reason

255 32 12
                                    

Rakshit:- kya kiya he mene?

Drishti:- AAP MURDERER HE.. MAAR DIYA AAPNE MERI DI KO...

Rakshit:- kon dii kiski baat kar rahi ho tum..

Drishti:- SONAM DII.. JISE AAPNE SHADI K MANDAP PE AISE HI CHOD DIYA THA.. AND UNHONE SUISIDE KAR LIYA.. WO PREGNANT THI AAPKE KID SE...

all shocked badly..

Rakshit:- sonam.. tumhari behan..

Drishti:- haa sonam meri real sister thi..

Rakshit;- to fir tum uski shadi me kyo nai thi..

Drishti:- ye hamara family matter he.. aapko janne ki jarurat nai he..

Drishti caught his collor..

Drishti:- boliye kyo maar diya meri sonam dii ko.. apne kid ko tak nai choda aapne..

Mahima:- drishti beta.. tum hume galat samaj rahi ho..

Drishti:- nai.. mujhe aap logo ki koi baat nai Sunni.. aap sab yaha se ja sakte he.. ye shadi nai hogi.. i hate you Mr shergill..

Rahul:- drishti me..

Rakshit:- no.. ab koi kuch nai bolega.. rishte our pyar.. trust par chalte he jab trust hi nai he to hum kuch nai kar sakte hume vapas jana he..

Chetan:- but Rakshit..

Rakshit:- chaliye dad ab koi baat nai hogi... ise abhi kuch samaj me nai aa raha he.. jis din samjhega bahut der ho chuki hogi...

Rakshit and his family went from there and sarthak angry on drishti
.
Sarthak:- ye tamasha karne k liye shadi k liye haa bola tha tune...

Drishti nodded..

Sarthak:- ek beti ki to shadi nai kar paya.. ab dusri ki bhi wohi condition dekh kar mujhe to mar jane ka dil kar raha he..

Drishti:- dad pl..

Sarthak:- shut up.. humne pehle hi baat ki thi ki hum revenge game me nai jayenge but tu ziddi he na apni maa k jaisi..

Drishti:- dad...

Sarthak went unconscious.. drishti call doctor..

Dr:- unhe stress ko wajah se chakkar aa gaye.. aap unki care kijiye..

Drishti:- okk thanks dr..

Drishti caresing his head..

Drishti:- sorry dad but me use kaise chod deti jiski wajah se hamari sonam di hume chod kar chali gayi...





Other side..

Rakshit and whole family reached at home and shocked to see that sumitra was unconscious...

Rakshit:- kya hua mataji ko.

Dr:- aapki shadi tut gayi ye kisi ne bataya mataji ko.. and wo suddenly unconscious ho gayi hume unhe hospital le jana hoga..

Rakshit:- okk chaliye..

Sumitra taken in hospital all worried for her..




Some time latee..

Dr:- mataji to coma me chali gayi he.. unka mind ye sadma tolerate nai kar paya..

Rakshit and all shocked..

Rakshit:- but unhe hosh kab aayega..

Dr:- ye hum nai bol sakte.. we can wait only..

Mahima:- us drishti ki wajah se hamari mataji ki bhi kya haalat ho gayi he..

Tumse Hi✔Where stories live. Discover now