Neil apne cabin mein baitha tha and suddenly simran aa jaati hai...
- Neil, itni raat ko tum hospital mein!
- Ha to? Mere father ka hospital hai, main jab bhi ayu tumse matlab?
- Ok relax... Kispe gussa ho tum?
- kisi pe nahi ... Leave me alone...
- Are Neil, tum mujhse chupa rahe ho? Mujhe pata hai tum tumhari woh Kharus Ex wife Aarohi madam se naraz ho... Or hoge bhi kyu nahi woh harkate waisi karti hai...
- Simran plz... Dekho, hum dost hai... But utne bhi acche dost nahi ki mein aaru ke baare mein tumhare muh se ultasidha sunu...
- Neil plz... Tum mein self respect hai ki nahi? Aarohi ne tumhe kya kya nahi sunaya paar phir bhi tum usko chupate ho... Ha, mujhe pata hai tum bahut acche ho but woh aarohi accha neil deserve nahi karti...
- Mujh mein self respect hai... Don't talk nonsense...
- Accha, then prove it...
- Kaise?
- Kal subah mein hospital aaungi... Tum or mein uss aarohi ke saamne se eksaath movie main chalenge...
- To usse kya prove hota hai?
- Isse tum use dikha payoge ki uske bina tum bahut khush ho... woh abb tumhare liye matter bhi nahi karti... or tumhara self respect bhi hai... usne tumhe itna kuch sunaya to yeah tumhara reaction hoga... Bolo, manjur hai?
Neil saar hilata hai... That means yes... Simran mann mein hasti hai or nikal jaati hai...
" Akshara and Aarohi, abb tumlog dekhogi simran kya kya karti hai... Birla family mein agar ek baar ghus jau to saara property apne naam pe karungi... Tumlog bas dekhte jao..."
Itne mein simran ka phone bajta hai... Simran receive karti hai...
- Thank you Bhaiya... Aap agar yeah khabar nahi dete ki neil ke saath aarohi ka jhagra hua and neil hospital mein hai to ajj bohot kuch miss hota...
- Its ok...but ek baar agar tum birla house chali gayi to mujhe mera hissa pehele chahiye...
- Yes bhaiya, don't worry...
Simran leaves... Abhimanyu abb samne aata hai...
- Yeah simran kisse baat kar rahi thi? Or Hamara private khabar kon iske paas bhej raha hai? Kon hai saab kuch ke piche? I need to talk to akshu...***************
- Arre puja, ajj mein fhas gayi thi...Rooh ko school chodkar ghar jana tha paar raaste mein car kharab ho gayi... Mujhe itni dhup mein chal ke aana pada... Isliye ghar nahi gayi, hospital samne tha isliye yeha aa gayi...
- Teri gadi ko kya ho jaata hai...
- Are shayad...
- Aarohi, samne dekh...
Aarohi samne dekhti hai or woha hi ruk jaati hai...
Simran khadi thi... Neil aate hi use gale lagati hai simran... Then Neil uska hath pakadta hai and gadi ke taraf jaata hai... Aarohi kuch nahi keheti... Bas, unko cross karke chali jaati hai... Lekin siri ke saamne jaate hi uska saar chakkar khane lagta hai... and suddenly aarohi behos ho jaati hai!!
Puja screams...
- Neil jiju, aarohi behos ho gayi... aarohi, aarohi kya hua...
Neil ek jhatke mein simran ka hath churake bhag ke aarohi ke paas jata hai... Isme simran ko dhakka lagta hai or woh gir jaati hai.. But Neil ushe dekhta bhi nahi hai, daur ke neil aaru ke paas chala jaata hai...- Aarohi, aarohi... kya hua tumhe!
Neil aarohi ko utha leta hai baaho mein and hospital ke andar chala jaaata hai...