Rescuing KARISHMA SINGH

375 30 7
                                    

PRECAP....

KS takes her bikes key and goes to the address she get from her informant as she reaches the place she fall in the trap that was fixed by VM...
_________________________________

Continue
_________________________________

IN KETAN'S PLACE...

HM comes inside after talking KS...

AV-- apne bata diye KS ko aap kal ayengi....

HM-- jii haa humne unse baat kar li hai... Chaliye ab planing karte hai...

KT tell everything about that place where VM placed the trap...

HM--toh ye tay raha ki hum or Mr Amar kal subha yaha se niklenge or unke trap wale aade pe Jake unhe warn karenge....

AV-- lekin hamare pass koi arms bhi nahi hai aise Khali haat... Matlab hum jante hai ki aap

(KT cutted in between)

KT-- uski chinta mat kijiye mere pass arms or ammunition dono hi hai... Par sirf aap dono akele....

HM-- haa akele Jana nahi chahiye par hum itna jante hai DM koi eisa kaam nahi kare ga jisse woh hame apna gussa dikhane par majboor kare....

AV laughed with his top voice...

AV(while laughing) -- HJ__ aap ___ or gussa (laughing).....

KT-- Maine kaha tha na HM ki aap ye jazbaat bahut zayada ho raha hai poore lucknow ko bata dijiye ki HM kon hai....

HM-- sahi keh rehai hai aap... Or Av hasna band kijiye or aram kar lijiye hum kal subha thane jaenge phir...

AV cutted HM in between...

AV-- abhi aapne kaha ki hum pehle us jagha jayenge jaha par woh VM ne trap bhi chhaya hai ab aap keh rahi hai ki thane Jana hai.....

HM-- haa phele hum thane jayenge sari taiyyari karenge phir woh us address pe jayenge.....

AV-- kaisi taiyyari HJ..

HM-- Mr. Amar thane Jake hame sab ko alert ka renge..par kisi ko ye nahi bataenge ki hum kis liye Jaa rahe hai or backup force bhi taiyyar karenge jisse agar koi emergency ho toh woh turant wha pahuch jaye... Ab kisi ko koi problem....

AV-- Nahi....

KT-- ek problem hai.....

HM & AV-- kya .....

KT-- aaa yaha par sirf ek hi room khali hai or usme ek hi bed hai.....

AV-- toh isme kya problem hai mai bahar soo jaunga....

HM-- nahi hum room share karenge.....

AV-- kya..... Kya keh rahi aap HJ room share par kyu Mai yaha soo jata hun Naa....

KT-- nahi sir aap yaha nahi soo sakte hai kyuki agar kisi ko bhanak bhi nahi padni chahiye nahi to ye secret place dushmano ke akho pe lag jaye gi phir bahut problem ho sakti hai....

AV-- thik hai hum room share kar lenge ... HJ apko toh koi problem nahi....

HM-- bhala hame kya problem hogi hamne hi ye baat kahi thi...

KT-- ab mai chalta hu...

KT leaves...

HM and AV goes to the room ....

AV-- aisa kijiye aap bed pe soo jaiye me sofa me soo jaunga....

HM-- aap itne se sofe me aa jayenge ....
(Teasingly)

Maddam sir.. AGENTS Where stories live. Discover now