Promo.

351 15 1
                                    

Lady- tumse yeh ummeed nahi thi kairav... Maine tume aise parwarish nahi dithi. I am very dissapointed in you.
Man- Tumse yeh ummeed nahi tha kairav ki tum apne hi behno ko abandon karlo.... Aur aap manjiri ji aap kya kya nahi kiya meri betiyo ko itna torture Kiya....
Lady- aur aate hai Goenkas jinse toh koyi ummeed rakhna hi bekaar hai.. Maine socha tha jab main nahi hongi toh aap sablog mere bacho keliye honge....

Lady and man- aap sablog ki wajase Aaj hamari betiyo ne itna kuch saha...

Man- papa aap tho aise nahi karte na atleast aap toh inhe support karte. Mujhe aapko papa bhulane mein sharam aarahi hai.

Manjiri- tumhe chain nahi mili na akshara firse muh utake aayi hai apne wakilon ke saath hamare parivaar ko badnaam karne.

Akshu- oh hello Mrs manjiri birla main koyi badnaam karne nahi aayi mein sach bol Rahi hun aur aap sach ko dakhne ki koshish kar Rahi hai.

Swarna came near akshu and slapped her

Swarna- AKSHARA TERI ITNI HIMMAT KAISE HUI MANJIRI JI SE AISE BAAT KARNE KE LIYE (and she push her in which akshara fall and hit her head)

Man- akshu bachaa...... (To swarna) ab samajh mein aaya ki sauteli maa sauteli hi rahegi apne sautela bete ka zindagi aur parivaar barbad karne pe tuli ho aap.

Lady- aap logo ko baad mein dekhenge abhi akshu ko hospital leke jaana zaroori hai.

_____________________

Doctor- sar lagne ki wajah se internal problem hua hai in which brain ko asar hua we need to an immediate surgery in which unka bachne ka chance bohot Kam hai.
Nurse- patient ke maa ya baap ka sign chahiye iss paper mein taaki hammese koyi bhi responsible na ho agar unhe kuch hogaya toh.

_____________________

Hey everyone i am sorry for not being active these days I was having some family issues and was busy in school now this is the promo for coming episodes.....

Sisters make the best friends in the world [Slow Updates]Where stories live. Discover now