Normal morning in MPT. CC adoring SS, PJ and DJ doing argument with each other. Billu was cleaning HM's and AV's cabin. KS arrived ..
EVERYONE - Jai hind... KM
KS-- Jai hind.. kaa baat hai aap logo ka bakaiti kab khatam hoga haaa... Jab bhi hum thana me aayenge tab kaam ki siwaye sab karte hai... Santu
SS-- ji km...
KS-- MS ya AS nahi aaye kya abhi tak.
SS-- Nahi KM.. MS toh hq gai hai DSP sir ke office.. Or AS ka pata nahi...
DJ-- AS bhi DSP sir ke office hi gai hai...
KM-- Aisa kya baat ho gaya ki MS or AS ko DSP sir ke office gaye hai.. chalo sab apne apne Kam pe lag jao
At DSP's office...
HM and AV was sitting there for 15 minutes. And there is pin drop silence...
HM spoke and broke the silence.
HM-- kya hua sir aapne hame kyu bulaya woh bhi itni subah.. Aur aap bahut pareshan lag rahe hai koi baat hai...
DSP-- Hum sab jante hai Miss Malik... Hum paresha hai kyuki Lucknow ne din ke ye crime badhate Jaa rahe hai jaise...
(take a long stop and take a deep breath)AV-- Jaise kya sir aage bataiye..
DSP-- Jaise kidnapping, human trafficking, murders, smuggling or pata nahi kya kya.. or in sab gunaho ke piche ek gang ka haat hai...
HM-- Sir in sabke baare me hum bhi jante hai par aapne hi hume or MPT ko itna kabil hi nahi samjha ki hum aapki madad kar sake isiliye aap ne hume, KS, PJ, SS, CC, AV, DJ ko saaf orders diye hai ki hum sab iss me koi bhi tarike ki karyawahi nahi kar sakte hai.... Ye baate karne ka kya faida...
(in serious tone)AV-- Ji sir, HJ sahi keh rahi hai jab aapne hume iss case pe koi madad ya karyawahi nahi kar sakte toh ye sab baat karne ka kya faida...
( In angry tone)DSP -- haa hum jante hai ki hume hi aap sab ko ye case dur rahe ko kaha par aab hame lucknow ki sabse kabil team ki zarurat hai....
HM-- sir agar apne humari or AV ki team ko kabil samjha hota toh hume iss case se hataya nahi hota...
AV-- Sir iss baat ke liye mai HJ ke sath hu... Or apne kaha ki Lucknow ki sabse kabil team humari or HM ki hai so kya case abhi tak na kabil log kaam kar rahe thay...
( In low and angry tone)DSP-- Aisi baat nahi hai Miss Malik or AV abhi tak hum vahi jaha par thea hume koi lead hi nahi mili ki... Or HM ek baar us gang ka or uske leader ka naam sunegi toh aap khud he iss case ko karna chahengi...
(widen her eyebrows and said in very serious tone)
HM-- kahi sir aap Deval mhatre or Vikrant mhatre ki baat toh nahi kar rahe hai....DSP-- Ji aap pehle bhi inhe dhool chata chukin hai.... Or hum chahte hai ki aab aap roke inhe pakde... AV aap ko koi aitraaz toh nahi ..
AV-- Nahi sir jaisa aap ko thik Lage atleast aapne is case ko Handel toh karne diya....
DSP-- So Miss Malik hume ye jaankari mili hai ki ye log ab baccho ko apne target banaenge or unhe bechane ki koshish karenge so aap dhayan rakhiye gaa... I will give you kisi par bhi shak ho hiraasat me lijiye Jo karna hai kariye par I want result jitna jaldi ho sake....
HM-- sir aab aap tention mat lijiye is gang ko hum apne tarike se pakdenge or woh bhi purane style me Mhatre brother se toh purana hisaab chukana hai....
AV and HM stand up to leave...
AV & HM -- Jai hind... Sir
DSP-- Jai hind
YOU ARE READING
Maddam sir.. AGENTS
FanfictionWriting for the first time so avoid the mistakes I've made.....