Chapter (2)

191 6 0
                                    

Lan wangji - doctor uncle ko kya huaa hai .

Doctor - Hume operation karna hoga unka but jis doctor ko operation karna tha wo yaha nahi hai sorry mr. Lan .

Lan wangji - what 🤨aap log aise kese kar sakte hai mujhe kuch nahi pata doctor ka vyvastha karo or jald se jald ye operation hona chahiye .

Doctor - i am sorry mr. Lan me koshish kar rhi hu .

Tabhi wha weiying dodte huye pahuch .....

Wei wuxian - Doctor meri grandmother wo thik hai unko kya huaa hai please btaiye .

Doctor - tum chup raho me abhi biji hu tumhe dikh nahi rha hai wese bhi tumhari grandmother ko kuch nahi huaa tha bas thoda sa bukhar tha jo ki ab thik ho chuka hai to ab chup raho .

Wei wuxian - ok doctor but yaha kya ho rha hai kya koi problem hai .

Lan wangji - uncle ka operation karna h but doctor nahi hai samajh nahi aa rha hai ki kese hoga .

Wei wuxian - me kar sakta hu operation.

Doctor - kya tum pagal ho tum kya koi doctor ho jo operation karoge kya soch kar bol rhe ho kya bharosa agar tumne unhe maar Diya to bilkul nahi hum ye ricks bilkul nahi le sakte.

Ye sun kar weiying wangji ke taraf dekhne laga or bola .
Wei wuxian - ya to bharosa Karo ya to Marne do ....

Lan wangji - (man me socha ab mujhe pura yakin hai ki ye wahi omega hai kyuki us time bhi us omega ne mujhse yahi bola tha or mujhe es par khud se bhi jada Bharosa hai .....)ok mujhe tum par bharosa hai ese jane do .....

Doctor - ok 😒.

2 ghante baad .... wei wuxian operation room se bahar aaya .
Wei wuxian - don't wary operation successful abhi wo bilkul thik hai .😊

Doctor - what 😲ye kese ho sakta hai .

Wei wuxian - aap check kar sakti hai .

Lan wangji - thanks wei wuxian but tumne Aisa kese Kiya .

Wei wuxian - Mere apne tarike hai .

Tabhi us room se doctor bahar  nikali or man me boli wo to sach me thik ho gye mujhe yakin nahi ho rha h ek normal omega boy ne doctor na ho kar bhi etane bede opretion ko kese sambhala .

Doctor - yes mr. Lan abhi wo bilkul thik hai .

Wei wuxian - ok ..... To ab me chalta hu .

Kuch ghanto baad weiying apne ghar wapas aaya or sabhi mil kar dinner kiye or weiying ko uske room me chod kar apne apne room me chale gye .......

Next morning......

Lucy - aaj me bahut jaldi uthi hu Aaj to me mom and dad ke saath breakfast karumgi ....
Bol kar jab wo dinning table ke pass gyi to usne dekha ki mr. And miss wei. Wei wuxian  ko apne hathon se brecfast karwa rhi hai or boli beta thodi der me wangji aane wala hai uske saath chale Jana uske uncle se Milne ke liye hospital me .

Wei wuxian - ok mother..

Lucy - mom me bhi jaungi uncle se Milne ke liye . Bolte huye wo bhi tebal par Beth gyi ...

Miss. Wei - nahi tum waha nahi jaogi . Beta weiying ko waha Jane do ok tum ja kar kya karogi tum fir kabhi chali jana .

Lucy - mom kya ab aap mujhse pyar nahi karti jab se wei wuxian yaha aaya hai aap mujhe bhul gyi ho ...

Miss. Wei - Aisa nahi hai beta dekho weiying abhi to aaya hai etne time ke baad mera beta mujhe mila hai to me khush hu or me apne bete ko ye dikhana chahti hu ki hum use bahut Miss kar rhe the or ha tum ye mat socho ki hum tumse pyar nahi karte hum dono tumse bhi bahut pyar karte hai ok beta par abhi weiying ko thoda sa jada pyar ki jarurat hai kyuki weiying to hume bahut time ke baad Mila hai n tum samajh gyi n meri baat ko .

Mysterious CEO✨Where stories live. Discover now