Happy birthday eldrie
Life has became great after getting a brother like you
(Sahi mein meri life great hogayi tere jaisa bhai pakar)
Let's preserve our memories and not let the time to flew,
(Chal ab hum humari saari memories ko preserve karlete hai and samay ko bhi rok dete hai)
Holding each other's hand let's walk on each thrones
(Chal ek dusre ka haath pakar kar hum katoon pe bhi chal lenge, haa buddy tera haath pakar ke mein bina shoes ke katoon and phattaro pe bhi chal lunga)
Without you my life will and I will just drown
(Buddy tere bina mein and meri zindagi dub jayegi)
Holding each others hand let's walk on every paradise
(Chal ek dusre ke haath pakar kar hum haar paradise pe chal lete hai)
Every single day our bond is getting stronger
(Hai na buddy?? Haar din humara bond humari dosti gehri hote ja rahi hai and humara bond strongest bante ja raha hai)
Let's sink in each other's bond and get lost in it
(Buddy chal sink karte hai hum ek dusre ke saath and kho jate hai humari dosti mein. Well tere bina mein aadhura hun)
For you i will divide the whole universe into two and will be in your side
(Buddy chal aaja mein pure universe ko divide kardeta hun 2 hisso mein and ek taraf puri duniya and ek taraf humcharo. And haa mein humesha tere taraf hi rahunga)
Thank you buddy for being my brother and my pride
(Thanks alot buddy mera bhai mera guruoor banne ke liye thank you so much bhai)
Let's make another promise today for not letting come anyone between us
(Chal aaj ek or promise karte hai phir se ki koi bhi humdono ke beech nahi aayega kyuki a third person always destroy the bond)
Come let's make every place and every time as our own
(Chal buddy ab haar place and haar time ko hum aapna bro time bana lete hai)
Let me make you today richest person alive
(So buddy chal mein tujhe aaj duniya ka richest person bana deta hun lol khud gareeb hun mein per)
Forward your hand and keep with you my life
(Aapna haath aage kar and meri jaan meri zindagi khud ke haath mein rakh le khud ke pass rakh le)
I am ready to be your slave just you get ready to turn into my master
(Buddy mein tera slave bhi banne ko ready hun bass tu ready hoja mera master banne ko kutte)
If you will be leaving me, I will be chasing you faster and faster
(Kutte agar tu mujhe chod kar jane ka socha na toh mein tereko chase karte rahunga bhout teezi se and tab tak karunga jab tak mere andar sans hai)
Come bro let's fight again" whose gf is more beautiful"
(Chal kutte phir ladte hai ki kiski bandi sabse zayada sundar hai)
I am ready to loose from you and will make you win
(Kutte mein tujhse haar jane ko bhi ready hun tu jeet ja mein khushi khushi harunga tujhse per haa meri bandi zayada sundar hai lol avi se XD XD )
Let me tell you how much lucky I am today
(Chal kutte tujhe batata hun mein ki mein kitna lucky hun)
Buddy being with you just make my everyday
(Buddy tere saath mera haar din ban jata hai tere saath hone se I feel like ki haa mein gir bhi gaya toh Mera bada bhai hai mujhe uthane ko)
My every problem vanish when we are together
(Kutte tujhe pata hai meri problem lol gayab hojati hai jab humdono saath rehte hai kyuki kutte humdono musibat ka hi mazak lmaooo bana dete hai)
Let's promise today to keep this bond like this forever
(Chal buddy aaja. Promise karte hai hum ki yeh bond humdono ke bech ka aisa hi rahe kabhi bhi isme dararr nahi aaye)**clear my throat and took a mic and shout in your ears**
HAPPYYYYYYYYYYYYYYYY
BIRTHDAYYYYYYYYYY BUDDYYYYYYYYY