Idli Sambar

671 104 69
                                    

FADED RELATIONS

"When communication starts to fade, everything else follows "


Gulki- Ho gaya n yukti aur kitna ointment lagaogi?

Yukti- Jab tak ye poori tarah se theek nai ho jata hai, samjhe aap? Aur kahin lagi hai?

Gulki- Nahi aur kahi nai ..aa Yukti ek baat puchun?

Yukti- Haa pucho n ...esme pochne ki kya baat hai?

Gulki- Abhi bola pucho phir kehti ho pochne ki kya baat hai?

Yukti- Are mera mtlb, kuch puchne ke liye puchne ki kya jarurat hai ki puchun ya nai puchun..aisi hi pucho n ...Kya hua hai?

Gulki- Kushal aur Tumhare beech....I mean sab theek hai n Yukku?

Yukti was already prepared for this ....She knew it was coming..

Yukti- ha ..ha sab theek hai...aap ye achanak keun pooch rahi hai?

Gulki- Kuch nai ..bas aise hi..aajkal baat karte nai dekha hai to ..

Yukti- Ha wo busy hai thode to baat ho nai paa rahi..

Gulki- Achhaa...koi new movie ya show chal raha kya?

Yukti- Ha wo..a..wo ek show aa raha n new...wo..haa Zee TV par..uske liye hi busy hai

Gulki- hmm chalo acha hai ..

Yukti- Jii

Gulki- Yukku bahut late ho gaya hai...aake so jao 

Yukti- Ha mai bas paani lekar aayi..raat me jarurat padd sakti hai

Gulki- Okay..jaldi aana hmmmm

Yukti went to kitchen and a tear drop fell from her eyes remembering her last encounter with Kushal

Gulki- Ye Yukti itta time keun laga rahi hai? Dekhna padega ..Yuktiiiiiiiii

Yukti hurriedly wiped her face and took the jug in her hand...

Yukti- yess..yahan hoon ..aa rahi basss

Gulki- Kaha reh gayi thi..itta time keun laga diya?

Yukti- Wo n mujhe ye mumma ka call aa gaya tha to unke sath lag gayi thi...aap keun aa gaye..mai aa hi rahi thi n..

Gulki- Ab dekhna to padega...kya pata chota bacha gir wir gaya to

Yukti- 😤😤😠

Gulki- hehe...chalo chalo sote hai hehe

Yukti fell asleep while Gulki was thinking about her only.. She was reminding the kitchen incident..

Gulki - I love you Yukti .. Tumhara Dil chahe kisi ke liye bhi dharke magar mera Dil humesha tumhare liye dharkega..mera pyar kabhi tumhare liye kam nai hoga...I promise....haa dil to mera bahut jalta hai tumhe us namune ke sath dekhkar par kar bhi kya sakte hai, pyar karti ho tum usse.. aur mai tumse ..aur pyar karna mtlb use hasil karna thodi hota hai bas pyar dena hota hai ...kaash hum ek hote Yukti..kaash mai tumhe wo pyar de paati, har wo khushiyan de paati jo tum deserve karti ho but shayad mere kismat me tumhare bina hi jeena likha hai..

Her thoughts got disturbed by her phone..

Gulki- Aree Yukti ki mom ka call ...mere phone par? Dekhti hoon...ji aunty, namaste ..

Yk mom - Namaste beta.. khush raho..

Gulki- Kya hua aunty es waqt apne call kiya ..

Yk mom- Dekho n beta Yukti ko kab se call try kar rahi, wo utha nai rahi hai.. mujhe samjh nai aa raha wo kaha hai aur call keun nai utha rahi mera

FADED RELATION (On HOLD)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें