No Proofread
SS was collecting her things and going back to PS's house as CC was on night duty.
SS -- Cheeteh....
She called him but he wasn't present on his desk. She found him in Nawab sahab's room sitting on chair thinking something. SS took seat beside him.
SS -- Cheeteh kya hua.... Subah se dekh rahi ho tujhe kuch khoya khoya hai tu.
CC -- Santu ji Mai Krish ko bacha sakta tha. Agar Mai use rok leta toh woh humare sath hoti.
SS -- Cheeteh.... Teri galti nahi hai woh Karishma madam hai woh kisi ki nahi sunti hai. Hum sabko dukh hai unke jaane ka par hum aise dukhi toh nahi ho sakte na. Woh abhi jaha kahi bhi hogi toh unhe ye jaan kar kitna bura lagega ki hum sab dukhi hai.
CC -- Lekin santu ji. Hume sab pata tha phir bhi humne ek baar bhi koshish nahi ki. Ek koshish bhi nahi....
As he said this a tear escaped from his eyes. SS looked at him with brimmed eyes as both of them went down the memory lane.....
Flashback start.
CC came to Singh house to give a file to KS he went to her room. She was on a call with IG sir.
KS -- Jii sir.... Hum is mission ke liye taiyaar hai.
IG -- Aapko pata haina ye mission koi mamuli missions ki tarah nahi hai isme khatra bohut hai.
KS -- Sir agar khatro se hum darte toh ye wardi nahi pehnate. Aap bas bataiye ki mission chalu kab karna hai.
IG -- Hume upar se jaise bhi aadesh milenge hum aapko inform karenge.
KS -- Jai hind sir....
She said and cuts the call. Unknown to her CC listened to her conversation.
CC -- Krish tu mission par ja rahi hai.
KS -- Cheeteh....
KS heard his voice and turned.
CC -- Tu mission par ja rahi hai.
KS -- Cheeteh dekho ye tumhari or humari baat hai bas. Koi teesra is baat ko na Jaan sake.
CC -- Lekin tune Amma ko bhi nahi bataya.
KS -- Hum nahi bata payenge....
She said in a low voice not maintaining the eye contact.
CC -- Karishma Singh nazrein jhuka kar baat nahi karti hai.
KS -- Cheeteh Amma ka khyal rakhoge na.
CC -- Mai kyu rakho tu haina uske liye.
KS -- Yahi toh haina.... Humari zindagi ka hume hi nahi pata.
CC -- Konsa mission hai ye.
KS -- Woh hum nahi bata sakte bas itna keh rahe hai ki tum Amma ka khyal rakhna.
CC -- Tu mission se sahi salamat aayegi or Amma ka khyal bhi tu khud hi rakhegi.
KS -- Koshish karenge.
She said trying to smile but can't.
CC -- Koshish nahi Krish tujhe aana hoga. Amma ke liye. Teri Haseena ke liye. Mere liye. Tu hum sabko chorke nahi ja sakti hai.
KS smiled a little as she was unable to talk but words were not coming out of her throat.
After a week KS left for mission. Nobody knew about it except CC but he was keeping it a secret because he promised KS. For everyone else she just went missing. Everyone tried calling her but her phone was switched off. 2 months passed like this still no-one knew where KS is. HM came to Singh house. CC and SS were also present there.