After 3 days,
Aise hi 3 days bit gaaya.... Aaj hai dono ki engagement... Dono khush hai bohot khush hai... Lekin andar hi andar dono ke hi jaise ek war chal raha hai... Kyun ki abhi taak dono ko kuch pata nehi chala... Dono ne batra sir se bhi baat kiya hai unke bhai Sushil ke baare mein... Lekin aisa koi bhi clue nehi mila jisse dono ko doubt ho sake....
Humare Moran ready hoke aagaya.... Sab bhi bohot hai unhe saath dekh ke...
Karan faintly saare decorations dekh raha tha while sitting beside Monami... Monu noticed that... She holds his hands tightly then said....Mo- Karan... ( He looked at her and nodded her head in no.. karan gulped his saliva and nodded his head in yes)
Suddenly Sid aur Faizi waha tapak pada... and they both starts smiling....
Si- Bro.... Weather thoda sookha sookha lag raha hai...
Fa- Toh gila karne ki taiyari karte hai... ( Karan kuch batane hi jaa raha tha... But immediately interrupted by Faizi) Tum hume rok nehi paaoge janhab ji...
Mo- Achha thik hai... Jo marzi karo...
Sid faizi baaki namune bohot khush ho gaya... Aise hi sab log dance kar rahe the... Moran bhi khush the dance dekh rahe hai sab ke... Monami khud bhi baithe baithe nach rahi hai... Aise hi dance chalte chalte koi ek bada sa flower bouquet leke uske aage khada ho gaya....
So- Congratulations..... ( Aur apna haath monami ke aage badha diya)
Monu confused eye se dekhne ki kosish kar rahi thi ki banda hai kaun lekin bouquet ke liye uska muh dukh nehi raha tha... Same with Karan... Karan bhi confused tha...
Monami apna haath aage badhane se pahele hi Karan uska haath pakad liya.. aur woh banda ek mischievous smile karke bouquet uske saamne se haata diya aur Monami ke haath mein de diya....
So- Hi... This is Raghav... You guys Karan and Monami right??
K- Yes.... But... Aap hume kaise jaante hai?
Ra- Batra sir bataya hai mujhe aap dono ke baare mein... Unke best students... ( He smiled they also smiled)
Mo- ohh... Toh aap hai woh???
Ra- matlab??
Mo- sushil uncle ka beta (Immediately his smile vanished... Aur monu uski behaviour notice kar rahi thi)
Karan waha koi scene create nehi chhata tha isiliye he smiled and said...
K- Batra sir bataya apke baare mein... Ki aap apke papa ka aadhura chhoda hua kaam poora karna chahte the.... Isi..( he didn't complete his words but immediately monu interrupt)
Mo- hum bhi humari mummam ki adhoora chhoda hua kaam poora karna chahti hu... lekin waqt humesha shayad sabko saath nehi deta...
Karan noticed her expression... Usse achhe se samajh mein aaraha hai iss bandi ne kuch toh ghotala paka raha hai... Karan immediately interrupt..
K- aare bohot ho gayi official baatein... Aaj humari engagement hai... Aap humari academy ki guest hai... Please enjoy... ( And joined his hands with him... Raghav smiles and left from there)
Monami bhi waha se jaane lagti hai... Karan stopped her by holding her hands...
K- Kahaan jaa rahi ho...
Mo- Main 2 mint mein aa rahi hu karan... ( And left from there... Aur karan wohi khada hoke rahe gaya)
Thodi der baad sablog ikattha ho gaya engagement ceremony ke liye... Sablog masti mazak kar rahe the... Karan baas monu ko notice karraha tha... Woh tensed lag rahi thi.... Sabke bich mein karan kuch batana nehi chahta tha... Isiliye baad mein puchh lega decide kiya....
YOU ARE READING
It Ends With Us
FanfictionThey says... " Pyaar Dosti Hai aur Dosti Pyaar hai" may be.... Aur Agar yeh Dosti nafrat bann jaaye toh?? Ek dost karte hain doosre dost se beintehan mohabbat Aur doosra dost ??? Doosra dost karte hain usse beintehaan nafrat.. mante hain usse a...