[ Summer vacation ke baat clg ka pehla din ]
"Arush! Arush! Chalo utho.....! Clg nahin jana kya ?! " Rishab Arush ko hilate hue kehta hai.
' 2 mins more Papa... Please" Arush blanket ke niche se bolta hai.
"Chhuttiyan kya hui, tum toh alsi hone lage, koi bahana nahin chalega.... utho..,utho bhi."
"Papa..."
"Jao brush karo aur naha lo, mein breakfast laga raha hun..🥞.. Come on.. Quick.."
Arush ankh malte hue bathroom mein chala jata hai aur 10min bat ata hai.
" Good morning,Papa"
" Ho gyi Good morning ..? Baitho.. Maine tumhara favourite dosa banaya hai..test karo.. " Rishab serve karte hue bolta hai.
"Thanks papa..wow.. yummy"
" Achha tum keh rahe the ki clg mein kuch assignment submit karne hai...tumne ready kar die hein na?"
"Hn . Aaj hin usse submit karna hai"
"Okay, toh mein nikalta hoon,tum nasta karke hi jana"
"Papa Zara suniye"
"Hn kya hua..?"(meme)Zaldi bol subah Panvel nikalna hai..
"Wo mera cycle kitna purana ho gya hai, Ek scooty dila do na!"
"Kya kaha?",Rishab ne ghurte hue kaha
"Nahin.. nahin..agar naya cycle hoga bhi toh chalega.."
"Uski koi zarurat nahin. Are usme kharab hin kya hai..tumhe toh utha pata hai na..jab tut fut jayega toh dekh lenge..thik hai? Chal bye.."aur wo nikal leta hai.Arush ek lambi sans leta hai" Ahh ..
Mujhe pata tha yahin bolenge. Hamesha meri baat tal dete hein. Mein aur meri futi kismat..chal beta ab isme hi jana hoga" Aur bo bhi clg nikal padta hai .Hope you enjoy this one..Stay happy..
YOU ARE READING
Past Love 💕
De TodoThis is a story of a man who lost his love in past. Lekin kisine use uske pyar se milaya. Ab kaun tha bo? Kaise mila use apna pyar? Janne ke liye padhiye isse :Past Love It's my first try, hope you all like it..💕