Anirudh and bondita got married secretly without informing anyone....!!!
Both were guilty but happy...!!!
They continued their drama....
Bondita asked him to investigate about what actually happened 8 years back that day....she feels that chandrachoor is involved in this massacre...!!!
He started investigating about the matter....!!!!
One morning,
Bondita was about to go,
Thakuma : bondita...!!!
Bon : ji thakuma...
Thakuma : chal main aati hu tere sath...
Bon : kaha...??
Thakuma : tere corat...!!!
Bon : KYU...????
She shouted making everyone shocked....
Sumati : bondita...
Bon : mera matlab thakuma aapka kya kaam hai waha....
Thakuma : arey tere corat ke pass woh Durga mandir hai na waha darshan karne hai....
Bon(mind) : maaf karna dugga maa....
Bon : thakuma iss waqt main court nahi jaa rahi woh mere ek client hai na uske ghar jaa rahi hu aur waise bhi dekhiye na aaj kal kitni dhoop badh gayi hai aise mein aapko bahar nahi jaana chahiye main shaam ko wapas aaungi na toh aapko le chalungi....
Thakuma : thik hai yeh bhi...
She sighed in relief...
Bon : thik hai main chalti hu...jai dugga maa...!!!
Thakuma : jai dugga maa...!!!!
In the RC mansion,
Everyone was having breakfast when bondita came...
Sampurna : vaijayanti sahi samay par aayi ho aao naashta kar lo humare saath....
She looked at anirudh who gestured her to sit beside him....
She sat beside him....
Sampurna served her...
She was taking the spoon when he held her hand under the table....she looked at him and he smirked...
Kaka : khao beta...
She nodded nervously...
She held the spoon with the left hand.... everyone looked at her....
Sampurna : vaijayanti yeh ulte haath se kyu kha rahi ho...??
Bon : woh mai...
Kaka : haath mein dard hai kya....
She looked at him who was controlling his laugh...
She pinched her hand...
Ani : ahh....!!!
Kaka : ab tujhe kya hua..??
Ani : kuch nahi kaka woh shayad chiti hai...
All were confused at their weird behaviour...!!!
********************************
Bondita was sitting on his lap hugging him...he was caressing her hair....
Ani : kya hua aaj meri sherni itni chup chap kyu hai...
Bon : sakha babu mujhe accha nahi lag raha aise harr waqt jhuth bolna...aaj bhi thakuma aur maa se jhuth bola Maine....par aisa humesha toh nahi chalne wala na...shadi hone ke baad bhi shadishuda hone ki koi nishani nahi pehan sakti....na sindur laga sakti hu....kab tak hum aise sabse chupte rahenge, zindagi bhar aise toh nahi jee sakte na....
Ani : main tumhari baat samajh raha hu bondita main bhi toh yeh sab nahi chahta...kya main nahi chahta harr waqt tumhare sath rehna....tum chinta mat karo bohot jald iss mushkil ka koi na koi hal main nikal lunga, bharosa hai na mujh par...
Bon : khud se zyada...!!!
Ani : toh bass phir....chinta mat karo....
She nodded and rested on his chest....
Bon : accha yeh bataiye aapko kuch mila kya.... kuch pata chala....
Ani : kuch saboot mile hai bondita par woh kaafi nahi hai....hume chandrachoor ke khilaf pakka saboot chahiye warna koi bhi humari baato par yakin nahi karega khaas kar tumhari woh hitler....
Bon : sakha babu....!!!!
Ani : haa haa thakuma bass...abhi filhal toh talwarbaazi ke muqable ki taiyari karni hai....
Bon : dhyan rakhiyega....
Ani : kuch nahi hoga mujhe bondita....
Bon : main aapki baat nahi kar rahi mujhe pata hai aapko kuch nahi hoga... main chandrachoor jamaibabu ki baat kar rahi hu, jaise bhi hai, hai toh meri behan ke pati hi na dekhna zyada haddiyan na tute unki....
Both laughed loudly....!!!!
Ani : vyang karna sikh gayi ho shona...
Bon : jaisa guru waisa shishya....accha ab thoda kaam bhi ho jaaye.... bohot mushkil se ek case mila hai, usme thodi madad kar dijiye....
Ani : kyu...dekho jaha bhi tumhe aisa lage ki mujhse nahi ho raha hai waha main tumhari madat kar dunga lekin khud se socho....kya kar sakti ho tum....
Bon : sakha babu dono hi paksh sahi lagte hai aur dono hi galat mujhe toh kuch samajh hi nahi aa raha....maine bohot koshish ki par kuch aisa nahi mil raha jo donoe mein se kisi ek ko sahi saabit kare....
Ani : jab aisa hota hai na bondita toh ek barrister ko sach ke liye ladna chahiye....sach bahar laana chahiye....haar yaa jeet toh lagi hi rehti hai....tum yeh mat socho ki tumhe apne client ko saccha saabit karna hai tum sach bahar laane ki koshish karo, sach bahar aa gaya toh khud pata chal jayega kon sahi hai aur kon galat....
Bon : baat woh nahi hai sakha babu baat hai yeh hai ki maine jo paksh chuna woh galat hua toh logo ko phir se kehne ka mauka mil jayega ki ladki barrister kuch nahi kar sakti....waise bhi koi mujh par vishwas karta hi kaha hai.... bohot mushkil se toh yeh ek case mila hai....
Ani : bondita tumhe kya lagta hai yeh sab koi aur barrister ko nahi sehna padta hoga....jab shuru mein maine yaha kaam shuru kiya tha toh mujh par bhi kisi ne aise hi vishwas nahi kar liya tha, mera pehla case bhi main haar gaya tha....woh main isiliye nahi haara ki mujh mein kabiliyat nahi hai balki isiliye haara ki sach ki jeet hui....bohot cases aise hai jo main haar gaya hu.... lekin aise hi toh aapko seekhne milta hai....sahi aur galat ke beech fark karna aata hai....itni jaldi haar mat maano....!!!
Bon : samajh gayi chillaiye mat...nahi chahiye mujhe aapki madad....kar lungi main....
Ani : okay good....
She pouted angrily....
He chuckled and kissed her pout making her blush....!!!!
YOU ARE READING
Anidita : Secretly loved...♥️
RomanceBondita steps into RC mansion disguised as vaijayanti...!!! what happens when anirudh learns about it....