Moran gets married

588 68 50
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading ..

******************

Karan : mujhe uss ladki se ek baar baat karni hai ..

Vishwa : kyu ?? Fhir se shadhi ko cancel karna hai ??..

Waseem: waise bathadu ki iss baar ladki ya ladki Wale tumhare jaal mein fhasengey nahi ..

Karan : waise bhi shadhi keliye Maan Gaya hunn ab ayisa kyu karunga mein ..

Dadi : vishwa number do karan ko , baat karne do usse ..

vishwa karan ko number de detha hai ..

Karan phone utakar bahar jatha hai .

Dadi : khash Monami ke saath rehne ke baad karan ka woh disorder bhi chala jaye ....

Waseem: mujhe pura vishwaas hai kalyani , Monami hi woh ladki hai pattar jaise humara karan ke ander emotions dal sakthi hai .

Vishwa : lekin ismein karan ka bhi koi galathi nahi hai , ithni choti Umar mein hi baap ka saya khona , fhir unki parvarish keliye bahut mehnat karte karte , woh bhi ek din chal basi , fhir Zoya ka saath bhi kuch hi din ka tha isiliye unke Mann mein jaise emotions hi chale gaye , woh hasta khelta zindagi kiya hi nahi , mahine mein 15 din kaha jatha hai kisi ko pata bhi nahi chalta ..

Dadi : kayi na kayi mein unka halat ka jimmedar hunn , agar mein pehle hi unke maap baap ka pyaar ko Maan gayi hothi toh mera potha ko yeh sab sehna nahi padta ...

Here karan calls monu but he didn't know he was calling to the same girl , who he felt some feeling for the first time after his mother and grandmother..

Monu lifts the call ..

Mo : hello ..

Karan : hello miss ( he didn't remember her name actually he doesn't know her name ) miss ... I am karan Sherghil , I mean aapke hone wala .

Mo : samaj gayi hunn , point par ajayiye ..

Karan once sees the phone and again starts conversation...

Karan : aap yeh shadhi kyu kar rahe hai ?? I mean what is the reason behind this step ..

He straightly kept his question in front of her ..

Mo : kyu aap nahi jaante ?? Of course for money ,

She was actually angry on her situation and her helplessness...

Karan : toh fhir teek hai , mujhe koi guilt nahi rahega ki mein kisi zindagi ko barbaad kar raha hunn ,,

Monu smiles sarcastically on her own situation..

Karan : toh aapko kuch 0qpers par sing karna hoga ..

Mo : fhikar math kariye sir , mujhe aapki doulat 0ar koi interest nahi hai ..

Karan : meri Puri baat toh suniye pehle , toh contract mein yeh honge ki , shadhi ke 6 mahine tak aapko iss shadhi ko nibhana hoga , ( after a second ) duniya ke saamney , chaar diwaon ke beech aap jaise chahe waise reh sakthi hai ,, aur 6 mahine baad aapko Jo chahe kar sakte hai ..

Mo : aur ayisa kya khass baat hai ki in 6 mahino ki ..

Karan : meri dadi ki tabiyat , bus ek baar dadi ko yakeen hojaye ki hum kush hai woh apni business ki bhaag doud sambhalne mein USA chali jayegi , kyuki humara business wahi par bhi hai , isiliye aapko 6 mahine mere saath rehna hoga .

Haan 6 mahine baad ek acchi amount se aapko settle kardungi , fhir kabhi mere zindagi mein aane ki jarurat nahi padegi ,

Mo : maine pehle bhi bathayi ..

mann se mann ke dhaage 2.0Where stories live. Discover now