Outside the hotel
Team MPT were still wondering about the conversation between their Haseena Maddam and Mr. Armani Suit after receiving the notification of Haseena disconnecting the microphone.Santu: Pushpee!!! Yeh kya tha??
Pushpaji(irked): Hame kaise pata hoga Santu. Ham bhi toh yaha tumhare saath baithe hain na.
Santu(ignoring her comment): Apko kya lagta hai kon hai ye Mr. Armani Suit(curiously)Aur ab toh MS ne mic bhi disconnect kar diya.
Cheetah: Hamko lagta hai Maddam Sir ka purana dost hai.
Pushpaji: Nahi Cheetah, MS ka dost kaise ho sakta hai. MS ke saare doston ke naam aur number toh hain na hamare pas?
While Cheetah just nods in response.
Santu: Lekin fir hai kon ye(widens her eyes) Kahi MS ka ex-boyfriend to nahi?
KS/PS/CC: Santu/Santuji!!!!!!
Santu: Nahi matlab MS kaise har pyaar/mohabbat wale case pe bhi kehti hai ki 'Tajurba kehta hai hamara' 'Tajurba kehta hai hamara', toh isiliye m..mai..ne so..cha.
Vo aise aa rahi thi mai(rotating her hand)Pushpaji(to tease her bahurani): Waise Santu ki baat mein dam hai.
Karishma(irked): Ama Pushpaji aap kaha chalti train mein chadh rahi hain. Hamko nahi lagta aisa kuch ho sakta hai.
Pushpaji: Kyu nahi ho sakta haaan, kyu nahi? Kya MS ek ladki nahi hain, kya unke andar dil nahi hai, haan? Boliye boliye ,ab kyu chup hain aap, haan, boliyee naaa(Dramatically) Sab apki tarah nahi hote na, patthar dil.
(crying face) Itne saal ho gaye shaadi ko lekin abtak hame hamare pote-potiyoon ka muh nahi dikhaya aapne.
(turning to Santu)Kitni baar, kitni baar hamne inse kaha ki chutti leke lalla ka saath kahi ghumne jaiye, lekin nahi, har baar mana kar deti hain. Ham kya bataye tumhe Santu, hamare toh bhaag hi phoot gaye!!!Karishma: Nahi matlab baat kuch bhi challa ho ghum fir ke pote-potiyoon par hi ajata hai na. Baat MS ka ho raha tha na toh pote-potiyon ko beech mein kahe lekar aa rahi hain aap.
Pushpaji: Beech mein toh aap aayi hain hamare aur hamare(cut in between by Santosh)
Santu(shrieks): Pushpeeeee
Everyone got scared and worried.CC/KS/PS: Kya hua Santuji/Santu?
Santu: Pushpaji vo dekhiye, vo aadmi(points towards a man) hayeeeee(dreamily) kitnaaa handsome hai naaaa.
Cheetah(worried): Santuji, Santuji, ee kaa keh rahi hain aap?
Pushpaji: Sundar toh hai!! Bilkul hamare lallla ki tarah.
Karishma: Ama bhakk, yeh kya bol rahi hain aap Pushpaji. Kuch toh apni umar ka lihaaj kijiye.
Pushpaji: Ab kisi ki tareef karna bhi gunah hai kya. Aur vaise bhi vo hamare lalla ki umar ka hai. Sare ulte sidhe khayal apne dimaag se nikal dijiye.
Santu: Chill Cheete, mai toh bas tareef kar rahi hu. Pyaar toh mai tujhse hi krti hu(gives a flying kiss)
In response, Cheetah blushes.PS/KS: Hmmmmhmmmmmmm Santuuuuu
(teasing them)Just then Karishma receives a message from Haseena- 'Plan Changed. Sting Operation cancelled'
Inside The Restroom,
Shivaay offers Haseena his handkerchief and she starts fixing her makeup,looking into the mirror, standing beside him.Haseena(while fixing her makeup): Vaise Shivaay, vo ladki kon hai?
Shivaay: Meri girlfriend hai(says casually but she glares at him) Mission mein meri girlfriend hai (she hums) Neha naam hai, IB mein meri junior hai (she nods)
YOU ARE READING
Different Shades...
FanficThe plot of this story takes place 8 months after the events of Mission Behrupiya, i.e, after Amar Vidrohi exited the thana and Chingari gang came into light