No Proofread
One fine day....
KS was sitting in her cabin doing some work on file when she heard a some sound coming from outside. She went outside to check.
KS -- Ama ab kya baketi chalu hogya aap logo ka.
PS -- Madam ye ladki aayi hai or jabse roye hi ja rahi hai kuch bata hi nahi Rahi hai.
KS -- Ek min aap baithiye yaha.
She said to girl who was sobbing and the girl sat on chair.
KS -- Santu Pani....
SS -- Thank you madam vaise bhi mujhe pyaas lagi thi.
She said and drank the water.
CC -- Uff ye masumiyat santu ji
KS -- Ama jadbuddhi inke liye Pani Lao.
SS -- Ohh aap aise aarhi thi.
She said doing the step.
KS -- Ha aise jaise kaise bhi aarhe the tum Pani Lao.
SS nodded and ran to take water she came and give it to her. The girl drank it in one go.
PS -- Aaram se aaram se....
KS -- Haa ab Shanti se batao kya hua hai.
SS -- Lekin Madam yaha toh koi Shanti nahi hai.
CC -- Santu ji santu ji kya matlab kaha lekar jayegi itni masumiyat aap.
KS -- Use masumiyat nahi jadbuddhi kehte hai. Or aap bataiye kya hua hai.
PS -- Santu unka matlab hai ki aaram se batao ki kya hua hai.
She whispered to SS.
SS -- Ohh. Samjh gayi.
KS -- Aap logo ka hogya toh yaha dhyan de.
Girl -- Ma... Madam Mera naam Priya hai.
CC -- Toh isme kya problem hai itna acha toh naam hai.
PR -- Nahi problem humara pati hai.
SS -- Kyu woh aapko gifts nahi deta kya. Ye aadmi hote hi aise hai.
PS -- Ishhh kishu ke papa aise nahi the woh toh humare liye....
KS -- Ama bas ab kisi ne ek shabd aur kaha toh uski line hazir kar denge hum.
She interuppted her and PS frowned everyone shut their mouth listening to girl.
PR -- Madam woh mujhe cheat kar rahe hai.
KS -- Haan toh bethke baat karo unse.
PR -- Madam yahi toh problem hai woh zyadtar samay ghar se bahar rehte hai buisness ke liye. Or jab bhi Ghar aate hai toh bas mobile laptop mai lage rehte hai.
KS -- Toh isme hum kaa kare ye tum dono ka personal matter hai bethke baat karo or solve Karo.
PR -- Nahi madam maine koshish ki thi lekin woh meri baat sunte hi nahi hai pichle mahine se woh kuch badla badla bartaav karne lage hai. Madam aap hi kuch kar sakti hai ab.
KS -- Theek hai dekhte hai kya kar sakte hai hum.
Here HM's side....
She was on leave today as she didn't have any surgeries and also from past few days she's on night duty so she decided to take rest today.
HM -- Isse acha toh hospital chale jate kamse kam time pass hota yaha Ghar mai kya kare hum ammi bhi khala ke yaha chali gayi.
She said getting bored as she was shuffling channels on TV.