Thank you guys for your best wishes....
So let's start.....
Ignore mistakes....As ks enters in the home ammi was sitting in living room ....
Ammi: kya hua Karishma aaj ek dam se ghar kaise aana hua ??
Ks: kuch nhi chhutti Li hai aaj ki ...
Ammi: achha ? Theek hai ....
Niharika: Karishma ye le teri Amanat...
And gives Agni to ks .... Who was sleeping... Ks passes a week smile and moves towards her room...
Ks carefully made Agni lay on bed and she changes her clothes into pajama and shirt...
Opens her wardrobe and took bottles of beer and closes the door and start drinking... Somewhere she was feeling really angry what Barbie done with haseena not because she was her wife because she had done to an innocent girl...
After 15 minutes ks hears some knocks on door so ks opens it and saw hm standing...
When hm saw her drinking beer she got angry... She pushed ks and took beer bottle from her hand and put it on the table...
Hm holds her collar and said..
Hm: sab hamari jaan lene kyun tule hai ??? Aapki hi kaami thi aaphi se khushi milti thi to aap bhi shuru ho gai ... Ek hi baar mein maar dijiye na.... Hamari nhi toh Kam se kam us bachhi kavtoh sochiye..
Ks: sorry ...
Or collar se hm ka haath chhodwa kar sofe per baith jaati hai ... Hm comes near her and said
Hm: hamein pata hai aapko achha nhi laga waha humney complaint file nhi ki ....
Ks: humein koi baat nhi karni ...
Hm: ek baar hamari baat toh suniye ..
Ks: aapne sirf sunaya hai kabhi suna nhi chhodiye humein neend aa rahi hai ...
Hm: Goud mein sar rakhiye hum Sula detein hai ....
Ks: koi zarurat nhi hai ...
Hm uska face cup karney ki koshish karti hai so ks uske haath jatkaa deti hai ...
Hm: suniye toh ?? Aaiye na hum Sula dete hai ...
Ks: rehne dijiye..
Or vo uthti hai toh hm uske saamne khadi ho jaati hai ..
Hm: kya naatak kar rahi hai aap .. hamari baat toh suniye baithiye hamare paas...
Ks in High tone : ama nhi sunna hamein aap please Agni to dekhiye hamari chinta mat kijiye..
Hm: kaise na karey ??
Ks: hum aapke liye itne important nhi hai rahene dijiye... Or koun hai hum aapke??
Hm: aap koun hai hamari?...
She comes more closer to ks said ..
Hm: baitaiye koun hai aap hamari bataiye na ??...
She said pointing towards Agni ..
Hm: Ye kiski beti hai ??? Is maasum ke aage kis ka naam lagta hai bataiye ??? Kal raat kya hua tha hamare beech?? Bataiye na koun hai hum aapke ??? Patni hai hum aapke ...
Ks: kab aapne hamari baat suni hai couples mein ek baar insaan baith kar baat toh karta hai aap ne to hamari ek baar nhi suni ... Or aap Agni ko beech mein maat laiye...
Or raha baat kaal raat hamre beech kya hua tha ya usse pehle kya hua tha uski toh kuchh badi cheez nhi hui thi vo log casual bhi karte hai or prostitutes ke pass ja kar bhi bistar garam karney waali bohot mil jaati hai ....
Hm slaps her hard tabhi Agni jaag jaati hai or rone lagti hai ...
Hm comes near her and said ...
Hm: awwwle hamara baby uth Gaya ...
Or hm ke aankho se aasu Ane lag te hai...
Or usse Goud mein lekar bed per baith ker feed karne lagti hai... Meanwhile ks ko apni galti ka ahsas hota hai ki usse hm ki baat ek baar Sunni chaiye thi per vo sofe per late ker so jaati hai .... Or uski jaldi hi neend lag jaati hai kyun ki vo nashe mein thi ...
After 2 hours jab uski neend khulti hai to vo hm ko Agni ke kapde almaari mein rakhte hue paati hai ... She comes near hm and said..
Ks: sorry haseena...
Hm Bina kuch kahe vaha se jaane lagti hai to ks uska haath pakad kar fir sorry bolti hai ..
Hm mud kar bolti hai ...
Hm: haath chhodiye..
Ks: sorry..
Hm: dsp ji hamara haath chhodiye...
Ks pull towards herself and pins her to the wall and starts kissing her .... Hm pushes her wipes her lips off and said ...
Hm: aapne kaha tha na bistar garam karne waali bohot mil jaati hai na toh dhund lijiye....
Ks: sorry haseena humko aapse aise baat nhi karna chahiye tha ...
Hm: nhi maafi mat maagiye hum hai hi koun??? Rehene dijiye hum samjha lege khud ko ki hamari hasiyat sirf ek prostitute or bister garam karne waali ki hai hum aapke koi nhi lagte...
Ks uske mu par apna haath rakh deti hai or bolti hai ...
Ks: nhi aap hamari patni hai ... Hamari bachhi ke maa hai aapne hamein itni pyaari bachhi di hai ...
Hm uska haath apne mu se hata kar bolti hai ....
Hm: prostitute ki aukat hai na hamari aapke zindagi mein?? Chale jae ge aapko chhod kar waise bhi koi bhi insaan prostitute ke saath kaise rahe sakta ...
Ks usse gale se laga leti hai kaske hm pehle alag karne ki koshish karti hai fir shant ho jaati hai ...
Ks cups her face and said...
Ks: mat kariye khud ko un ladkiyo se compare ... Aap biwi hai hamari humne mangalsutra Banda hai aapke gale mein sorry baby ...
Or vo knees per baith kar usse waist hug karleti hai or bolti hai .
Ks: hamein dukh ho raha hai ki humne nashe or gusse mein aapko itna Ganda bol diya ....
Hm uske barabar baithati hai so ks usko hug karke uske forehead per kiss karti hai to hm bolti hai...
Hm: hamari aukat aapke zindagi mein pro...
Vo itna bol hi pai thi ki ks locks her lips with hm's lips and start kissing her.. hm was firstly not responding but when ks puts her tongue on her lips so hm parts her lips slightly so ks enters her tongue inside hm's mouth... Hm holds her through neck and start responding.... After 15 minutes ks releases her lips and said ...
Ks: aap khud ko vo Ganda sabdh nhi bole gi ...
Hm: kyun ?? Aap bol sakti hai toh chal sakta hai ??
Ks: nhi chal sakta... Ap ek kaam kijiye hamein maar dijiye...
Or vo aapni service revolver usko deti hai or bolti hai ...
Ks: chala dijiye gooli hamare uper...
Hm: faltu bakwas mat kariye ....
Or vo ks ki revolver dressing table per wapis rakh deti hai ...
Ks : sorry ... Hum aage se nhi karge ye galati
Hm: hum aapko maaf kar de ge lekin ek shart hai ...
Ks: kaisi shart ??
Hm: Aaj hamare dosto aapse milna chahtey hai apko Aaj hamare saath unke pass chalna padega...
Ks: ji theek hai..
Ks usko fir hug kar leti hai .. hm hug break karke uske face ko cup karti hai or bolti hai ..
Hm: koi baat nhi hum samjhte hai aapne gusse mein bola tha .... Sab theek ho jaega hum sab theek kare ge milkar ...
Ks nodes ..Ks leans forward and locks her lips with hm's lips and start kissing her ... She was gently moving her lips on hm's lips showing her love ... Ks pull her lower lip with her teeth so hm moans ... Hm slightly push her and kisses her neck and start sucking it which resulted in hickey marking her territory...
Ks kisses her on forehead and said ...
Ks: hamari beti kaha hai ...
Hm: apni nani ke pass... Yani aapki sasu ma ke pass...
Ks: theek hai...
Hm: hamari photos studio se aa gai hai kuchh der pehle...
Ks: theek hai...
Hm: kya theek hai lagaiye deewaar per ...
Hm table per rakhi photos ko unbox karti hai... So ks peche se uski Kurti ke andar haath dalkar usse kamar se pakad leti hai ..
Hm: chhodiye humein pehle photos lag waiye ...
Ks: please baad mein laga de ge abhi hamein aapke saath kuch time guzaar na hai ....
Or usse neck per kiss karti hai ..
Hm: rukiye toh photos toh rakne dijiye...
Vo ks ka wordrobe khol kar uske photo frames rakh deti hai ....
Ks pulls her and carry her to the bed ...
Hm said with chuckle: itna desperate???
Ks kisses her on forehead so hm close her eyes and feels the kiss and moves forward and kisses her both cheeks and kisses her neck softly so hm moans holding her neck ... So ks bites her neck harshly so hm said..
Hm: dheere kahi bhag nhi rahe hai hum ...
Ks sucks her neck and intwincle her fingers with hm's fingers and pins them on bed... And kisses her neck wildly... Hm moans loudly.... Ks tries to slide her kurti from her shoulder but unable to do so hm said...
Hm: rukiye toh do minute.....
Or vo apne chest ko arc karke Kurti ki doori kholti hai... Ks slides her kurti from her shoulder and kisses her shoulder....
Hm flips the position and sits on her lower abdomen and opens her shirt and traces her fingers on her abs and kisses her abs ... Then on her chest then on her neck ... And locks her lips with ks ... After a long kiss she brokes it and said ...
Hm: aap please drink kam kiya kariye....
Ks: ji ...
Hm usko hug karleti to ks bedstand ke sahare baith kar usse apne lap per baitha ti hai ....
Hm: pata hai jab aapne hum se itne gande tarike se baat Kari thi toh hamein kitna Ganda feel hua tha ..
Ks: sorry baby aage se nhi hoga...
Hm: pata hai hamein aap kabhi humse battamizi nhi kar gi ... Aap toh humse pyaar karti hai....
Ks: hmmm... Sorry baby ...
Or vo uske forehead per kiss karti hai ...
Tabhi door pe knock karta hai koi....
Ks hm ko bed per shift karti hai or forehead per kiss karti hai or shirt ke buttons laga kar jakar door kholti hai ... Where niharika was standing with Agni in her hand...
Niharika: ye le Karishma Teri beti ...
Ks tooks her in her arms...
Ks: bua ke pass gai thi hamari chhotu ?? Aao andar niharika...
Niharika comes inside and sits beside hm ...
Hm: niharika??
Ni: ha bhabhi..
Hm: aj hum dono bahar ja rahe hai hamare friends se milne kya tum chalo gi hamare saath??
Ni: aap le jaae gi mujhe??
Hm: bilkul...
Ni: chalugi ...
Ks Agni ko hm ki Goud mein rakhti hai ... Or dono ke samne baith jaati hai ...
Niharika: bhabhi ek baat puchu??
Hm: puchho ..
Ni: aap isko kaise jhelti ho ??? Na toh ye zayada baat karti hai na hi mere isse care karna aata hai ... Bachpan mein kaise jhela hai mai hi janti hu pure time bas maar pit karti thi ...
Hm suppress her laugh...
Ks: tumhara kuchh zayada nhi ho raha hai ??
Ni: sachh hi toh bol rahi hu ...
Ks: chalo bhago yaha se ...
Ni: kya jau Mai tumhare kamre mein thodi aai hun mai to aapni bhabhi ke room aai hun ..
She said hugging hm...
Hm: ha sahi toh bol rahi hai ... Hamara kamra hai ye ...
Ks shant ho jaati hai kyun hi usse samajh aa gaya tha ki uski ab dono side se ghor bezaati hone waali hai....
Hm: achha ye poore time maar pit karti thi...
Ni: ha kya batau aapko 5 insaan ke barabar toh khana khati thi or ma agar mana karti thi to zameen per lotne lag jaati thi ...
Hm: achha??
Ks: na toh aab insaan bhar pet khana bhi na kae ..
Hm: pet ?? Kua boliye kitna khati hai aap ...
Ni: ladkiyaan to lattu thi iske peeche 10th class se gym jo karne lagi thi ...
Hm has ke bolti hai ..
Hm: inke peeche?? Kiske bhag phoot gae the ...
Ni: lag bhag saari ladkiyon ke ...
Ks: finhaal aapke phoot gae hai 7 janam aapko hamare saath guzaarne hai ....
She said to hm.....
Ks: dono kariye baat hum ammi ke paas ja rahe hai....
Ni: jao ...
Hm: ha ha jaiye .. or apni laadli ko bhi lete jaiye ....
Ks tooks Agni in her arms who passes a big smile...
Or vo bahar aati hai or ammi ke room mein chali jaati hai jo ki bed per baithi hui thi ...
Ks: ammi ??
Ammi: aaja mera bachha ...
Ks pass mein aati hai or bagal se baith jaati hai or Agni to ammi ko deti hai ....
Ks: kaisi hai aap ??
Ammi: bilkul theek hu bachha ...
Agni start moving her legs so ammi said...
Ammi: tujhe kya hua?? Tu kyun apne pair chala rahi hai??
Agni smiles and holds ammi's dupatta and start playing with it ...
Ammi: kitni pyaari hai ...
Ks: bilkul aapni maa per gai hai unki parchai padh gai hai ispe ...
Ammi: sachh bol rahi hai tu ... Mai bhale hi uss se jhagd ti hu lakin bohot mahenat se pala hai usse ... 12 saal ki thi tab uske abbu chal base or fir jaise Maine usko sambhala hai mai hi janti hu ...
Ks: hmm...
Ammi: sachh bolun to tum dono hi bohot pyaari ho ...
Ks: hmm...
Ammi: mujhe pata tha ke tum dono ek dusre ke liye hi Bane ho isliye tum dono ki shadi mein sab se zayada khush Mai hi thi ...
Ks bas Shanti se unhe sunte ja rahi thi ...
Ammi: mujhe ye bhi pata hai ki tum dono ek dusre ko bohot pyaar karne lage ho ...
Ks ke gaal ye baat sunkar lal ho jaate hai ...
Ammi: are dekho to Zara iske gaal kaise tamatar ki tarah laal hote ja rahe hai pyaar ka sunkar hi ... Achha chal abhi nhi karungi tujhe pareshan.... Waise Aaj mere kamre mein?? Joru ne kamre se nikal diya Kya ??
Ks: nhi ... Nand or bhabhi dono baith kar faltu ki bakhaiyti kar rahi hai ...
Ammi: pakka teri tag khichai kar rahi hogi dono isliye tu yaha bhag aai mere pass ..
Ks smiles...
Ammi: kitni parshan karti hai ye haseena meri phool se bachhi ko .... Yahi so ja mere paas...
Vo ammi ke bagal se late jaati hai ... Ammi uske sar pe haath ferne lagti hai or dekhtey dekhtey uski neend lag jaati hai ...
Ammi kisses her forehead or Agni bhi jab tak so jaati hai toh usko bhi ks ke bagal se leta deti hai.. or bahar tv dekhne chali jaati hai ...
After 15 minutes ks hears agni's voice she made her lay on her chest both were looking cute sleeping together ....
Time skips after half an hour hm and niharika comes in living room...
Hm: agni kaha hai ??
She asks to ammi ...
Ammi: Karishma ke saath mere kamre mein so Rahi hai ...
Hm: achha ...
Or vo apne baal bandhte hue room mein enter hoti hai or looks towards her love sleeping with her daughter... Vo apna mobile nikalti hai or photo kheech kar unke paas aati hai or unke pass aakar ks ke bagal se baith Jaati hai or usse forehead per kiss karti hai fir uske cheeks pe fir uski lips pe ..
Hm in her mind: inko aise sote hue dekh kar koi nhi kahe ga ye wahi khadus insaan hai jo saare shehar ka law and order maintain karta hai ...
She crasses her hairs which makes ks wokeup...
Ks smiles
Hm: lunch karney chaliye...
Ks: hmm....
Hm: Agni ko hamein dijiye...
Ks gives Agni to hm and left for having lunch ...
After having lunch hm and ks comes in their room and hm made Agni lay on her swing ...
Ks apni kuchh files leti hai or apna kaam karne lagti hai or hm bhi kuchh papers check karne lagti hai .....Time skips around 5 pm ... Ks was doing her file work when hm puts her papers in folder and said ...
Hm: chai piye gi??
Ks: hmmm...
Hm: theek hai hum bana kar laate hai ..
Ks: hmm....
Ks was just ignoring her ...
Hm: aap khudus hai ...
Ks: hmm...
Hm: aap humse pyaar karti hai ...
Ks: hmmm...
Hm comes near her or usse file leti hai or uske lap par baith jaati hai ...
Ks: ka hua haseena??
Hm: aap ignore kar rahi hai hamein??
Ks: nhi baby hum kaam kar rahe the...
Hm: aap hamey ignore kar rahi thi ...
Ks: nhi baby ...
Or vo usse cheeks per kiss karti hai ...
Hm: achha ? Kya bola tha humne abhi ??
Ks apne eyebrows per ungli ferti hai ...
Hm: rehene dijiye...
Ks: sorry ...
Hm: ap apna kaam kariye hum chai late hai..
Or ks ko lips pe kiss karke bahar chali jaati hai..
YOU ARE READING
bandhan
Romanceit's just a random story on our Kareena... just seek into it ... yar first story hai so please jhel Lena 😂😂😂