village

272 34 6
                                    

Drikshit came in cancer hospital.. drishti scared and caught his hand..

Drishti:- hum yaha kyo aaye he Rakshit..

Rakshit:- yaha mahi thi..

Drishti shocked..

Drishti:- mahi?

Rakshit:- HAA MAHI KO BLOOD CANCER THA AND ABHI USKI DEATH HO GAYI HE..

Drishti shocked.. scared.. imotinal to hear that...

Rakshit went in room drishti stand in door.. mahi died on bed.. rakshit kept his hand on her head and became imotinal...



Drikshit did her all post death rituals and came back to home...

Drishti doing vomiting to see all this because she scared so much...


Rakshit sit her on bed.. and caress her hair...

Rakshit:- i m sorry drishti me mahi k saath koi galat relation me nai tha bas friend hone k rishte se uski help kar raha tha...

Drishti:- kaisi help?..

Rakshit:- wo apne last k kuch din khushi khushi enjoy karke jeena chahti thi... mene bas uski help ki . Hum bas 3 days saath the...

Drishti:- 3 days.. jab se mene tumhe dekha tha.. but mujhse kyo chupaya.. Kya me tumhe uske saath jane k liye na bolti?

Rakshit:- mene bhi mahi ko yahi bola ki.. tum mujhe naa nai bologi but usne bola ki wo kisi ki nazaron me khud k liye daya nai dekhna chahti bas mujhse 3 days chahti he.. ki me uske saath haapily spent karu...

Drishti shocked..

Rakshit:- bas isliye tumge nai bataya.. mujhe laga 3 days to aise hi nikal jayege our tumhe pata bhi nai chalega.. tumhe koi pain nai dena chahta tha me.. fir bhi pain to tumhe hua he.. bahut jyada.. so sorry drishti..

Drishti"- tumhari sorry se mera pain kam nai ho raha he... me sach me bahut hurt hu.. kya tumhara our mahi ka relation itna strong tha ki hamara pyar weak ho gaya.. tum ek baar bhi mujhse discuss nai kiya me nai aati usse milne... tumhe rokti bhi nai... but mahi k samne mera pyar... mera trust... kam pad gaya...

Rakshit:- nai..aisa kuch bhi nai he.. accha agar divya tumse kuch bolti to kya tum uski personal baat mujhe bata deti.. nai na.. hum kisi ka trust nai tod sakte..

Drishti:- our mera tod diya..

Rakshit:- trust tab tut jata jab me tumhe cheat karta but aisa kuch bhi nai he drishti pl samjho.. me sirf tumse pyar karta hu.. you are my only love.. you know that..

Drishti:- Rakshit... pl is time mujhse koi baat mat karo.. hume gav jana he.. mujhe preparation karni he...

Drishti did not talking with him... rakshit also gave her time..

Drikshit forgot to take reports from hospital...





In evening...



Drikshit sit in car and went to village.. drishti all time feel dizzy.. rakshit felt something fishy..




Some hours later..

Drikshit reached in village and went shergill niwas.. drishti happily meet with them.... like nothing happend...

Rashi:- bhabhi me aapse bahut naraz hu.. aap kitni late aaye ho..

Drishti:- sorry rashi.. but ab tu dekhna kya ronak lage deti hu me is ghar me.. he na amma ji..

Mahima:- tum dono aa gaye is ghar ki khushiyan aa gayi..




Dream✔Where stories live. Discover now