Present
Delhi, India
There is a house in a colony and It's 12 am in the past and the alarm has started buzzing and old women gets up and she picked up her phone and she opened her gallery and she sees a photo and started crying silently.
And she started crying silently again and her husband is also gets up due to her silently crying .
Virat : kya hua tum ro kyu Rahi ho ?
And he sees the gallery.
Virat : Aacha! Toh tum iske liye ro rahi ho ?
Savita: yeh koi iske nahi hai beta hai hmara.
Virat : Aachaaa! Aur yehi beta hme 20 saal phele uss badchalan ladki ke liye chor kar chala gaya tha. Aur humare muh par hme thukra kar uss ladki ke pass chla gaya tha aur phir naa kabhi puchhne tak nahi aaya tha . Ussne hmari samaj me izzat uchaal di thi. Apna career sab kuch davv par laga kar gaya tha naa aur kya kaha tha ussne ki kuch bhi ho jaaye wo isko nahi chorega bhale hme chor de . Aur tum iske liye ro Rahi ho .
Savita: Ek maa ka Dil aap kya jaane . Jiska beta 20 saal me kabhi puchne tak nahi aaya ho .
Virat: Aisa beta hone se aacha hota ki yeh nalayak hota hi nahi. Chalo ab so jaao .
Savita : Aap aisa kyu bol rahe hai , aakhir jo bhi hai beta hai hmara.
Virat : Mera koi beta nahi hai . Maar chuka hai wo mere liye. Meri bas ek beti hai . Aur tum Jiske liye ro rahi ho naa usse koi farak nahi pad rha hai. Ab so jaao.
And they went back to sleep.
Next Morning
In next house in the same colony
Shalini: Yeh lijiye chai.
Shivam : haa! kya baat hai tum preshaan kyu ho ?
Shalini : Suniye ! Mujhe daar lag raha hai kahi wo log rishte ke liye mana naa kar de .
Shivam: kyun mana karenge.
Shalini: Aap nhi jaante hai kyun ?
Shivam: Toh uski wajah se! Dhekho uss baat ko 20 saal beet chuke hain issi beech hmare Ghar se hmne bete ki shaadi ki hai . Toh ab aur kya?
Shalini: Dhekiye bete ki baat alag hoti hai aur ladki ki alag.
Shivam: Alag toh hoti hai ! Beti ne toh naak jatwa di hmari uss ladke ke saath mil kar . Muh dhikhane layak nahi bache the hum log pure samaj me.
Shalini: Pure samaj me muh Kaala karwaa diya tha . Kya kami rakhi thi hamne jo usne Aisa Kiya hai . Saare rishtedaaro ne muh fer liya tha humare se .
Shivam: Haa muh Kaala karwaana tha toh kahi aur karwati naa apne hi maholle me.
Shalini : Ab kya faida behaas karne se . Main tayari kar Rahi hu.
Shivam: Hm !
San Francisco , USA
A girl sitting in a cafe and sipping her coffee and waiting for someone.
Shivangi: Yeh Ragbhir bhi naa ! Pata nahi kaha hai 15 min me bola tha ki aata hoon . Par ab 30 min ho gye hai aur janab ka koi ataa pata nhi hai . Generally ladkiya tyaar hone me late krti hai but mere case me pura ulta hai .