Apollo Hospital
Anuseena reach the hospital and admit Karishma there. The doctor goes inside to check her.Haseena: Anu aap idhar rukiye hum jaake Akshu ke baare mein pata karte hai.
Anubhav: Ji priye aap jayiye humhe bhi bohot chinta horahi hai Akshu ki.
Haseena: Ek aur baat aap please Akshu ke family ko inform kardijiye. Unka hakk hai apne beti ke baare mein janne ka.
Anubhav: Abhi toh humre paas sirf Vasu ka number hai, hum usse call karke bata denge.
Haseena goes from there. Anubhav calls Vatsal but his phone was switched off. He tried multiple times but to no avail.
After sometime
The doctor who comes out from the ward.Anubhav: Doctor humri behan kaisi hai ab? Woh theek hai na.
Doctor: Mr. Singh humhe Mrs.Singh ke khoon mein drugs ke heavy dose mile hai. Maine unka treatment kar diya hai toh ab darne ki koi baat nahi hai. Unhe thodi der mein hosh aajayega. Par ek baat ka dhyaan rakhna ki unhe molest kiya gaya hai toh iski wajah se woh depression mein bhi jasakti hai. Unka khayal rakhna hoga aapko and make sure ki woh iss incident ke wajah se sadme mein na jaye.
Anubhav: Ji doctor, kya hum behna se mil sakte hai.
Doctor: Ji. Ek aur baat jab unhe hosh aajayega tab unka bohot sar dard hoga. Yeh ek side effects hai drug ka toh darne ki koi baat nahi.
Anubhav goes inside and sits on the stool near the bed. He carresses Karishma's hair lovingly. Slowly she wakes up and sees Anubhav.
Karishma: Anu bhaiya.
She experiences a sharp pain in her head and clutches it tightly.
Karishma: Ahhh humra sar itna dard kahe horaha hai. Aur hum yaha hospital mein kahe hai. Humhe kuch yaad kahe nahi aaraha. Kaha tak humhe yaad hai hum washroom gaye te apni dress saaf karne, waha humhe chakkar aane lage aur phir humne aapko batadiya. Bhabhi bol rahi thi ki shayad humare cold drink mein kuch tha par uske baad ka hua humhe kuch yaad nahi hai. Aap bataye ka hua tha.
Anubhav(stammering): Woh tunhe joh drink peeli thi usmein bhaari matra mein drugs te jiski wajah se teri yeh halat hogayi.
Karishma: Humhe pura sach janna hai Anu.
Anubhav: Sab kuch toh tujhe bata diya na ab kya batao?
Karishma: Agar aapne pura sach bataya hota toh aap aise haklake baat nahi kar rahe hote. Humhe sach bataye. (Notices the scratches on her hands and the bruises on her neck and chest area.)Ek minute, yeh sab ka hai? Yeh itne saare nishaan kaise aaye. Ka hua tha humre saath?
She tries to remember what happened and then recollects everything. She gets teary eyed and clenches her fist tightly. Anubhav understands that she has remembered everything. Anubhav tells her everything. He hugs her and starts comforting her. She sobs hiding her face in his chest.
Karishma: Bhaiya usne ladke ne humre saath zabardasti karne ki koshish ki. Hum bata nahi sakte humko kitna ganda lag raha hai iss wakt. Mann toh kar raha hai ki
Anubhav: Kashi shaant hoja aur kuch ulta sidha mat soch. Issmein teri koi galti nahi hai sirf uss ladke ki hai jisne tujhe nasha dekhe tera fayda uthane ki koshish ki thi.
Karishma(furious): Aap bilkul sahi keh rahe hai bhaiya, hum kahe bethe yaha rote hue? hum toh uss ladke ko accha paath padhayenge. Uski maiya ki sasu maiya, kaha hai woh ladka? Maiya kasam usko aisa sabak sikhayenge ki zindagi bhar nahi bhulega. Aisi maar maarungi ki muh se eko baat niklegi daroga ji dekhe toh bohot magar tumsa na dekha.