From Competitors To Partners

421 33 11
                                    


HM - Kyaa!! (almost like a shout)

AV - Are Dheere, Aap chilla Kyu Rahi hain?

HM - Nahi, Chillaya Kaha (maintaining a calming voice)

AV - Aap Itna Tension Mat lijiye... Yaha ke corporator ne 2 cabin ke space mei...1 cabin bana diya... Iss Liye Hume Aur Aapko ek hi cabin share Karna padega....Aapko koi problem tho Nahi hai?

HM - ahm.. Nahi (hesitantly)

AV - Agar problem hai tho bol dijiye..hum Bahar Kisi table pe shift ho jayenge...

HM - Are Aapko shift hone ki zarurat Nahi hai..hum manage kar lenge...

AV - Par, Aapko Manage Karne ki koi zarurat Nahi hai ...Hum...

HM - Hum ne Kaha na hum share kar lenge cabin... Aapko ek Baar mei samajh me Nahi ata ...

AV - Aap Sure Tho hai Na ?? (Ask out of concerned )

HM - Abhi Aapko kagaj pe likh ke denge tho manenge Aap ...

AV - Nahi Matlab, Woh

HM - Nahi , Nahi dijiye kagaj laiye likh ke dete hai

AV - Nahi Nahi Hume Yakin hai Aap pe... Tho phir Aap aiye (moves forward to direct Hm towards the cabin)

• HM follows AV to the cabin... And As they entered the cabin Haseena notice there were two tables in a good distance one has a Name-plate of S.H.O Amar Vidrohi & in the other one it's written S.H.O Haseena Malik...

HM - Impressive, Cabin Bahut acche se maintain Kiya hai Aapne...

AV - Yeh cabin maintain Karna humre baas ki BAAT Nahi hai... Woh tho Hume itne acche team members mile hai ke, Kya hi bataye...

HM - Aap Apne team se cabin maintain kar wate hai ?...

AV - Aap Mujhe phir se galat samajh Rahi hain... Hum team se Kuch Nahi bolte... Woh tho Payal Aur Anisha Hai ke... Khud se hi maintain kar deti hai...Lekin hum unndono se humara cabin saaf Karne ko Nahi kehte...

HM - Hmmm,, I see Aapki team Aapko kafi help Karti Hain... Btw Iss thane mai kitne case pending hai?

AV - Case tho itne zyada pending Nahi hai... Shayad Teen case Abhi tak pending hai...

HM - Hum unn case's ke files dekh sakte hai.. if you don't mind...

AV - Aaree isme mind Karne ki Kon si BAAT hai... Aur Aap request Kyu kar Rahi hai Haq se mangi ye... Aakhirkar sath mein hi to rehna hai...

HM - Excuse me !! Sath mein rehna hai Matlab...

AV - Hume sath mein reh ke hi tho kaam kar na Hain... Aur woh bhi As A Team...
Aapko Kya Laga?

HM - Hume Kya lagega hum bhi yahi kehne wale the... Ke Hume As team kaam kar na hai competitors ke tarha Nahi...

AV - Haan... Sahi Kaha Aapne Competitors banke Nahi... Balki hum tho kehte hai Partners banke kaam kar na chahiye Kya kehti hai?? --Partners--- (forward his hand to shake hand)

-Haseena smiles and accept his hand -

HM - Partners (shakes hand )

- Haseena looks down as she try to free her hand from Amar's hold but Amar was just smiling at Haseena with holding her hand-

HM - Mr.Amar Humara Haath

AV- Hain?

HM - Humara Haath Apne Choda nahi abhi tak.. (awkwardly smiles)

Madam sir 2.0Where stories live. Discover now