Nischay's Pov :- Abhishek came inside my room and quickly locked the door . He handed me a glass of milk which was definitely sent by mummy for Y/N .
Abhishek - Dekha bhai Mera plan hamesha kaam karta hai .
Nischay - Haan chal issi bahane ab tujhe apna naam Joginder toh nahi rakhna padega .
Abhishek - Kya bhai aap bhi .
Nischay - Vese mujhe tujhse kuch baat karni hai .
Abhishek - Abhi kya hua ?
Nischay - Voh asal main tujhe toh pata hi hai na ki meri aur Y/N ki arranged marriage huyi hai ?
Abhishek - Haan toh iss baat ka aapki problem se kya lena dena ?
Nischay - Arre Puri baat toh sun .
Abhishek - Haan haan sun raha hu bolo .
Nischay - Yaar sab kuch itni jaldi main hua ki hame ek dusre ko theek se janne ka mauka hi nahi mila . Now , I have realised that I have fallen in love with her . I want to tell her about how I feel for her but samaj nahi aa raha ki kese batau?
Abhishek - Arre bas itni si baat . Aap tension mat lo main hu na . I have a plan in mind .
Nischay - Kya bata na ?
Abhishek - Kuch nahi main bas yeh soch Raha tha ki aap dono ko honeymoon pe bhej diya jaye . Vaha aap dono sath main time bhi spend kar Lena aur aap bhabhi ko apni feelings ke baare main confess bhi kar dena . Batao kya socha ?
Nischay - Mast plan hai bro !!!
Abhishek - Theek hai but main bhi sath chalunga. Anyways sari planning wagera toh mene hi karni hai aur issi bahane main Kashika ko shaadi ke liye propose bhi kar dunga .New Character's Introduction ✨
Kashika Malhotra :- Abhishek's manager and his girlfriend. They have been dating for 6 years .
Nischay - Matlab ab ghodi chadne ki baari Teri ?
Abhishek - Haan vese bhi we have been dating for 6 years and I think ab hame bhi shaadi kar hi leni chahiye.
Nischay - But location aur mummy papa ko bolne wala bahana bhi toh bata ?
Abhishek - Arre haan Paris chalte hai aur main bol dunga ki ek nayi music video ka shoot hai .
Nischay - Aur vapas aake kya kahega ?
Abhishek - Bhai hum sach main shoot karne Wale hai !!!
Nischay - Accha but model aur singer vagera final ho gaye ?
Abhishek - Uss sabki kya zaroorat? Singer toh main hu hi aur baki star aap dono ko karunga.
Nischay - Abbe tu pagal vagal toh nahi ho gaya hai !!! Maine Aaj Tak acting nahi ki hai aur Y/N toh profession se doctor hai . Hum kese karenge yaar ??
Abhishek - Kyu nahi kar sakte?? Bilkul kar sakte ho so , don't worry aap bas bhabhi ko Aaj ke drame ke baare main samjhao aur baki sab main dekh lunga ..
Nischay - Theek hai but please koyi gadbad nahi honi chahiye ...
Abhishek - Trust me Bhai kuch nahi hoga .
Nischay - Theek hai but please take care of everything bro .
Abhishek - I will bhai chalo ab main chalta hu .~To be continued 💫
Next part jaldi hi ayega tab tak kuch badiya memes bhi post kar rahi hu unhe padkar entertainment kar lo guys 🙃🤌🏻
Updating soon 🔜
~Your Author ⭐
YOU ARE READING
Arranged Marriage 💘
FanfictionShaadi se pehle pyar ki hamesha zarurat nahi hoti 🥀 Pyar toh shaadi ke baad bhi ho jata hai 💘