Neirohi meet

1K 50 1
                                    


  "Kairav, kairav kaha hai tu??"
"Aya, baari mamma!!"
Kairav niche aake dekhta hai ki swarna and manish khade hai…
Manish : kairav, tumhara or muskan ka matter solve hua ki nahi??
Kairav kuch bole uske pehele bahar se muskan ka gala sunai deta hai…
" baare papa ji, bhairav se yeh sab puchna bekar hai… ek hafta ho gaya bhairav ne mujhe ek call tak nahi kiya!! Aisa hota hai pyaar!!!"
Manish smiles and hugs muskan.. Says, " sahi baat hai… are, apni mountain girl ko to sambhalna bhairav ji ka hi kaam hai… Kyu swarna?? "
Swarna saar hilakar ha bolti hai…
Kairav : Mein iss baar galat nahi hu baare papa… Gussa na hou to kya karu, mountain girl ne kaam hi aisa kiya hai…
Manish : are muskaan, beta tune aisa kya kiya jo bhairav ka krodh ka prokop tujhpe aake gira!!
Kairav : aaplog, hamesha mujhe hi galat theherate hai!!
Kairav leaves..
Muskaan : Baare papa leave it.. Mein manage kar lungi.. Chalti hu bhairav ko dekhne….
Muskaan also leaves
Swarna to manish : akshu abhimanyu, kairav muskaan abb settled hai… Bas, aaru or neil ka matter sulajh jaye…
Manish : Nahi pata woh din kaab ayega… Mujhe samajh nahi aata hamari bacchi ko itna dard kyu sehena padhta hai!!
Swarna : Nahi pata.. Aaru hamesha akele pad jaati hai… saab mein hokar bhi kahi na kahi woh akela ho jaati hai…
Manish : Hain.. Neil aayea tha.. To aaru kitni khush thi… paar fir dard uski zindagi mein dastak de hi diya… kher, wish for the best!!
Swarna just smiles…

Aarohi is standing infront of "Birla hospital"...
Aarohi to herself : Kuch nahi hoga.. Don't panic.. Neil se samna hoge to ajnabi ki tarah behave karna… Teri career mein personal matters nahi aa sakte…
"Aaru"
Akshara ka ayoaj sunkar aaru piche mudhti hai…
Aaru to akshu : tu birla hospital mein!! College nahi hai??
Akshu : Hain hai.. Woh mera first class ke liye time hai isliye yeah aa gayi saab patients se milne…
Abhimanyu : Tum bahar kyu khadi ho aarohi?
Aaru : Woh mein… woh kuch soch rahi thi..
Abhimanyu : Accha.. Agar tumhara sochna ho gaya ho to andar chale??
Aarohi goes with abhimanyu…

"Mam, May I come in??"
Mahima ke cabin mein aake aarohi bolti hai..
"Yes Dr. Aarohi come in.."
Aaru andar aake mahima ko bolti hai, " Mam, ek patient hai… uska USG or Endoscopy karna padhega.. But, hamari machines kharab hai.. Iss baare mein kuch baat karni thi…"
Mahima : Dr. Aarohi, aapko pata hai ki yeah saab mein nahi dekhti.. Aap Neil se jaake baat kijiye plzz.. Mere paas or bhi kaam hai.. And phir bhi agar koi problem hua to Neil ko mujhe report karne kahiyega…
Aaru : But mam, Aap to director hai isliye..
Mahima : Director ko or kaam bhi hote hai.. Mein inme kuch nahi kar sakti… Neil machines department ka head hai, and he is efficient in his work… Use kaho, or agar phir bhi kuch nahi hota then come to me..
Aaru phir bhi hichkhicha rahi hai dekhke mahima keheti hai, " Dr. Aarohi goenka, matt bhuliye ki aap ke naam ke pehele Doctor aata hai.. Aap saabse pehele ek doctor hai.. Phir saba kuch.. Isliye be professional!!"
Aaru comes out of mahima's cabin… slowly goes to Neil's cabin.. Lekin bahar khadi reheti hai kuch der.. Phir lamba ek swas leke bolti hai khudko, " I am Dr. Aarohi Goenka.. Not Aarohi Neil Birla.. So, go forward!!"
"May I come in??"
Neil kuch likh raha tha uska pen tham jaata hai… Bohot din baad agar purani memories ko yaad kare to ek acchawala feeling aata hai, Neil ko abhi waisa hi laag raha hai.. This voice belongs to his love!! Oops!! Ex love!!
"May I come in?"
Issbaar aarohi ka ayoaj kuch zyada rude sunai deta hai.. Neil gala saaf karke bolta hai, " Yes, plz. "
Aarohi andar aake straight point pe aati hai…
" Mr. Birla, Meri patient sarita ko Endoscopy karna hoga.. But, hamare machines kharab hai.. Kya karu?? Its urgent.."
Neil : Naya machine kaal aa jayega.. Don't worry…
Aarohi : ok.. Plz, make sure ki kal ho jaye.. Its urgent… Hum kaal tak hi delay kaar sakte hai usse zyada nahi!!
Neil : yeah.. Ho jaiga…
Aarohi was about to leave when Neil asked, "umm.. Rooh kaisi hai??"
Arohi ruk jaati hai…
" She is fine.. Ajj usko lekar Birla House jaungi.. Ho sake to rehena.. Beti ke saath time guzaar sakoge…"
Aarohi leaves in hurry…..

To be continued... ❤️
With love
Dibyasha ❤️

Ishq Tu Mera Where stories live. Discover now