Hey everyone,
Back here with a chapter...
But I am not at all happy....
Hope you like it..
_____________________Next morning.
KaIra, AkshRohi, Abhir and Ruhi got ready to go to udaipur...
Akshu and Aaru were still unsure about going there because of the past incidents which happened in rishikesh...
Aaru- Mamma waha jaana zaroori hai kya? Main aap sabko khona nahi chahti maa🥺... pata nahi woh log kya karenge...
Naira- nahi beta kuch nahi hoga iss baar tum dono akeli nahi ho... Kisi ko kuch kahu ya nahi ek insaan ko toh mujhe kehna zaroor hai aur woh hai mera kairav Jo ki ab Mera kairav nahi raha....
Akshu- mamma ek baat kahu, I don't think kairav Bhai ki galti hai mom... Woh bas kuch samay ke liye aapki parvarish bhul Gaye the mamma aur unki aankhon main woh dukh Maine dekha tha jab ham rishikesh mein unn sab se mile the... Woh bohot pachta rahe the mom...
Naira- akshi pachtana theek hai lekin uss wakt bhi jab manjiri ne tumhe itna kuch kaha tab bhi kya usne kuch kaha tumhare liye nahi right... Main usse sirf ghussa hun akshi agar woh tum dono se Dil se maafi mangega toh main usse ek jat mein gale laga dungi kyunki woh bhi toh Mera beta hi haina... Mujhe bhi pata hai woh unn Goenkas ki baaton mein aake galat raaste pe Gaya tha lekin agar woh galat raaste se utar ke sahi raaste pe chale phirse toh main usse Khushi Khushi apna lungi lekin usse pehle mein kuch bhi nahi sunungi mujhe Jo karna chahiye woh main karungi beta...
Akshu- theek hai mamma jaise aapko sahi Lage...Abhir- naanu ham udaipur Jaa rahe kya?
Ruhi- naanu upaidur tubiful hai kya?
Abhir- upaidur nahi udaipur aur tubiful nahi beautiful.... Aur naanu ham waha kyu Jaa rahe hai?
Ruhi- chutti manaane Jaa rahe hai ya kisi se Milne naanu?
Abhir and Ruhi- batao na naanu kyu Jaa rahe Hain ham?
Kartik- NAIRAAAAAAAA, AKSHUUUU, AARUUUU.Naira- kya hua kartik tumne aise kyu chillaya?
Abhir- Haan naanu aapne Aisa kyu chillaya?
Ruhi- naanu ham dar Gaye kyu chillaya aapne Aisa?
Kartik- akshu aaru kaise bacche hai tumhare yaar rajdhanni express ki tarah kyu bolne lag jaate hai dono? Pagal karke rakh Diya mujhe toh....
Naira- kya kartik itni si baat ke liye itna chillake bhulane ki kya zaroorat thi bichare bacche dar Gaye....
Kartik- Yeh dar Gaye toh Mera haal socho.. yeh itna bol rahe the ki mujhe laga agar tumhe yah kisi ko bhulaya nahi toh hospital zaroor jaana padta..
Naira- Kartikkkkkk.....👊😬
Kartik- Naaiiiiraaaaa.....😏🙄
Akshu- are mamma papa bas bhi Karo yaar Aaj Tak aise ladte ho AAP log... Achaa chalo hame late ho Raha hai flight ke liye.... Aur bachhon tumhe tumhara jawaab waha jaake milega....
Naira- Haan Haan chalo aur mendak hamari ladai abhi khatam nahi Hui hai to be continued pe ruka hua hai samjhe...
Kartik- Haan Haan sherni ji samajh gaya....And they all go to airport...
_____________________
Hey everyone sorry guys tum logo ko tadpa rhi hun agle chapter mein pakka face off laa dungi.....Target.
Votes- 15+
Comments- 5+
YOU ARE READING
Sisters make the best friends in the world [Slow Updates]
FanfictionA story about 2 sisters who are together no matter what problems their life brings..... both of them fight together every problems. Even though they fight they love eachother so much.... Cover and banner by @Deardevil1234