So the story starts from 8 months before Bigg Boss
JK the initial chapters will be the whole backstory/Flashback
Note - Elvish and Manisha are best friends of Abhishek
DA - Abbu beta jaldi uth subah ho gayi hai. Freshen up ho jaldi tere favorite Chole Bhature banaye hain
Abhi - Haan mumma aur nonu ko bolo ki mera hissa nahi khaye warna mere maar khayega! (and he runs away to washroom)
DA(thinking) - Abhi bhi ye baccha hai! Iski shaadi hogi to kaise sambhalega ye?
At that moment Vinay uncle came and said
VU - Dimple tujhe yaad hai mera dost Rachit?
DA - Haan
VU - To usne ek rishta dhunda hai Abbu ke liye
DA - Kya sach mein?! Par Abbu to khud bacchpana dikhata hai par main jaanti hoon na ki woh kaise apni feelings ko hide karta hai. Woh kitna rota hai har raat uski yaad mein! Kahin usne bhi dil tod diya to?
VU - Haan sach mein aur tum tension mat lo ladki tayaar hai shaadi ke liye.
DA - Theek hai par abbu ko manayenge kaise shaadi ke liye? Aur sabse zyada important question Ladki kon hai, Kya kaam karti hai??
VU - Uski chinta mat karo Nonu aur Prerna hai. Aur ladki ka naam Manisha hai!!
Chalo chapter khatam Bye-Bye(Scroll down for a surprise)
VU - Ladki ka naam Jiya Shankar hai. Woh ek actor hai aur Mumbai mein rehti hai! Bas Abbu maan jaaye to parso bulate hain milne ke liye.
Utne mein Abhishek chilake bolta hai mumma jaldi do bohot bhuk lagi hai
DA - Aa rahi hoon!
TIME SKIP
Bigg Boss - Raat ke 9 baje
Whole Malhan Family is there and DA and VU has told everything to everyone except Abhishek
VU - Abbu meri baat sun.
Abhi - Haan papa bolo!
VU - Meri baat khatam hone dena pehle
Abhi - Arey haan papa bolo to
VU - Woh ek rishta aaya hai …..
Abhi(cutting him) - Nonu ke liye naa! Kab bula rahe ho Bhabhi ko milne ke liye
Nonu - Main nahin kar raha abhi koi shaadi-waadi
Abhi - Par bhai rishta to tere liye aaya hai
DA(Scolding them) - Chup ho jaao dono! Aur abbu rishta tere liye aaya hai!
Abhi - Mujhe nahin karni shaadi (gets teary). Nahin karni mujhe shaadi.
Abhishek gets up from the dining table and goes towards his room. Vinay uncle gestures to Prerna and Nischay to go behind him!!
Nonu and Prerna opens the door and sees that Abhi is getting panic attacks and is crying very much!!
CHAPTER OVER
If you are asking ki itni chotti baat pe Abhishek ko panic attacks kyun aa rahe hain to bata doon Abhishek ne Bebika ko bhi bola tha apne past relation ke baare mein jo approx. 6 saal challa tha aur unke breakup ke agle saal hi Abhishek ki ex ki shaadi ho gayi! Abhishek will get a little affected!
So now since chapter is over, Tell me your views
How should Prerna and Nischay console Abhishek and convince him
Thanks ❤️
Please vote and comment
YOU ARE READING
ABHIYA-SUKOON
FanfictionAnother story on our favorite couple Abhiya with a new concept...