heyyy bunniessss!!
I hope you all are doing fine..
(Mereko badtameez dil ki bohot yaad aarhi hai..〒﹏〒)..and I'm soooo soo soo sorry that I couldn't update suno chanda! Mere boardss ne dimag khrab kr rakha tha abb woh khatam huye toh Ghar mein function a gya..༎ຶ‿༎ຶ chlo chodo is Ron dhon ko let's continue!!!
(I'm sorry If I make any mistake in this FF since I'm not from Pakistan)
READY!!? GET-SET! GOOOOOOOOOO-----👽Author's pov:
1:00 pm:
In y/n's room:*Y/n yaha apne room muh sada hua jo ki uska har waqt hota hai--- umhm tabhi waha naema (y/n ki mom) enter krti hai gusse mein*
Naema=y/n tumhe andaaza bhi hai ki tumne javin ke sath kya harkat ki hai?!
Y/n=Haan toh Amma agar woh mujhe itni akkad dikhayega toh main yhi krungi na! *Disbelief*
Naema=Woh shauhar hai tumhara..
Toh kya hua ruksati nhi huyi toh!Y/n=Is ghar ka har mard ek Kam kyun nhi krta..ki woh ek note PE ek bat likhva kar apne gale mein ghanti bandh kr kyun nhi ghumta?! App log mujhe bar bar yeh baat kyun yaad dila rhen hai?!?!
Naema=Fir bhi tum itni dheedh ho bhool jati ho hm?!
Y/n=Hm main bhool jati hu? Main yeh nhi bhooli hun ki app sab ne milkar meri usse shaadi kaise karvayi thi..abhi tak yaad hai mujhe~*whine*
Naema=Han toh na kar deti!
Y/n=Kitni asani se keh diya apne Amma ki naa kar deti? *Disbelief*
Daa ji toh tabhi maut mar jate par mujhe jo ap sab milkar hai na unki maut ka zimmedar thehrate!!Naema=y/n apni bakvas bnd karo..agar tumhare appa ne sun liya na toh college se nikalvake Ghar pe baitha denge tumhe!
Y/n=ohohoooho main toh bhool hi gyi thi ki jitne bhi log hai us ghar mein unn sabhi ne blackmailing mein PhD kar rakhi hai!
*sarcastically**Tabhi wala dj enter karta hai normally*
Dj=Y/n appi apko javin Bhai bula rhe hai roti paka de----
Y/n=Kyunn mainn uskee baap ki naukarr hun!!?
Naema=y/n!
Y/n=Toh appi ap hi btaye na ki uska har Kam main hi kyun krun!?
Naema=toh tum bhi use masroob rakhti ho! Ki kabhi meri pHoToCoPy karvado~ kabhi dost ke Ghar se pick karlo, kabhi college drop krdo---krti nhi ho tum!!?
Y/n=Haan toh woh yeh sab kar bhi deta hai toh asaan nhi karta mujhpe..
Naema=Iss ladki ka kya banega*sigh*
Dj=*chuckle* murrabba banega jo ki javin Bhai maze maze se khayenge!
Y/n=*glare* murrabba banega? Murrabba banega!!? Tujhe bhook lagi hai!! Saaf saaf kyun nhi bolta examples use kar rha hai!! *To naema* isko bolo way use kare apna!! Kha kha ke mota hota ja rha hai murrabba main btati hun!
*In one breath* *went from there angrily*
YOU ARE READING
Suno Chanda || Jungkook FF || Hindi ||
RomanceThis is an Pakistani story of two cousin siblings who are forced to marry eachother because of their religion but both are against it since they fight to much and hate eachother as being siblings so how will they be after they got them married sooo...