As I said... Aaj surprise hai... Lekin aabhi khatam nehi hua hai.. pahele story read toh karlo....
Aur aaj new year pe aagar sablog votes aur comments bhar bhar ke nehi kiya na toh surprise aadha hi ruk jayega... 😏😏
___________________________________________
Karan aur Monami uss jagah pe jaa ke dekha kuch log khade huye hai... Lekin Raghav kahi bhi nehi sukh raha...Aur poora team bahar se unlogo ko gher liya...
K- Tujh jaise right hand left hand se mujhe koi bhi baat nehi karna... Hume sab kuch pata hai Raghav ke baare mein...usse bula...
Itne mein Raghav haaste haaste bahar aata hai... Aur dono ke saamne aake uski smile gayab ho jaata hai... Dono ke aankhon ki tez dekh ke usse thoda bohot dar lagne lagta hai...
Ra- Woh pendrive kahaan hai?!!
K- Bua aur nimrit kahaan hai?!
Raghav signal dete hi uske aadmi bua aur nimrit ko ghaseet te huye leke aaya aut floor ke upar fek diya...
Mo- Booo!!!....
K- Nimmu!!!!!Monami uske taraf jaa hi raha tha lekin Karan ne usse rok liya... Aur monami ruk gayi... Karan kuch signal dete hi Sid aur faizi ek bachhi ko leke aagaya... Jiska mental health thoda unstable hai...
Usse dekh ke Raghav bohot shocked ho gaya... Lekin monami ko kuch bhi samajh nehi aa raha tha ki yeh bachhi hai kaun?!!
Ra- Sahiiillll.... ( Karan smirked) Himmat kaise hui tujheeeee.... Sahil bachhi tum daro maat.... Main hu na... Tumhara papa hai na beta??? Kuch nehi hoga... Tum daaro maat haan?!!
Karan was just smirking... Aur Monami baas usse shocked hoke dekh rahi thi...
Flashback
Karan apne mom ke mission ke baare mein search karte karte karan ko unki ex colleagues ke baare mein pata chala.... Karan sab se contact karne ki kosish ki thi... Aur sabse Shushil ke baare mein bhi pooch taach ki... Sab ne yehi kaha ki he was dhokebaaz...
Yaha se usse pata chala uska ek beta bhi hai jo apne baap ke kaam se sharminda hoke london mein chala gaya... abhi London mein as a nuclear scientist kaam karta hai... Uska ek beta bhi hai...
His wife was an Army Doctor... Ek operation mein dono saath mein the... Jahaan Raghav present tha as a nuclear scientist... Aur uss operation mein his wife was arrested by those terrorist.... and their claim was that formula...
At that moment Raghav government se help maanga tha but they weren't able to recognize her so they refused to help Raghav... But Iss operation mein His wife bohot buri tarikhe se injured hui thi.... Isiliye Baby ko deliver karte waqt bohot complications ke sath she died.... at that moment baby ki brain ki growth bhi thik se nehi hui thi isiliye baby mentally thoda sa unstable hai....
Flashback ends
Ra- Karan Shergill... Abhi ke abhi meri bete ko mujhe vapis karo... Abhi ke abhi...
K- pahele meri bua aur bahen ko idhaar bhej...
Ra- ( while breathing heavily in anger... He said ) Thik hai... Usse yaha bhej aur inhe leke jaa aur woh formula bhi....( Karan uss bachhi aur formula leke jaa hi raha tha but Raghav interrupts) No no no no... Tu maat aana... Main tum dono ke upar bohot pahele se nazar rakh raha tha... Kaal raat tum dono ki haar baat suna tha maine... Bhej apni Biwi ko idhar...
K- Impossible...
Mo- Dont worry Karan... I'll go...
K- lekin Mona?!
YOU ARE READING
It Ends With Us
FanfictionThey says... " Pyaar Dosti Hai aur Dosti Pyaar hai" may be.... Aur Agar yeh Dosti nafrat bann jaaye toh?? Ek dost karte hain doosre dost se beintehan mohabbat Aur doosra dost ??? Doosra dost karte hain usse beintehaan nafrat.. mante hain usse a...