E.13.

488 141 104
                                    

Unedited..
_______

(Ringing Sound)

Vedika startled in fear, dropping the clothes in hand which she had been arranging in her side of the cupboard. Sana guffawed on her action.

"Khaane ka alarm hai baba.. itna kyu darrti ho.. tumne yaha ka mess dekha hai?", Sana asked Vedika.

"Nahi..", Vedika nodded in denial.

"Hmmm.. chalo dikhaati hoon aur saath mein khaana bhi khaa lenge", Sana suggests.

"Mujhe bhook nahi hai..", Vedika said.

"Hmm.. toh thik hai, tum apne kapde arrange karo, main khaana thoos ke aati hoon kyuki mujhe bahut bhook lagi hai..", Sana said.

"Huh? M..m..main akele yaha?", Vedika gulped in fear.

Sana stared at her unamused.

"Main khaana nahi khaaungi par tumhaare saath aaungi..", Vedika suggests.

"Hmmm.. chalo..", Sana sighed rolling her eyes.

They both walk out of the room and walk towards the mess chitchating. Sana points of what's where in hostel on the way.

"Yeh raha mess. Ek baat batau, yaha ka cook pehle central jail mein kaam karta tha toh khaana ab bhi khaidiyon ko khilaane waale hi banaata hai..", Sana whispered in her ear and they both laughed along.

"Yeh sab log hum dono ko aise ajeeb se kyu dekh rahe hai?", Vedika asked looking at the other girls.

"Tum nayi ho na isiliye aise lag raha hai.. mujhe ab tak aadat ho gayi hai.. ignore karo sabko.", Sana suggests.

"Hmmm..", Vedika nods.

"Yaha aate aate tumhaara mann change ho gaya ho toh chalogi khaane?", Sana asked.

"Nahi, aur agar change ho bhi gaya tha toh tumhaare muh se cook ki taarif sunn ke pait bhar gaya..", Vedika said. They both laugh and high-fived each other.

"Okay, tum baito. Main khaana leke aati hoon apne liye..", Sana said to Vedika.

Sana looked at the menu. She had almost tried every dish from the list but nothing tasted great enough to order again. Her phone rang and the screen displayed the name Isha.

"Ek number bata jaldi se..", Sana said answering the call.

"Huh? Hello? Sana?", Isha said in confusion.

"Yaar Ishu, hello hi baad mein kar lena. Jaldi se ek number bata.", Sana said.

"Hmm.. 7?", Isha said still confused.

"Aaaa.. Seven matlab? Yikes.. (muttered) Arghhh.. nahi.. koi aur bata..", Sana said.

"3?", Isha replied.

"Hmm.. mere liye number 3.", Sana ordered. The receptionist signals 10 minutes and Sana nods.

"Sana? Kya kar rahi hai? Tu ghode ke race pe paisa laga rahi hai?", Ishà asked.

"What? Paagal khaana order kar rahi thi.. decide nahi kar paa rahi thi toh tujhe number batane ko bola. 7 pe khichdi thi jo mujhe nahi khaana tha..  3 pe Dosa order kar diya..", Sana explained.

"Oooh!! Achcha kiya bata diya.. warna mujhe laga tu juaa khel rahi hai.. maine toh bhaiyya ko bata dena tha..", Isha said.

"Seriously Ishu? Raat ko kause ghode ka race hota hai? Itna toh dimaag use kar leti.. tujhe toh sirf bahana chahiye mujhe wapis bulaaneka", Sana chastised.

"Haan, main toh tujhe buddhu hi lagungi na.. ab teri nayi roommate aur friend jo mil gayi..", Isha complained with a pout.

"Tujhe kaise pata meri roommate ke baare mein?", Sana asked.

Room No. 13 ✍️Where stories live. Discover now