After Some Time
Music Plays and enters Bharti and Haarsh..
Thay greet each other and exchange conversations
When Bharti calls Miraal, Shalin and Paras for a task..
Bharti and harsh would ask questions to miraal and whom she thinks it fits the most she will dip his head in cold water Bowl with a reason.
Harsh - Toh Miraal aap taiyar hai? Paras aur shalin aap dono bhi taiyaar ho?
Miraal- Ji mam
Paras & shalin-Ji
Bharti - Miraal pehela question kon apne baare mein me me jyada karta hai.
Shalin Pov
meine isko Paras ke khilaaf bahut kiya hai har baar dikhaya hai ki voh humesha khud ke baare mein baat karta hai So woh mera nhi kregi...Miraal - Shalin ... she just keeps her hand at little distance from his head not touching him and gesture tilt head and Shalin himself dips his head in cold water like this only for the all answers Miraal gave shalin had to do it himself as she didn't want to touch shalin for task too
" kyuki jab se hum is Ghar mein aaye hai meine inhe bahut baar dekha hai me myself karte hue..." Miraal continued.
Shalin - Miraal voh toh Paras bhi karta hai
Miraal- Ji nahi voh nahi karta yeh aapne humesha aisa darshaya hai uske baare mein.. ap ho humesha jo karte rehte ho mein aisa hu.. mein dosti nibhata hu... Mein yeh mein voh.. shalin bahot ko yeh sab karne ki jarurat hai... Mere panel of lawyers hai .
Shalin wanted to say something but as usual was only listening and doing gestures
Haarsh - okay toh Miraal agla sawal hai... Aap inme se kis ko ache se nahi janti ho
Shalin got confident thinking ismein toh Miraal mera naam legi hi nhi '
Miraal - Shalin
Shalin-ismein mein kyu
Miraal- pehele aap task finish Karo reason batati hu
shalin dip himself While Miraal gestured him.
Shalin- toh ab batao aap toh mujhe ache se janti ho phir mera nam kyu
Miraal - aap itne bhole ho nhi na aapko toh ache se pata hai sab kyu bol rhi hu chalo bata deti hu... Pichle ek hafte se dekh rahi hu aisa lag raha hai jisse mein janti thi voh toh ek alag insaan tha jo yaha hai voh ek alag insaan hai ya toh dusri cheez yeh ho sakti hai aap mere saamne pretend kar rahe the dono taraf se matlab toh yehi hua na ki mein aapko nahi pehchanti...
Shalin- aise toh aap paras ko bilkul nahi pehchanti phir aapko uska naam lena chahiye tha
Miraal - ho gya apka ab please beech mein mat bolna.. sahi kaha pehele mein paras ko nahi janti thi uska reason bhi aap the jab bhi mein dekhti koi free hai mein try karna chahti thi baat karne ka aap mujhe rok lete apni baaton mein uljhate the phir jab koi free na ho mein kisi se baat an kar pau aur apne mein rahu toh bhi aap aate the aur puchne ka naatak karte mein kyu akeli hu jab mein reason batati ki akela feel kar rahi hu toh aap baatein karna start karte ya yeh kahu aisa potray karna shuru karte ki mein paras se baat na karu voh mujhe use karega mein abhi nasamjh hu mujhe samajh nahi hai.. atleast mein paras ko ab janne toh lagi hu usse samjhne lagi hu shalin aap meri samajh se bahar ho... Meri bas itni fault thi meine aapko acha dost samjha aapki baaton pe yakin kiya Mahira and Paras got angry after hearing this..
Paras Pov
Iss shalin ki himmat kaise mujhe bina jane mere baare mein galat sabke dimaag mein baat ghusane ki agar yeh Miraal ko Aisa bolta hoga toh dusro ko bhi bolta hoga aur bhindi mere samne Sharif hone ka aur meri tarif karne ka dhong karta hai isko ab ache se samjhana parega.
YOU ARE READING
The Taste Of Solitude
FanficRevisit bigg boss 13 in my style. Some glimpse of the lovely bonds which are formed outside the house with the tadka of fiction. You won't get disappointed. Kind Note : This is not a Sidnaaz FF If you want to read this FF you're welcomed to read...