I have made a few changes in the previous parts. Kindly check it out.
______________________________________Haseena(nervously): Hii Anubhav! Kaise hain aap?
Anubhav(with an undecipherable look on his face): Ham thik hain. Ap kaisi hain?
Haseena: Ham bhi thik hain(simultaneously looking at him and at the walls)
After a few seconds
Anubhav: Aap yaha... kaise?Haseena: Hum..hum... Oh haan, ham sab yaha Shivani ke case ke liye aaye hain.
Anubhav: Shivani.. Vo chingari gang wali na?(she nods)Unka kaisa case?
Haseena: Shivani ke MMS wala case. Apko yaad hai, uska boyfriend Ajay, jisne uska MMS banake viral kar diya tha?(He nods)Toh isiliye ham sab Vikram ke khilaaf saboot dhoondhne aaye hain.
Anubhav: Vikram ke khilaaf saboot kyu?
Haseena: Kyuki Vikram hi Ajay hai.
Anubhav(shocked): Kyaaaaa!
While Haseena just nods, pressing her lips.After few moments of pin-drop silence.
Anubhav: Aaa...aa Hasenaji(She looks at him) Aap in shreemaan ko janti hain?Haseena(fumbles): Umm... Shivaay? ..Aa vo voo uhh hum aa (thinking of an excuse)Haan. Hamara bachpan ka dost hai(smiling nervously)
Anubhav: Apne kabhi inke baare mein bataya nahi? (in mind: Haseenaji humse mithya kyu bol rahi hain?)
Haseena: Kabhi iss baare mein baat hi nahi hui,isiliye(He nods still suspicious) Aap hame mission ke baare mein bataiye na?(requests cutely)
Anubhav(smiles at her expressions): Ji bilkul. Toh IB ko Vikram par sandeh hai ki yeh apne business ki aad mein drugs aur apne kaale dhan ko safed karne ka avedh karya karta hai.
Haseena(listening to him intently): Matlab money laundering?
Anubhav: Ji bilkul. Aur isi karanwash ham yaha tehkikaat karne aaye hain.
Haseena nods while thinking something deep.
Anubhav: Kya soch rahi hain Haseenaji?
Haseena: Nahi nahi kuch nahi. Aaa.. aap kuch keh rahe the?
Anubhav: Aaa.. Haseenaji, hame ek aur cheez pe sandeh hai.
Haseena(seriously): Kis baat pe Anubhav?
Anubhav: Hame lagta hai ki yeh Vikram Captain se juda hua hai?
Haseena: Kya! Lekin aisa kyu?(shocked)
Anubhav: Aisa isliye Haseenaji kyuki Vikram ko kuch gupt patr aate hain jinhe voh office ki files keh ke taal deta hai. Hamne khud dekha hai. Hame aisa pratit hota hai ki iss kaale dhandhe mein Vikram akela nahi hai. Iska koi saathi bhi hai.
(after a pause)Apko yaad hai na ki captain abhi tak pakda nahi gaya hai?Haseena(lost in thoughts): Hm
Anubhav(little loudly): Haseenaji
Haseena(startled): Haan haan Anubhav, ham.. hame pata hai. Ham dhyan rakhenge.
Anubhav: Maa Ammi kaisi hain?
Haseena: Thik hain. Apko roz yaad karte hain.
Anubhav(huskily): Aur aap?
Haseena(loking at him confidently): Yaad unko kiya jata hai jinhe bhula diya jaaye.
Before he could say something, there was a knock on the door. They both look towards each other and then at the door.
YOU ARE READING
Different Shades...
FanfictionThe plot of this story takes place 8 months after the events of Mission Behrupiya, i.e, after Amar Vidrohi exited the thana and Chingari gang came into light