Time skip....
(The next day)Author 's Pov - Dimple Aunty and Mrs. Sharma reached the temple at the same time and went to meet the priest.
Priest(After seeing Dimple aunty and Mrs. Sharma) - Accha hua aap dono ek hi samay par aa gaye . Mene aapke baccho ke liye bahut hi acche rishte dekhe hai .
Priest(while giving Y/N's photo to Dimple Aunty) - Dekhiye yeh ladki aapke Ghar ki Bahu banne ke liye bahut badiya hai . Iski kundli aapke bete ki kundli se bhi bilkul milti hai . Aur yeh lijiye Mrs. Sharma (giving her Nischay's photo) Yeh ladka Mrs. Malhan ka beta hai . Aapki beti ke liye bilkul sahi hai . Ab aap log aapas main mil lijiye aur rishta packa kar lijiye .
Mrs. Sharma - Shukriya pandit ji
Dimple Aunty - Dhanyavad aapka . Chaliye Mrs. Sharma ek baar aapas main baat kar lete hai
Mrs. Sharma - Haan ji bilkul .(Author 's Pov - They had a long chat and after talking they both decided to arrange a small meeting at Mrs. Sharma 's house so that their children can also meet each other .)
Time skip....
(Sorry your author is a little lazy to write)(At Nischay's house)
Dimple Aunty - Chal beta Maqdoomi , tere liye mene Mrs. Maqdoomi dekhli hai .
Nischay (Being totally confused) - Matlab ???
Dimple Aunty - Matlab tayar hoja hum tere liye ladki dekhne ja rahe hai .
Nischay - But mummy mujhe abhi shaadi nahi karni .
Dimple Aunty - Beta ek baar ladki se mil toh le agar acchi nahi lagi toh mana kar diyo .
Nischay - Accha theek hai ..To be continued.......
Next part jaldi hi ayega tab tak kuch badiya memes bhi post kar rahi hu unhe padkar entertainment kar lo guys 🙃🤌🏻Updating soon 🔜
~Your Author ⭐
YOU ARE READING
Arranged Marriage 💘
FanfictionShaadi se pehle pyar ki hamesha zarurat nahi hoti 🥀 Pyar toh shaadi ke baad bhi ho jata hai 💘