Hey Guys,
I am back. 🤟🏻🤟🏻
♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡
Monami: Ji papa. Bit It would be better papa if aap bhi mere saath aye.
Unwillingly Avinash agreed only for sake of monami.
Monami: Kyu na hum saab vaha jaye? Deal ki deal ho jayegi aur ek trip bhi.
So Avinash said this to kual family and they agreed.
All came to kashmir. Avinash with others went to hotel. And monami went to meet kailash dorani.
Kailash: Ji aap?
Monami: Monami Mahajan. Avinash Mahajan ki daughter. Aur raghav Kual ki friend aur business partner. Deal mai kya problem aa rahi hai kailash ji?... actually Raghav yaha aya tha deal ke liye Lekin kuch dino se hamara usse koie contact nhi huwa hai. Kyuki yaha pe network issue bahoot huwa hai. Isiliye usne ek letter bheja tha.
Kailash: Ji yaha network issue bahoot jayada hai.
Monami: Deal ke bare main bataeye kailash Ji.
Kailash: Saare houseboats hamare hi samjhye. Lekin ek houseboat hai. Usne thodi problem kar di hai. Vo apni houseboat sale karne ke liye ready nhi hai. But don't worry I will figure something out. Aap abhi abhi aye hai hotel jaeye aur aram kijiye.
Monami: Jabtak mera kaam pura nhi ho jata mai aram nhi kar sakhti kailash Ji. Aap mujhe uss houseboat ka address dijiye.
Kailash: Mai bhi chalta hu apke saath.
Just than a man and women came there.
Man: Malik.
Kailash: Tu yaha kya kar raha hai umashankar? Tune toh mujhe vo houseboat di nhi.
Umashankar: Kya karu malik? Vo Houseboat dene ke liye tayyar hi nhi hai.
Kailash: Hum jaa rhe hai dal Lake. Ye monami hai. Hamare dealer Raghav Kual ki dost.
Billo: Toh hum bhi chalte hai apke saath.
They all went to dal Lake.
And entered inside houseboat.
Pashmina: Ji aap log?
Preeti came there.
Kailash: Ji yahi hai iss houseboat ki owner Preeti suri aur ye uski najaiz olad Pashmina suri.
Monami: Najaiz?
Kailash: Ji Haa. Bahoot saal pehle pashmina ke pita ne in 2 Maa betiyo ko yahi chora tha.
Monami: Toh ye koie khushi ki baat nhi hai Mr. Dorani.
Preeti: Aap log yaha kyu aye ho?
Monami: Hello. Mai Monami. Mai Zuv Luxury hotels restaurants and resorts ki MD hu. Mr. Dorani ne bataya ki saab apne houseboats sale karne ke liye ready hai except apke. Kya Mai reason jaan sakhti hu?
Pashmina whispered: Mumma mujhe ye ladki samjhdar lagti hai. Hum inse akele mai baat kare Kya?
Preeti: Haa.
Pashmina: Ms. Monami hame apse akele mai baat karni hai.
Monami: Sure.
Monami asked kailash billo and umashankar to go out. Unwillingly they went.
Monami: Ji kahiye.
Preeti: Dekhiye mai ek bin bihae maa hu. Saalo pehle Pashmina ke papa ne hame yaha chor diya aur apne sheher vapis chale gye. Logo se tane mile maa baap bhai ne ghar se nikal diya. In saab ke baad sirf ek hi insaan tha. Jisne hame ek naye zindagi di. Nawaz baba. Iss houseboat ke owner. Iss duniya se jate vakt unhone apne ye houseboat 100 saal ke liye hamare naam kardi. Ye houseboat hi hamara ghar hai. Isi se hamara ghar chalta hai. Poshai ki padai ka kharcha. Ye houseboat hi hamari rozi roti hai. Mai apke aage haath jodti hu please humse hamara ghar mat chinye.
YOU ARE READING
Monami~Dosti Mohabbat Ki
RomanceJourney of Monami's Life. A girl who loves her best friend since childhood but her best friend who doesn't believe in love. They got engaged and her best friend betrayed his best friend for a kashmiri girl. Then She get her true love. And he teacher...