part 58

386 70 95
                                    

Here is the next chapter:

After few days..

Vir and Rudra were talking in vir's cabin..

Rudra: tune mujhe itni jldi kyu bulaya..kya hua?

Vir: mujhe terko aradhya ki us dost ke baare me batana h..

Rudra: terko pra chl gya ki vo kon h..[he nodded] to jldi batana..kon h..kaha rehti h..

Vir: are shant ho jaa..calm down bata rha hu..

Rudra: jldi bata..

Vir: vo us ladki ka naam..vo

Rudra: jldi..

Vir: vo ladki koi or nhi balki purvi h..

He said then smile looking at him..

Rudra: [confuse] kya..ye kya bol rha h..vo purvi bhabhi h..pr kese mtlb me kuch smjha nhi..

Vir: haa me sach bol rha hu..Ruk me terko sab bta ta hu..

Vir: mene apne ek admi ko bola tha pta krne ko..mene usko hume jitni information pta thi de di..fir usne jaha aradhya pehle rehti h waha jaakr pta kiya..kuch or logo se pucha..fir pta chla ki vo koi or nhi balki purvi h..

Rudra: iska mtlb purvi bhabhi hi aradhya ki wo dost h..

Vir: haa..pr ab shayad dono ek dusre ko pehchante nhi h..dono bachpan me hi alag ho gye the..

Rudra: to hume unhe Milana chahiye na..

Vir: haa or mene kuch socha h ki unko kese milaenge..

Rudra: kese?

Vir told him everything..he saw him with confuse look..

Vir: kya koi problem h?

Rudra: me kese Aradhya ko waha launga?

Vir: kyu kya problem h..or ab to tu use bol bhi chuka ki u love her..to itna kya sochna h..hmm

Rudra: haa pr tujhe pta h na ki vo apne kaam ko lekr kitna passionate h..vo mujhse Bahar milti bhi nhi..bolti h sirf Sunday ko..

Vir: [laugh] haa ye to h..vo bhot Acha kaam krti h..wo bhot achi employee h..

Rudra: tu use chutti dede us din pls..

Vir: chutti ki kya Zarurat h..ek kaam krte h Sunday ko milte h..hum un dono ko Sunday ko milwaenge..

Rudra: thik h..

________________

At night:

In hall everyone was sitting and chatting after dinner..VM saw cheeseball who was busy playing with dog..his new friend..

VM: vir dekhna atharv ko kesa chat rha h vo..kahi use kuch ho na jae..

Vir: maa sheru use kuch nhi krega..dekho kese has rha h wo uske saath..maza aa rha h usko sheru ke saath..aap chinta mt kro..

VF: wese kuch zyada hi pakka dosti h dono ki..dekho to sahi kese khel rhe h..or in janab ko to dekho..kese has rha h uske saath..

Vaani: dad ye to kuch bhi nhi..aapko pta h aaj kl champ bhaiya ke saath nhi sheru ke saath hi sota h..

Vir: haa..raat ko bhi uske saath Sona h use..aapko pta h kitni mushkil se me use sheru se alag krta hu..smjhata hu..ki usko humare saath bed pr Sona h or sheru apne bed pr soega..

Suddenly all heard cheeseball's loud giggles..they saw him..sheru was Licking him..

sheru was Licking him

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝐖𝐄 𝐁𝐄𝐋𝐎𝐍𝐆 𝐓𝐎𝐆𝐄𝐓𝐇𝐄𝐑 𝐅𝐎𝐑𝐄𝐕𝐄𝐑❤️🕊️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें