chapter: 8 (he caught me )

100 4 0
                                    

Aaradhya pov:
...........................

And now listening Agastya words I felt like I fuck up dude .

he said he knows all the zomato drama I did and I said to Agastya that please don't share it with anyone in family.

"Aur aise bhi sb perfect to nhi hote h na".

"Main kyun kise se kahu ga ki aapko cooking krne nhi aati hain meri bhi to bejati ho jaye gi nhi jaan.

aur Haa sb perfect to nhi hote h mgr you have to be perfect because now you are Mrs. Agastya Raghuvanshi okay darling

aur agr ab se kabhi bhi ye zomato thing krna pare to please I request back door se aap receive kariyega aapna order kyunki aaj main tha kl Maa ya chachi ya fir dadi bhi to ho skti h na jaan so be careful hmm."

I was too embarrassed that he caught me red handed in that zomato drama I did

"ufff kya karu Gauri Shankar ab main "

Agastya pov:
........................

I really don't have any mood to go office today because I have to leave my wife

"yrr ab main introvert hu to kya mujhe bhi time spend krna h apni zomato ke sath"

"isn't it funny kuch din pehle tk shadi krni nhi thi ab hui h to use chor kr kahi Jane ka man hi nhi kr rha but ab kya hi kru my PA he is such a dump person aghhhhh"

Aaradhya's pov:
..............................

"Thank u bhagwan jii aaj Agastya office chle gaye nhi to face kese krti"

"unko Haa aur main kaha inko introvert soch rhi thi ye to mujhse bhi chalo cheez h bhaii"

"Darling and jaan ofoooo aur main soch rhi thi main nicknames ke pitare kholu gi but nhi "

"pr koi na abhi to puri raat baki h haaa of course aur yeha pe main sex ki bate kr rhi hu "

"aur main aaj raat ko Agastya ko aisa seduce krugi na ki he just can't control himself".

"so let's goo soch ne se kaha hi kuch hota h tori se hardwork abhi main kr leti hu baad Main wo ke lenge...."

Okay soo

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Okay soo

" is dark room ko koi kya hi decorate kre" ...

Aap Where stories live. Discover now