Hai ..
Hello ..
Happy reading..
*************"""***
Monami in hospital..
She and Sid were seeing kunal's condition and becoming worried in each passing second..
After sometime doctor came outside ..
Mo : ab Kunal kaise hai doctor ..
Dr : his condition is not at all good Monami , ab heart puri tarah weak ho chuka hai , immediately heart transplantation karna hoga ,
Mo : doctor ?!
Dr : haan Monami , ab Kunal ko bachane keliye koi miracle hi aana chahiye , ek toh humare paas sufficient money nahi hai , upar se humme ab donar bhi chahiye Jo ithna kum samay milna bahut mushkhil hai , abhi zyada se zyada unke pass 12 gante ka wakth hai so jithna hosake uthna unke saath hi raho monu ..
He kept his hand on her head and consoled her and left from there ..
Sid hugged her and they both were consoling each other ..
Sid : abhi ithna bada miracle kaha se kaha se ayega monu ..
And he too burst into tears along with monu ..
*******************
CalcuttaEk hospital mein ek ladki rorahi hothi hai , unki beti usse puchthi hai ..
Ayesha : ( unki beti ) mumma aap ro kyu rahe ho , papa ko kya hua hai ?? Unhone bola ki woh bahut jaldi wapas ajayengey , lekin abhi tak wapas kyu nahi aaye ..
Roshni ( mother of that little girl ) holds that girl and cries hysterically..
Tabhi ek doctor aake bolte hai , mrs sabharwal, i am so sorry , accident ithni badi ki mr Neil sabharwal ka brain dead hogaya hai , situation is out of control now ..
Yeh sunkar roshini bahut jhor se rone lagthi hai ..
Dr : mrs sabharwal , mr sabharwal apne organs ko donate kar chuke hai agar aapki izazat ho toh ...
Kisi tarah roshini kudh ko control kardethi hai ..
Roshini : agar mere pati ki mouth ke baad bhi kisi ka jaan bach sakthi hai toh , aap waise kariye doctor jaise Neil chahtha hai. .
Aur woh rote huye Ayesha ko hug karlethi hai , Dr Neil ko strecture par lekar chala jata hai Ayesha Neil ki haath ko pakadke utane ki koshish karthi hai , dr kisi bhi tarah Ayesha ko rokh kar lejane lagta hai , Neil ki haath unki beti ki haath se chut jathi hai , pass wali monitor mein Neil ka heartbeat dikh rahi hothi hai jo bahut tez chal rahi hothi hai , jaise woh apni beti se dhur nahi Jana chahte ho ..
******************
Monu side ,
Monu apni sari hopes chod kar bus Kunal ka haath pakad ke rorahi hothi hai tabhi ek nurse aake bolthi hai ..
" madam aapko Dr saab bulate hai " .
Monu apni aankey poch kar Doctor ki cabin par chali jathi hai ..
Mo : sir aapne bhulaye ??
Dr : Monami guess what ?? Kunal ka matching sonar milgaya hai heart milgaya hai , abhi Calcutta mein hai raat tak Mumbai pahunch jayega .
Mo : sir , aap yeh ..
Dr : haan Monami sach bol raha hunn mein , abhi bus paison ka inthazaam kardo ( thoda aocte huye ) i know Monami woh ithna chota amount nahi hai , agar kal tak paisa nahi jama huva toh majbhoran mujhe heart ko dusri jarat mand ko Dena padega , after all kisi ki organ ko ayise waste nahi hone de sakta ..
YOU ARE READING
mann se mann ke dhaage 2.0
Fanfictionsame love have chemistry of Moran in a new style .. let's enjoy the ajeeb dasthan of Moran