiye. Pushpa ji aap Akshara Goenka aur Karishma Singh ko bulake aaye.

Pushpa ji: Ji maddam sir.

After a minute Kariaksh come there.

Haseena: Ji ab aap bataye humhe aapki pareshaani.

Shazia: Maddam humara naam Shazia Siddiqui hai aur hum devalpar gaav se. Hum apne gaav se bhaagkar aaye hai taaki hum humra sapna pura kar sake IPS officer banne ka. 3-4 dinon mein humari exam hai bas tab tak humhe aap log apni suraksha mein rakh dijiye nahi toh woh log humhe maar dalenge.

Akshara: Kon maarna chahta hai aapko?

Shazia: Humare gaav ke thekedaar. Guddu devaliya aur Bablu devaliya, dono bhai hai. Humare gaav mein koi kanoon vyavastha nahi hai issliye yeh log gaav mein apna raj chalate hai.

Karishma: Lekin yeh log aapko kahe maarna chahte hai?

Shazia: Maddam yeh dono purane khyaalon wale hai, inke mutabik mahilayen pairon ki jhuti hoti hai. Woh kamzor hoti hai aur unhe humesha apne hadd mein rehna chahiye. Hum gaav se bhaagkar apni exam dene aayi hoon iss baat se yeh log bohot hi gussa hai aur mujhe pagalon ki tarah dhoondh rahe hai taaki mujhe jaan se maar sake. Inn sab mein humare humare bade bhaiya Shahid bhaijaan bhi shaamil hai. Please maddam bas meri exam hone tak meri suraksha kijiye.

Karishma: Kaisa bhai hai yeh joh apni khudki behan ko maarna chahta hai.

Akshara: Ek mere Krish bhaiya Kairav bhai aur Vabby hai joh mujhse Krishu didi aur Aaru se itna pyaar karte hai, Anu hai joh tumpe pe jaan chidakta hai chutki aur yeh mahashay apni behan ki hatya karna chahta hai.

Karishma: Asha jiji saare bhai humare bhaiyon jaise nahi hote joh apni behan se bohot pyaar karte hai. Ek baat toh maani padegi ki bhaiyon ke maamle mein hum dono bohot bhagyashali hai joh humhe itne pyaar karne wale bhai mile.

Shazia: Sabki kismat itni acchi nahi hoti maddam.

Haseena: Dekhiye aap ghabraye mat kuch nahi hoga aapko, aap idhar bilkul surakshit hai. Aaj se aapki suraksha ki zimmedari humari.

That time they hear a noise from our, a man is shouting.

Karishma: Ama yeh kon topa insaan hai joh thaane ke bahar chilla raha hai, aisi maar maarenge ki muh se eko baat niklegi daroga ji dekhe toh bohot magar tumsa na dekha.

Karishma was about to go but Haseena stops her.

Haseena: Ruk jaiye Karishma Singh.

Shazia(panicking): Maddam ji yeh toh wahi hai, Bablu Devaliya. Yeh humhe dhoondhte hue yaha tak pahunch gaya.

Akshara: Dekhiye Shazia ji aap tension mat lijiye, aap abhi Mahila Thane mein hai joh ki sabse surakshit jagah hai aapke liye. Aapki kuch nahi hoga.

Haseena: Shazia ji aap idhar hi rukiye bahar mat aayega, inn logon ko toh hum sab dekh lenge. Chaliye sab bahar. Pushpa ji aap Shazia ji ke saath hi rukiye.

YRKKH X MADDAM SIRWhere stories live. Discover now