mumma and chhotu duo

1.1K 131 8
                                    

Ignore mistakes agar ho toh ...

Ks kisses hm softly and opens the  door and saw santu ...
SS: jai hind Karishma maddam ...
Ks: jai hind santu... Tum yaha kya kar rahi ho ???
SS: kya mai aapni behan ke ghar bhi nhi aasakti..
Ks: bilkul aasakti ho ...
SS: vo sab chodiye.. meri Agni kaha hai ??
Ks: so Rahi hai ...
SS: kya mai usse leja sakti hu living room mein??
Hm: bilkul santu...
SS: love you bhabhi aap kitni achhi hai ...
Hm: Love you to santu ... Theek se le jaana ...
SS: haa bhabhi....
Or vo Agni ko Goud mein lekar bahar chali jaati hai .. or haseena bhi room ke bahar jaane lagti hai .. so ks pin her to the door after closing it ...
Ks: aap kaha chali Mrs Karishma Singh hamara  santulan bigaad kar ... Ek dum bawal lag rahi hai aap saree mein ..
Hm: achha ji ...
Ks: hmmm...
And smashed her lips with hm's lips and start kissing her wildly as her life depends on it .... And hm was also responding with same energy... After 5 minutes ks brokes the kiss and start kissing her neck.. hm holds her back of the neck and her hairs tightly... And softly moans when ks sucks her neck leaving a dark hickey on her neck .. hm flips the position and kisses her wildly and after 5 minutes she brokes the kiss and kisses her neck and start sucking her neck wildly leaving numerous hickey on her neck.... Just then ks's phone rings she got a call from ssp ... She pick up the call meanwhile hm hugs her .... Ks bhi usko ek haath se waist se hug karti hai or bolti hai...
Ks: jai hind ssp sir ...
Ssp: dsp Karishma Singh ek meeting hai...aap please karyalay pahuchiye ...
Ks: hum shigra hi pahuch te hai ji hind ...
Ssp: ji...
Or call cut karti hai ...
Hm: kya hua ??
Ks: kuchh nhi baby meeting hai aaj ...
Hm: theek hai ...
Hm move towards dressing table...
Ks: ab ka kar rahi hai aap ???
Hm: lipstick laga rahe hai ...
Ks comes near her and back hugged her ...
Ks: lipstick nhi lagaya tha aapne ???
Hm: nhi agar lagayi hoti to aapko face wash nhi karna padhta firse ...
Ks: logic bohot sahi lagati hai aap ..
Or vo hm kiss karti hai kaan ke niche ..
Hm: kya kare science teacher hai na ...
Ks: achha theek hai dsp sahibha chaliye aab hamein late ho raha hai humein ...
Hm: 5 minute rukiye  toh baal toh theek kar lijiye aap apne ...
Or vo ks ke baal theek karti hai ...
Ks: tilak bhi laga dijiye na humko ...
Hm: theek hai..
Or vo ks vo sindoor se ek lamba tilak lagati hai ...
Ks : chaliye aab ..
Hm: theek hai..
Or vo bahar vo dono bahar aatein hai living room mein vo dinning table ki chair per baith jaatein hai baaki sabke sath ... All was having their breakfast.. ammi ki nazar samne baithi hm or ks ki gardan pe padhti hai ...
Ammi: raat mein tum dono ko need toh aayi hai na warna chhutti Lelo ek din ki ...
Hm: hum kuch samjhe nhi aap itni diplomatic kyun ho rahi ho ...
Ammi: raat mein tum dono alag alag soya karo kya pata aisa kyaa karti ho dono raat mein ki dono ki gardano ke upar laal or neele nishan rahte hai ...
SS: mujhe toh lagta hai ki ye dono raat mein sote hi nhi hai ...
Niharika and ps was suppressing their laugh very badly when they saw ks's embressed face .... Hm was also blushing very hard ...
Ps: wahi toh aisa kya kiya tha kal raat tum dono ne ki bhau ke chehre par intna nikhaar hai or tum dono ke gaale per ye nishaan...
Ks was having water which got choked to vo khasne lagti hai .. ye dekh kar hm usko apne haath se paani pilaati hai ...
Ammi: chodiye is topic ko ps ... Dekhiye iski toh halat hi kharab hone lagi hai ..
Ps: theek hai ...
SS: wasi Pushpa ji ye meri bhatiji lagi ki bhanji ..
Ps: dono rishtey hi theek hai ...
SS: per mujhe bhatiji wala zayada theek lag raha... Toh meri chhoti si bhatiji aap jaldi badi hojao fir mai aapki bohot saari chocolate lau gi  theek hai ...
Agni who was silently adoring her bua laying on her lap smiles ...
Niharika: or mai kya lagi iski ???
Ps: beta tum bhi toh hamari beti jise ho toh ye tumhari bhi bhatji hi lagi na ....
Niharika: ji aunty...
Ps: ab maa ko bhi aunty bolo gi ...
Nih : ji maa ..
Ammi: yeh hui na baat..
Niharika smiles...
Ks : Amma hamein nikalna hai late ho raha hai ...
Ps: theek hai hamara bhi ho gaya ...
Ks: santu tum bhi chalo saath mein pushpa ji ko to drop karenge hi toh tumko bhi kar dege ...
Santu: theek hai Karishma maddam ... Per Agni ko kisko dun??
Niharika: mujhe dedo Mai leleti hun ...
Or vo Agni to apni Goud mein lati hai to Agni bohot badi smile karti hai ...
Ammi: dekh kitna khush ho  gai tere pass aakar....
Ni: wakaie mein ...
Hm smiles and comes near Agni and kisses her on her cheeks so Agni holds her pallu with a sad face...
Hm: beta mumma jaldi aajae gi pakka ..
Agni smiles as she understood what her mom is saying...
Ks: chaliye ab ...
Or vo bhi Agni ko kiss karti hai so Agni smiles ... Ks waha se jaane lagti hai or sab bahar aatein hai ....
Ks opens car's backseat door so pushpa ji and hm sits or ss aage baith jaati hai and ks start driving...
First she drops ps and ss to mpt and moves towards schools after reaching to the parking ks comes out of the car and opens backseat door...hm comes out and ks kisses her on forehead and hm kisses her on cheek...
Hm: bye ... Hamara Aaj half day hai toh hum khud hi ghar chale jae ge ...
Ks: theek hai ... Hum chalte hai ...
Hm: hmmm
Or vo school ke andar badhne lagti hai or ks car lekar karyalay nikal jaati hai or meeting mein busy ho jaati hai ...

Around 1:30 hm comes home and rings the bell so ammi opens the door ..
Ammi: aaj jaldi aagi tu ??
Hm: ha ammi half day tha...
Ammi: theek hai andar aajao...
Hm andar aati hai or Agni aapni maa ki aawaz sunkar Rooney lagti hai jo ki niharika ki Goud mein thi ..
Hm: awwwwle baby ne mumma ko miss Kiya??
Or vo Agni ko Goud lekar gaale se laga leti hai ...
Niharika: bhabhi???
Hm looks her with a shock ....
Niharika: kyun main aapko bhabhi nhi bol sakte???
Hm: bilkul bol sakti ho ...
Niharika: bhabhi isse bhuukh lagi hogi kaafi derse mere saath khel rahi hai ...
Hm: theek hai ... 
Or vo Agni ki or dekhti hai jo aapne chhotu chhotu haath se hm ka mangalsutra or saari padethi or aapni  mumma ke kande per aapna sar rakhe thi jaise batana chahti ho ki usko mumma ke pass se kahi nhi jana chahti ...
Hm: ka hua baby ko hmmm... Bhukki lagi hai ???
Agni just smile slightly...
Hm: nikharika hum thoda room mein jaa rahe hai isko feed karne...
Ni: theek hai ...
Hm comes into her room or vo Agni ko apne jhule mein leta kar washroom se haath dho kar aati hai ... Or usse Goud mein lekar feed karne lagti hai or Agni  hm ke pallu ki plates ke upar latakta hua mangalsutra pakad leti hai ...
Hm: mangalsutra chhod do baby aapko pata hai vo dsp ji ne pehnaya tha jab hamari shaadi hui thi tab ... Agar Tut jae ja fir mumma kya pehene gi ??? Chhodo usse ....
Agni mangalsutra ko chhod deti hai ...
After 15 minutes agni's tummy got full so she release hm's nipple so hm fixes her blouse properly...
Hm: bhar gaya baby ka pet???
Agni smiles..
Hm: achha bhar gaya ...  Ninni nhi aarhi ... Niharika bua bata karhi thi ki aapne bohot Masti ki unke saath ...
Agni makes some noise..
Hm: chalo to fir thoda aaram bhi karlo hum gummi gummi karke aapko Sula dede hai ..
Or vo Agni ko Goud mein lekar Sula deti hai ...
After that she made her lay on bed ...
Just then she heard some knock on the door..
Hm: aajaiye andar door khula hua hai...
Niharika: bhabhi...
Hm: are niharika aao andar...
Niharika comes inside..
Hm: baitho ...
Ni: are rahne do bhabhi ...
Hm: baitho na ...
Or vo niharika ko bed per baitha ti hai ..
Hm: waise humein tumse maafi maagni thi kyun ki humne tumhe galat samajha tha ...
Ni: it's okay hota hai ... Vo thora aakela feel kar rahi thi toh socha thodi baat karlun ...
Hm: tum hamein bhabhi bolti ho na??
Ni: hmm..
Hm: tumhe jab bhi aakela feel ho na to aajaya karo baat karne ...
Ni: ji bilkul... Vo ammi aapko bula rahi thi lunch karne ...
Hm: theek hai chalo ...
Ni: kya mai Agni ko Goud lelun ...
Hm: ha Lelo is mein puchhne Waali kya baat hai ..
Ni: theek hai ...
Or vo Agni ko Goud mein lekar kar hm ke saath bahar aati hai or sab lunch karti hai ...
Or fir sab tv dekhne lagtein hai ...
After finishing 1 movies together ammi says..
Am: ja kar Aram karlo sab Sade chaar baj Gaya hai ...
Hm: theek hai ammi ..
Or vo niharika je pass khelti hui Agni ko Goud leti hai ...
Ni: theek hai ab mein bhi thoda aaram karne jaati hun ...
Ammi: theek hai beta..
Or sab apne apne room mein chale jaate hai ...
Hm lay on the bed or vo Agni ko feed karne lagti hai ... Or uski neend lag jaati hai ...

Time skips around 5:30 pm ks arrives back to the home or vo apne kamre mein aati hai and saw her wife sleeping and her daughter playing with wife's fingers...
She comes near her and kisses her sleeping beauty and they her daughter's forehead... And then she changes her clothes into a vest and trouser or vo apni uniform rakhne ke liye wordrobe kholti hai jiski awaaz se hm jaag jaati hai ....
Hm: aagi aap ??
Ks turn hokar bolti hai ..
Ks: ji ...
Hm uth kar baith jaati hai or ks uske saamne baith jaati hai ...
Hm usko gaal pe kiss karti hai gaal pe ...
Suddenly Agni ki rone ke awaaz aati hai ...
Hm ko lagta hai ki usse bhookh lagi hai so vo usse feed karne lagti hai ....
Or firse ks ko kiss karti hai lips per toh fir Agni rone lagti hai ...
Hm: achha toh inhe jalan ho rahi.... Aapki akele ki nhi hai vo hamari bhi hai aapse pehle vo hamari thi ...
Agni fir rone lagti hai so ks usse Goud leleti hai  ..
Ks: kahe pareshan kar rahi hai bachhi ko ...
Agni ks ke Goud mein aakar smile karti hai ...
Hm: achha bachhu ... Aana fir hamare pass bata hai tumhe... Bataiye chhotu si toh hai magar kitni chalu hai ...
Ks: ha bilkul apni maa par gai hai..
Agni laughs loudly...
Hm: kya bola aapne??
Ks in fear: kuch nhi hum ka bolege ...
Just then they heard some knock on the door...

Part end ....
Zaroor batana ki ye part kisa laga ...

bandhan Where stories live. Discover now