Madam yu - Wei wuxian ab tum apni family ke pass wapas jao koi jarurat nahi hai tumhari or Etna natak bhi mat karo ab tum apne real family ke pass jao humare pass rahne ki koi jarurat nahi hai ...
Wei wuxian - aunty yu me ja hi rha hu wo me to bas grandmother se Milne aaya tha or unko goodbye bolne aaya tha or me mil liya hu to me ab ja rha hu .
Aisa bolkar wei wuxian apna luggage lekar hospital se bahar Jane lagato bahar jane ke raste me hi wo ek alpha se takra gya or wo alpha use dekh kar kuch sochne laga or fir apne assistant se bolta hai es omega ke bare me jankari nikalo or pata karo ye kon hai eski smell kuch Jani pehchani h Aisa wo apne man me bole or ek room ke taraf Jane lage ..... ab jab weiying hospital ke bahar pahuch to uske samne ek Mercedes aakar ruk gya or uske driver sit se ek (50-55) saal ka ek aadmi bahar nikalta h or wei wuxian ko bola me aapko lene ke liye aaya hu 6 littil master 😊.Ek aadmi ko dekh kar madam yu ko laga ki yahi hai wei wuxian ka real father ye soch kar wo hasne lagi or boli tumhari yahi standard hai ek driver ka beta 😏Aisa bol kar wo hospital ke andar wapas chali gyi unke Jane ke baad wei wuxian ne us driver se pucha .
Wei wuxian - aapne mujhe 6 littil master kyu bola ? 😥
Driver - kyuki aapki 5 alpha sister hai or aap 6 number par aate hai . 😊
Wei wuxian - kya ???😲 Meri 6 Big sister's hai . Or wo sabhi alpha hai 😲. Yani ki me hi ek omega hu . 😟
Driver - yes little master 🙂.
Jiang chang - wooow 😯 tumhari 5 badi bahan hai wo bhi alpha ye to kitna interasting hai agar wo alpha hai yani ki wo sabhi bahut hi protective hongi apne omega little brother ke liye amezing weiying tum to bahut lucky ho .😃
Driver - little master ab Hume chalna chahiye ghar par sabhi aapka wait kar rhe hai . Aisa bol kar unhone weiying ka luggage kar ke dikki mein rakh Diya.or wo Beck side ka door open karke khade ho gye taki unke little master andar Beth Jaye
ye dekh kar weiying ne Jiang Cheng or uske bagal me khade hue Jiang fengmian ke taraf dekha or unko gale se laga liya or un dono ne bhi weiying ko gale laga liya uske baad weiying car me Beth kar chala gya ye bolte huye grandmother ka khayal rakhna or aap dono apna bhi or wo dono bhi haa bole or car waha se chala gya .
Weiying ka car jab nikal gya uske thodi der baad wo alpha bhi hospital ke bahar aaya or apne car me betha tab uske pass uska assistant aaya or uske haatho me ek file dete huye bola sir wo wei family ka khoya huaa omega son hai wei wuxian jo ki ab mil gya hai to use ab wo log apne Ghar rahne ke liye bula rhe the to wo wahi gya hai or boss es ladke ke bare me ye bhi pata chala h ki ye kisi badi company ko chlata hai ....Alpha - ok ab tum jao . Bol kar uski car bhi waha se chali gyi ....
1ya2 ghante ke baad wo car ek bade se mention ke bahar ruk gya or fir weiying car se nikal kar jab us mention ko dekha to wo soced ho gya or driver se pucha drive uncle ye aap mujhe kaha le aaye hai 😲.
Driver - 6 little master ye aapka hi ghar hai aap andar jaiye butler aapka saman le aayega 🙂Aisa bol kar driver chale gye .
Wei wuxian - meri 21 saal ka ek omega hu Jiang family ka adopted child hu . Par kuch din pahle hi mujhe pata chala ki meri bhi family hai mere mom and dad hai me bahut khush tha lekin achanak se mere adopted family me meri grandmother ki tabiyat kharab ho gyi or unhe hospitalize karwana pada or fir mujhe pata chala ki meri real family mujhe lene aa rhe hai usi din or wo din Aaj ka hai aaj me apne real family se Milne ja rha hu or me bahut khush hu 😊.
Aisa bol kar weiying mention ke andar chala gya jaha use 2 log dikhe or waha sabhi made uski swagat ke liye Khade the use dekhte hi vah sabhi med use boo karte huye uska swagat karne lage . Tabhi uske pass wo 2 log me se ek omega lady uske pass aayi or use gale laga li .Miss. Wei. - my omega son tum kaha the mene tumhe bahut dhunda 21 saal lag gya mujhe tumhe khojne me par me khush hu ki aakhir kar tum mujhe mil hi gye .
YOU ARE READING
Mysterious CEO✨
Fanfictionye story Omegaverse hai . eska real life se kuch bhi Lena - dena nahi h ye ek morden fanfiction hai . Top - Lan wangji , Alpha... bottom - wei wuxian , Omega...