❤️DO PYAAR MIL RAHE HAI ❤️

749 118 10
                                    

Warning ⚠️-
Guys yeh Mature part hai, To please agar aap comfortable nahi hai to mat padhiyega,

Agar pasand aaye, to please comment kar ke batayiye.

This is My first attempt of writing this kind stuff, if there are any mistakes sorry in Advance 🙏



Haseena Karishma dono Hotel ke room mein wapis aate hai.

Karishma - Hum saare change karke aate hai

Tabhi Haseena Karishma ke saare ka pallu pakad usse apne taraf kheechte hai.

Karishma - Haseena ji....

Karishma apne saare ka pallu chudwane ke koshish karte hai.

Haseena Karishma ke Baal ek side karte hai. Aur Karishma ke neck pe kiss karte hai.


Haseena - Kya lag rahe hai aap iss saree mein, woh aap kehte hai na, Chauchak....


Haseena Dheere dheere Karishma ke saare ka pallu hatate hai. Karishma ke saase tezz hone lagte hai.

Haseena - Aapko bata nahi sakte Karishma Hum aapse kitne mohabbat karte hai. Agar aap humare jindagi mein nahi aate to pata nahi humara kya hota...

Karishma turn hote hai aur Haseena ho hug karte hai.

Karishma - Yeh sab baate mat sochiye....Hum bhi aapse bahut pyaar karte hai....

Haseena Karishma Hug break karte hai.


Haseena - Humare phele raat to Hume theek se yaad nahi, lekin aaj ....Aaj ke raat hum aapko apna banana chahte hai Karishma....

Karishma - Hum to phele se he aapke hai...

Haseena - kya aap hume ... Izazat dengi aapko Apna pyar dikhane ke....

Karishma Sharmate hue Haa mein gardan hilate hai.

Haseena Karishma ke saare Dheere dheere kholte hai.



Haseena - Kitne khubsurat hai Karishma aap...

Karishma Haseena ke Shirt ke button Kholte hai.

Haseena Karishma ko bed ke taraf leke jaate hai. Aur Karishma ko bed par leeta dete hai.

Haseena apne Kapde utarte hai, bed pe Karishma ke upar late jaate hai.

Haseena Karishma ke ek boob Ko suck karne lagte hai aur Dusre ko apne haath se Knead karte hai.


Karishma - Mmm....Has... Haseena....


Haseena Karishma ke boobs ko Kaafi der tak Suck karte hai.

Haseena Karishma ke stomach pe kiss karte hai, Aur Apna Ek haath Karishma ke Pussy pe rub karte hai.

Haseena Apna penis Karishma ke pussy pe rub karte hai. Aur fir slowly Usse Karishma ke pussy ke Andar enter karne lagte hai.


Karishma - Ah....hhh....mmm...

Haseena Apna penis Karishma ke Andar enter karte hai.

Karishma - Has...

Haseena - Sorry....Dard ho raha hai aapko....

Karishma - Nahi...Woh...

Haseena - Jaante hai, Itne din baad .....Hum....

SHADI YA BARBADIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें