Chapter 48.

80 8 3
                                    

****************

"Sab tayyari hogayi na ? Zulfi asked."

"Haan didi sab hogaya hai, the maid replied."

"Chalo sahi hai mein tumhare bhaiya ko dekhlu, bularahe the, zulfi said. "

"Itne saal hogaye, abhi bhi woh apne kaam aap hi ko bolte hai, the maid said and smiled. "

" Unki langauge mere alawa koi samjh bhi nhi sakta hai, zulfi said and laughed. "

" Arrey biwi! Rocky yelled again."

" Yeh aadmi se pareshan hu mein, Rock give me few minutes! Zulfi yelled back from the kitchen. "

*******

"Kya hua Rocky? Zulfi asked. "

"meri blue colour ki shirt Kahan hai, Rocky asked. "

"Kaunsi blue ? You have more than 30 blue shirts, zulfi taunted."

"Ek kaam karo, mere kapde nikal do Jo tum chaho, toh mein dinner ke liye tayyar ho jaun, Rocky said. "

"Dinner humare hi gharpe hai hum kahin bahar nahi jarahe hai aur sab bacche hai, zulfi said. "

"Mera ek standard hai, I am the coolest uncle, mujhe woh mantain karna hota hai, Rocky said. "

"You know your age right? rock, just to remind you, zulfi said. "

"batana zaroori tha? Rocky said and shook his head. "

"Tum handsome ho, kuch bhi pehenlo, zulfi said and kissed his cheek. "

"yeh accha taarika hai baat manwane ka, aese toh tum meri puri property apne naam karwa sakti ho, Rocky said and caressed her cheek. "

"karwane ki kya zaroorat sab Mera hi toh hai, tum, tumhare 3 bacche, tumhara Ghar, tumhara Dil sab Mera hai, zulfi said. "

"Haan I am all yours, Rocky said and hugged her. "

" Aap log ka hamesha ka haina, Rafi said. "

" Teko manners nahi hai, yeh muh uthakar aajata hai humare bedroom mein? Rocky asked. "

" Door open tha, Rafi said. "

" Toh Jo door open hoga wahan chala jayega? Rocky said. "

" Where are other's? Zulfi asked."

" They all are here, rafi said. "

" Chalo I'll go, zulfi said and walked out of the room. "

" Teri jaisi aulaad ho toh dushman ki kya zaroorat, Rocky said. "

" Haina, mein unki Kami poori karta rahunga, Rafi said. "

" Don't be sarcastic with me, that's bad, and if you are bad I am your dad, Rocky said. "

" Uff Allah, this man and his lines, Rafi said. "

"Haan aesi badtameezi mere sath mat kar Allah maaf nhi karenge, baap hu mein tera, izzat kar, Rocky said."

"Waalid Saab tayyar hoke aajaye aap niche, Rafi said and laughed."

*****************

"Walida waalid sahab kya aap kuch lenge, Rafi asked while serving himself."

"Oh oh, what's this now? Zulfi asked."

"Ehtraam, waalid Sahab ne bataya mujhe ki unki izzat karna kitna zaruri hai, rafi said and smirked. "

" Yeh na hospital waalon ne humein kisi or ka baccha dediya hai, yeh apna nahi hai, Rocky said while eating. "

" Nhi Rocky uncle, yeh aapka hi hai i remember, Ayaan said. "

Rocky , Fifi and the Family. PS: always and forever ♾️.        {KGF}Where stories live. Discover now