Anirudh proposes bondita

1.2K 136 15
                                    

In Krishna Nagar,

Bondita was in her room thinking about anirudh and dancing...

Finally she could able to confess her love....and he loves her back....

Today was the happiest day for her...

She went to the kitchen for taking water...

She was returning to her room when she heard some laughing sounds from the backyard....

She followed the laughter and saw chandrachoor and some of his men drinking....

She was about to go,

Chandrachoor : 8 saal ho haye iss dushmani ko pata nahi kab yeh Anirudh Roy Choudhary naam ka grahan meri zindagi se hatega....

Bondita clenched her fist controlling herself....how dare he speak like this about her sakha babu...

But she knows that everything is happening because of this so called dushmani.... unaware that he himself is the reason for this dushmani....

His man : malik 8 saal pehle jo aapne kiya tha agar kisi ko pata chal gaya toh....

Chandrachoor slapped him....

Chandrachoor : apna muh bandh rakha karo....woh sach kisi ke saamne nahi aana chahiye....

Bon(mind) : kis sach ki baat kar rahe hai jamaibabu....kuch toh hua hai 8 saalo pehle.... shayad kuch aisa jisne iss bewajah ki dushmani ko janam diya hai... mujhe kal sakha babu se baat karni hogi iss baare mein.... shayad koi raasta nikal aaye yeh sab khatam karne ka...

She went from there....

The next day she came out of the station and was surprised to see anirudh standing.....

Bon : sakha babu...

She went to him...he smiled and removed his glasses....

Bon : sakha babu aap yaha...??

Ani : apni hone wali patni ko lene aaya hu...

She blushed hard....he chuckled...

Ani : chale..??

She nodded....

*******************************

In the car,

Bondita saw that they are not on the route....

Bon : sakha babu jaha tak mujhe yaad hai yeh RC haweli ka raasta nahi hai....

Ani : haa hum waha nahi jaa rahe hai....

Bon : toh kaha jaa rahe hai...??

Ani : pata chal jayega....

Bon : lekin...

His one glare was enough for her to shut up....

She pouted...he laughed and remembered their moments from her childhood....

After some time they reached somewhere....

Bon : sakha babu yeh toh kisi ka ghar hai...

Ani : humara hai bondita....

Bon : KYA...!!!!

Ani : haa...aao...

He took her inside...

Bon : sakha babu yeh ghar aapka hai....

Ani : ab tak toh mera tha ab hum dono ka hai...

Bon : par aap mujhe yaha kyu laaye hai...

Ani : bondita abhi jo main kehne wala hu usse please dhyan se sunna aur ho sake toh samajhne ki koshish karna....

Bon : lekin kya...??

Ani : shaadi karogi mujhse...??

This was a shocker for her...

Bon : aa..aap... kya keh rahe hai sakha babu....hum kaise...

Ani : bondita please ek baar meri baat suno....

She nodded....

Ani : bondita yeh jo tumhara vaijayanti wala natak hai na yeh zyada dino tak chalega nahi....kisi na kisi din yeh sach bahar aayega....meri asli vaijayanti se bhi baat hui thi....kaka aur uske baba acche dost hai toh kabhi na kabhi yeh sach bahar aayega....tab kya karenge hum....

Bon : par sakha babu isse humari shaadi ka kya lena dena....

Ani : bondita dugga maa na kare agar yeh sach bahar aata hai toh jung chidd jayegi dono gaavo ke beech....phir hum kuch sambhal nahi payenge bondita.... lekin agar humari shaadi hoti hai toh majboor ho kar bhi sabko maan na hi padega kyuki shaadi ko yeh log saat janmo ka bandhan maante hai....chahkar bhi kuch nahi kar payega koi....

Bon : par sakha babu hum yeh dushmani khatam....

Ani : nahi hogi bondita....tum jo soch rahi ho woh itna aasan nahi hai....8 saal se yeh dushmani panap rahi hai..... tumhe lagta hai tum isse 8 din mein khatam kar dogi... bondita yaha sab ek dusre ke khoon ke pyase hai.... bondita main nahi chahta ki main phir se tumhe kho du....yeh 8 saal kaise guzare hai main hi jaanta hu..... bondita mujhe ladne ki himmat hai hosla hai par itni badi keemat chukane ki himmat nahi hai ki main tumhe kho du.... bondita waise bhi itne saalo se ek Zinda laash bann kar jee raha hu agar iss baar tumhe kho diya toh sachme laash....

Bon : sakha babu....aisi baat galti se bhi muh se mat nikalna.....sakha babu itne saalo se do hi toh sapne apni aankhon mein sajaye hai ek barrister banna aur dusra phir se aapki patni banna....aapse pyaar karna zindagi bhar....main chahti thi humari shaadi sabke aashirwad ke sath ho....par...

Ani : bondita shayad ek din aisa din bhi zarur aayega par iss waqt kya tum mujhse shaadi karogi.....

Bon : nahi....

He looked down....

Ani : sorry bondita....

Bon : tab tak nahi karungi jab tak aap mujhe propose nahi karte....

He looked at her....

Bon : aise kya dekh rahe hai London mein maine bohot dekha hai ladka ladki ko shaadi ke liye propose karta hai ghutno par baith ke.....mujhe bhi toh kitno ne kiya hai.....

Ani : KYA...!!!!

she realised what she said in flow...

Bon : mera matlab....

Ani : Bondita tumhe maine padhai karne ke liye bheja tha na....aur kisne kiya tumhe propose kiya....

Bon : shaant ho jaiye sakha babu... mujhpar kyu gussa kar rahe hai....maine thodi propose kiya kisi ko....aur naa hi kisi ka accept kiya....maine itna sab kaha usme se aapko sirf yehi sunai diya....

She turned her face....

he smiled and wrapped his arms around her...

Ani : Nāṉ uṉṉai nēcikkiṟēṉ

Her eyes got wide....

Bon : aap...aapko kaise pata...

Ani : bondita mujhe yeh samajh nahi aata ki tum sachme itni bholi ho ya sirf dikhava karti ho agar tumhe tamil shabdo ki kitaab mil sakti hai toh kya mujhe nahi mil sakti...

She bites her tongue....

Ani : I love you bondita....kya aap Ms bondita das se Mrs Bondita Anirudh Roy Choudhary banna pasand karegi....

Bon : iss pal ke liye toh saalo se intezar kar rahi hu....apne naam ke aage aapka naam....I love you too sakha babu....!!!!!she hugged him tightly....!!!!!

Anidita : Secretly loved...♥️Where stories live. Discover now