Guys written by Fiza di n posted by me n also it's audible orginal story so credit to them
Part 1
Coffee to Peete kehte hai na k ye kaynat ye bharmand ek wadde damake se shuru hoya big bang kisi ne nhi pata ye dhamaka hoya kaise hain ji ...
Main kon????
Ajji main sutrdhara iss kahani ki Daljeet kapoor ....
To mainu lagda hai bhramand ki shurwat tab hui jab ek ladka akela akela pure space wich ayvai batakta batakta achanak ek din kisi ladki se bid gya or bhadam.... Badda damaka or fir shuru hui instant love story. Na ...na wo tumhri do baar dekhne wali instant love story nhi hanji..
drama .....romance.... Or emotion se bar pur prem kahani or iss prem kahani main ladka hai ram mera pota or ladki hai priya or inki pheli mulakat may hi ho gya big bang bhadam pyaar wala nhi maar daad wala damaka kaise to suno.....
Ram: yar kya pagal log ho rkhe hai mumbai wale.. Tch.. I swear..
Peep ... Peep... (Car honk)
Arey relax bro aise lane katne ka matlab kya hai yar...Dadi: lay relax usse keh rha hai or saanse khud ki chadhi hui hai.
R: arey kisi ki bhi hogi na yar dadi akshaytritya na ho gya mumbai akshay traffic ho gya hai andheri se bkc 45 mins pauna ghanta lagta hai.
Dadi: i know 45 min is pauna ganta golu
Ram: tch .. Yar aap lightly le rhe ho dadi aise bhi kya mare pade hai log shadi k liye 25 lakh shadiya ke din may ujjain k gadho ka mela bana diya hai mumbai ko...
Dadi: hahaha.. O tujhe to khush hona chahiye golu k inne sare gadhe nikal pde hai akshaytritya k din hahahahaaa....
Ram: mujhe khush hona chahiye kyu...,
Dadi: lay... Oye golu jaise tum ladke 14 febuary ko valentine day manate ho na hai or uska phal 14 november ko baal divas pe milta hai...
Ram: what?Dadi: milta hai ki nayi .... Ussi tarah ye gadhe jo aaj viya krne nikle hai na aane to tere paas hai divorce karane hay. Heheheeee
Ram: had hai yar dadi....
Dadi: heheheee..
Ram: mujhe apni shok sabha may leke chalne k liye whatsapp forward dailog bana k chipka rhe ho.
Dadi: Tch... Lay... Phir bhi baat teri samjh aa nhi rhi Ashok kumar k main kyu tujhe ye shok saba may leke jati hu...
Ram:( mimck) golu zindagi ka kya bharosa ek ek kar k meri sari saheliyan rab de paas jaa chuki hai isse phele k meri vaari aaye ek baar apni votti da chehra dikha de. Yhi fix dialogue hai na apka.
Dadi: tch o phitte muh tera khotta huh...
Ram: isss aoo
Dadi : zyda over smart na ban apni dadi naal haa.
Ram: tch
Dadi: oye ye kya baar baar phone wich dekhi jaariya tu
Ram: kaam k messages hai dadi.
Dadi: oye chl juttha kisi tha da court to kab ka band ho chuka hai or ye dating app wali ladki k messages aa rhe hai na tujhe .
Ram: juz becoz mere phn ka password apki birthdate hai to matlab aise privacy ki aap aisi taisi krogi.
Dadi: hmmm ye pachvi madhu makhi hai na iss mahine ki jisse tu mill rha hai golu.
Ram: tch dadi ... Aap mere dates gin rhe ho?
YOU ARE READING
RayaSS-Tum Kaafi Ho
FanfictionThis story is not mine but it's copy of Amazon audible Tum Kaafi Ho i really love the story so i wanna write on Raya i ll give credit that it's not mine story but it's audible audio story i just changing the main leads n few names as raya r from bal...