YOU'RE SUSPENDED

388 112 5
                                    

Subha hote hai. Aur Haseena ke nind khulte hai.


Haseena - Ahhh...itna dard kyun ho raha hai humare seer mein



Haseena bed se uthne jaate hai. Lekin unhe realise hota hai ke, unhone kapde nahi phene, Tabhi unhe kisi ke rone ke aawaj aate hai.

Haseena apne side mein dekhte hai. Waha Mishri bethi hue hote hai, woh bhi bina kapdo ke.




Haseena - Mishri.....yeh sab ho kya Raha hai, humare kapde kaha hai




Mishri - Yeh bhi aap humse he puchiye.....



Haseena - Pehliya bhujhana band Karo aur bato....




Mishri - Jabardasti ke hai aapne humare saath.....



Haseena ko yeh sun ke bahut bada shock laga hai.



Mishri - Ha....kal sharab ke Nashe mein aapne humare saath.....



Mishri rone lagte hai.




Haseena - Yeh.....yeh...sab jhoot hai, Hum ...humne aisa kuch nahi Kiya hai




Mishri - Ab kya fayda Madam sir, Aapne humare izzat to loot lee, ab bacha he kya hai....



Haseena - Kya bakwas kar rahe ho tum....


Haseena bed se uthate hai, aur apne kapde dhundhne lagte hai.



Haseena - Kapde kaha hai humare





Mishri - Hume nahi pata....




Haseena - Tum.....




Mishri - Kya hum....Mann nahi bhara aapka, ab kya Haath uthayenge hum par, senior hai to kuch bhi karenge



Haseena apne kapde dhundhne mein busy the. Finally Hotel room ke Kone mein Haseena ko Apne shirt aur Pant dekhte hai. Woh jaldi se apne kapde pehen lete hai. Aur waha se bahar chale jaate hai.



Haseena - Yaa Allah, Kya ho raha hai yeh sabh, hume kuch yaad kyun nahi, kya humne sach mein....nahi aisa nahi ho skta....





BACK IN LUCKNOW*

Karishma Almari ke safai kar rahe hote hai, tabhi galti se uske Mangal Sutra toot jata hai.




Karishma - Hey shiv ji, yeh kya hua.....



Karishma neeche gire Mangal Sutra ko pane haathon mein utha te hai.




Karishma - Kya kya sochte rehte hai tu bhi Karishma, Yeh saare befilzul ke baatein hote hai, Haseena bilkul theek hai, Hum bhi kya kya sochte rehte hai







IN HOTEL ROOM DELHI*

Mishri - Ha sir, kaam ho gaya, ab bas yeh video DSP tak poch jaaye, fir Haseena Malik hamesha ke liye out .....




Person - Hmmm..... Video DSP tak aaj ke aaj he poch jaane chahiye




Mishri - Ji.....



Call disconnect hota hai, Mishri Video DSP ko forward karti hai.




Thode he der mein Haseena ko DSP ka call aata hai.



DSP - Aap se yeh ummid nahi the Ms.malik, aapne Department ka naam mitti mein Mila Diya hai




Haseena - Sir....Aap kya baat kar rahe hai, hume kuch samjh nahi aa raha hai




SHADI YA BARBADIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें