Mahima:- ji mataji bataiye
Sumitra:- ye Drishti bahu kaise lag rahi he na saaj na shringar.. nai bahu ko aise rakha he tumne..
Mahima:- sorry mataji hum sab aapki health ko lekar tensed the to ye sab socha nai..
Sumitra:- thik he..bahu k swagat ki tayyari karo me bhi ghar jana chahti hu.. our fir se meri bahu ka swaget hoga.. meri nazaron k samne
Mahima:- ji thik he..
Dr came to check her..
Dr:- mataji.. ab bilkul thik he. Ye to kamaal hi ho gaya.. inke touch se mataji hosh me aa gayi..
All look drishti and she bow her head...
Dr:- kal morning me aap unhe le ja sakte he..aaj rest karne dijiye..
Chetan:- mataji aap rest karo hum sab babar he..
Sumitra:- Rakshit our drishti ko ghar jane do..
Mahima:- thik he..
Rakshit:- aap rest karo.. me kal aaunga aapko lene..
Sumitra:- khush reh puttar..
All went out from there..
Mahima:- eyyy ladki... tune yaha aakar hume fir se musibat me dala he ab tujhe hi ye problem bhi solve karni hogi..
Drishti:- me kya kar sakti hu
Rakshit:- ab tumhe kuch din hamare ghar rehna hoga meri biwi ban kar.. abhi hum mataji ko sach nai bata sakte
Drishti:- okk.. isse aap sab mujhe maaf kar denge na..
Mahima:- Rakshit ise le ja our ise ready karwa jaise teri biwi ko lagna chahiye..
Rakshit:- hmm.. usse pehle our kahi jana hoga.. chalo..
Drikshit webt from there.. and reached in sharma mention.. he said everything to sarthak about his grand mother's health...
Rakshit:- uncle kya me aapki beti ko kuch dino k liye hamare ghar le ja sakta hu jaise hi mataji ka operation ho jayega wo thik ho jayehi me Drishti ko yaha chod jaunga...
Drishti and sarthak impress from him...
Drishti in mind:- kitna galat samjha mene mr shergill ko.. wo kitne acche he...ab hum saath to hoge but wo baat nai hogi.. wo pyar nai hoga..
Sarthak:- Rakshit beta Drishti ki taraf se me tumse maafi mangta hu..
Rakshit silent..
Sarthak:- tum use le ja sakte ho..ye uska prayashchit bhi hoga.. ja drishti apna farz pura kar..
Drishti:- thanks dad..
Drikshit went from there... in mall..
Rakshit:- jo chahiye le lo.. mujhe nai pata ladies ko kya lena chahiye..
Drishti:- okk..
Drishti bought some sarees and dresses... jewellery.. mangalsutra and sindoor..
Drishti:- ho gaya.. chaliye..
Rakshit paid bill and both reached at home...
In rakshit room..
Rakshit:- is cupboard me apne clothes rakh do..and yess meri cheezon ko haath mat lagana...
Drishti:- me aapki cheezon ka kya karungi.. na mujhe fit aayegi na suit hogi..
Saying ddishti laugh... but rakshit made weird face and she silent..
Drishti:- sorry...
Rakshit:- kal mataji aane wali he so vaise hi ready hona jaisa wo chahti he..
Drishti:- okk.. pl mr shergill kya ek baar aap mujhe maaf nai kar sakte.. mujhe sara sach pata chal gaya he...
Rakshit:- agar tumhe koi doubt tha to ek baar mujhse baat to karti... ya fir investigation sahi tarike se karwati.. aadhi aduri baat jaan kar nikal padi mujhse revenge lene k liye...
Drishti:- haa.. galati to gui he jo suna usi ko sach maan liye
Rakshit:- sonam ye shadi nai karna chahti thi.. isliye wo shadi todna chahti thi... but aisa karne se uski respect ko harm hota.. isliye sab k samne mene khud par blame le liye...
Drishti:- wo dii ki diary se mujhe pata chala...
Rakshit:- kisne bola tumhe mere bare me ye sari baaten.. sonam ne?..
Drishti sit on couch..
Drishti:- nai mr shergill apni dii ko to me mil bhi nai payi.. unki laash dekhi thi morgue me...
Drishti's tears rolling down.. Rakshit sit on bed...
Drishti:- mom and dad k bich me bahut fight hoti thi jab hum chote the.. ek din fight bahut badh gayi and mom sonam dii ko lekar ghar chod kar chali gayi.. divorce papers bhi chod gayi thi...
Rakshit shocked..
Drishti:- dad ne mom ko bahut search kiya but wo nai mili... and 15 years k baad mom ne phone kiya dad ko.. our hum hospital me milne gaye.. mom ko heart attack hua tha sonam dii k8 death ka sadma laga tha unhe..
Rakshit:- fir..
Drishti:' mom ne bataya ki sonam dii ki shadi aapse se hone wali thi our aapne use mandap me chod diya.. next day sonam dii ne suiside kar liya.. and mom ko heart attack aaya tha..me mom ko gale mil kar bahut royi thi dad bhi imotinal ho gaye the..
And..
And mom ne mere haathone me hi apni last breath li... hamari family milne se pehle fir se alag ho gayi.. hamesha k liye..
Rakshit also felt bad to hear her..
Drishti:- humne dii our mom ka antim sankaar kar diya.. dad revenge nai lena chahte the... but mene soch liya tha ki jiski wajah se dii chali gayi me use punishment dungi.. isliye mene aapke saath drama kiya pyar ka.. shadi ka..aapke saath bhi wohi kiya jo aapne meri dii k saath kiya tha but wo sach nai tha...
Rakshit:- tumhe sach kaise pata chala?..
Drishti:- sonam dii ko djary se jo ek chote box me band thi.. tab me sach jaan payi ki wo.
Rakshit's phone ring.. and drishti silent..
Rakshit went to pick the call and came back..
Rakshit:- mujhe office jana he kuch problem hua he.. tum dinner karke so jana..
Drishti:- okk..
Rakshit about to go..
Drishti:- sorry mr shergill..
Rakshit went out without say anything..
Drishti went in kitchen..
Bhuri kaki:- kha khaogi bitiya
Drishti:- mujhe bhukh nai he me bas paani lene aayi thi..
Bhuri kaki:- aise bina khaye nai sote beta.. kal se mataji aa jayegi.. to aapko vaise hi rehna hoga.. badi bahurani ne sab bata diya he mujhe... ab aapko choti bahurani k jaise rehna hoga yaha.. chaliye khaiye..
Drishti:- ji..
Bhuri kaki served food and drishti happy...
She came back in Rakshit's room and slelt on couch..
Late night..
Rakshit came back to home and saw drishti sleeping without blanket.. so he covered her from blanket.. and slept on bed..
Next day..
Rakshit went to pick mataji and all came back to home.. where drishti was ready with aarti thali for her welcome and all surprised to see her..
Precap:- drikshit's welcome..