Abhishek loses his control

3K 138 65
                                    

The next day, Manisha comes into the kitchen wearing a red suit and wishes eid to everyone.

But got into the fight with bebika.
(Sadsya wali fight )

Manisha is crying because of the fight.

Manisha: Hum bhale hi is ki tarah itne pade likhe Naa ho. Par sarkari school se padkar bhi hame pata hai discipline kya hota, manners kya hota hai, is ladki ko baat karne ki bhi tameez nhi hai.

Abhishek: Meri jaan, shaant ho ja.

Manisha: Nhi yaar, hum itna ache se tyaar hoke aaye the ki aaj eid hai, sabko wish bhi kar rhe the. Par pta nhi isko kya problem hai hum toh kehte hai hamare diction ka thoda hai. Par iska matlab ye thodi hai ki yeh uska mazak banaye.

Abhishek: Mai Teri saari baat samjh rha hun. Maine tujhe pehle hi kaha tha ye bebika Aisa hi karti hai, ye wahi baatein bolti hai jo aapko chubhe aur apka reaction nikle.

Manisha: Hume baat hi nahi karni hai isse ab. Saala koi dosti Mai Aisa karta hai kya.

Abhishek: Dekh, tu abhi shaant ho ja. Ye le Pani pee le.

Abhishek calms her down.

Abhishek know that they both are fighting now, but in the evening they both will going to be together.

Later in the afternoon, Manisha is making the eggs for Abhishek. And Abhishek wraps her chunni around him and sit in front of her  to give her company.

He doesn't want to leave her alone today because of the fight.

Manisha: Tu khana kyun nahi khata hai dhang se.

Abhishek: Khata toh hu.

Manisha: Ise khana kehte hai, itne se chawal.

Manisha puts more rice on Abhishek's plate.

Abhishek: Nhi mat dal, aur ye sabzi haat de.

Manisha: Chup bokka, kha chup chap.
Abhi itne task honge energy Kahan se aayegi.

Abhishek : Yaar mai khata hun razma, chhole, paneer. Ya sabzi subzi mujhe pasand nahi hai.

Manisha: Kitne natak hai tere Abhishek. Sachi Teri biwi bahot dukhi rehne wali hai tere se.

Abhishek: Haye kyun.

Manisha: Aur kya tu kuch khata nahi. Abhi Tak toh aunty ko pareshan karta hai aage Jake usko karenga.

Abhishek: Haan toh mujhe acha lagta hai, koi mere nakhre uthaye. Mujhe attention de, mera khayal rakhe.

Manisha: Acha ji aur tu kuch nhi karega.

Abhishek: Mai karunga Naa, palon pe bitha ke rakhunga. Koi kaam nhi karwavaunga usse, bas use mere nakhre uthane parenge.

Manisha: Sari ladkiyan jo bhi ye dekh rhi hai, sabko samjh aa gya na Abhishek ko kaise patana hai.

Abhishek laughs

Abhishek: Acha tu bta tujhe kaisa ladka chahiye?

Manisha: Jo hame samjhe aur hum jaise hai hume vaise hi pyaar kare.

Abhishek: Theek hai bahar nikalke, tera swyamvar karwayenge.

Manisha: Haan done.

Both laughs.

BB announces the task.
Both the teams need to give tasks to the other team and whoever performance will impress the audience will win the task.

Team B starts by giving tasks to team A.

Bebika : Ladkiyan ladkon ka make up karengi.

Team A starts performing the task.

Manisha is doing the makeup of Abhishek.

What if ( Abhisha ) Where stories live. Discover now