FADED RELATIONS
"When communication starts to fade, everything else follows "
Gulki- Mujhe sab pata hai waise!!Yukti- k k kk kya ?? Kya pata hai apko
Yukti asked in a low tone.. Tension was clearly visible on her face! Gulki thought not to bother her more, so she decided not to ask her anything now...
Gulki- Yahi ki tuzhe bhookh lagi hai aur tu mujhe bol bhi nai rahi ki khana hai!! 🙄
Yukti- ha h haa hehe ..bh bhookh ..haa lagi hai n...khate hai...haa khate hai kuch..
Gulki- yess...ab bol kya khana hai?
Yukti- Aa mujhe kuch samjh nai aa raha..
Gulki- Yukti!! Chal aa kitchen aa....sath mil ke banate hai kuch..maza aayega
Yukti- Good idea ...chalo maza aayega...
Gulki- umm ..let's make garlic bread sandwich...kya bolti hai?
Yukti- haa haa ye sab to mai aise hi bana lete hoon
Gulki- haa beta...udd mat, tera to esme bhi lauki hoega...waise mai kya soch rahi thi aaj raat ka dinner mujhe tere haath ka khana hai!! Bol kya bana ke khilane wali hai?
Yukti- aap hukum karo... kya khana hai?
Gulki- Masala naan aur mast sahi panner..
Yukti- Haww Gulks...ye sab mat Khao...mote ho jaoge...phir wardi bhi fit nai ayegi tch..!!
Gulki- hmm sab samjh rahi.. banane nai aati to kuch bhi excuses dena hai n..
Yukti- hehe...ab kya karun ..
Gulki - I will make you learn everything today, after our shoot...don't worry 😉😌 ..chal ab fatafat ye bana lete hai aur shoot ke liye bhi nikalna hai..
They did their breakfast and left for shooting..
Everyone out there was busy in their world but there was one person who was watching them coming together ...
Sonali - Arey yukti... aaj gulki ke sath car me..kya baat hai hmmm??
Yukti- kuch nai Sonali ji...wo meri car n kharab ho gayi hai aur dekhiye n aaj ek cab bhi nai mil rahi thi ..Gulks usi raste se aa rahi thi aur mujhe wahan se pick kar liya..
Gulki felt bad but she chose to remain silent ..
The whole day she didn't talk to Yukti... Finally, Yukti realized that Gulki was intentionally ignoring her ..Yukti- Gulks kya hua hai? Aap subah se mujhe ignore keun kar rahe ho?
Gulki- Nothing Yukti..Just I want some peace...
Yukti- Am I disturbing your peace??
Gulki- huff... Why did u do that?
Yukti - What I did but?
Gulki- Why did you lie to Sonali Ji about us??
Yukti- Achaa wo...See I don't want ki log baatein banaye!!
Gulki- Seriously?? Aur tumhe usse fadak padta hai!! right??
Yukti- Ofcourse padta hai..bekaar me logon ko chance dena hi keun hai ..unko topic hi keun dena hai??
Gulki - But Yukti hum bas sath me ek car se aaye hai..aur humare sath hone par log baatein banayenge?? Kaun hai wo log yukti??
Yukti was getting all the flashbacks of Kushal insulting Gulki...
Yukti in her mind- Nahi mai Kushal ko aur points nai de sakti Gulki ko badnaam karne ki.. mujhe bilkul acha nai lagta jab Gulks ke bare me wo wo sab kehta hai to..Inko door hi rakhna theek hoga en sab se...khaskar Kushal se...Mai nai chahti use pata lage ki kal raat Mai Gulki ke sath thi..
आप पढ़ रहे हैं
FADED RELATION (On HOLD)
FanfictionWhen communication starts to fade, everything else follows!! Love story of Gulki Joshi and Yukti Kapoor. Do read to find out how both the duo will fall in love with each other ..