~Oo Mahi~

1.3K 110 20
                                    

The cover frame of ~Oo Mahi~

The cover frame of ~Oo Mahi~

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"INTRO OF SINGH'S"

Karishma Singh-A well known business tycon of India and the most eligible bachelor of the country and the owner of singh group of industry.Har ladki ke ek sapne jarur hote hai ki ek baar inke sath date per jaye.aapne Ghar ke khash karke aapne dadi ke sabse ladle hai yeh.Aapne family se bohat pyar karte hai aur unke liye kuch bhi karsakte hai.per aapne maa se sabse jyada pyar karte hai..unke aage kuch nahi dekhte khud ko bhi nahi...Bohat hi shant swabhav ke hai aur bohat samay kaam mein hi ghuste rehte hai yeh....

Viren Singh-Yeh hai Karishma ke chachaji...per Karishma inhe papa kehke bulati hai kyunki Karishma ke mom dad ke guzar Jane ke baad inhone aur inke patni ne Karishma ko pala hai aapne sage aulad se badhkar pyar Diya hai usse.He is currently working as a CEO of singh group of industry.Bohat hi dharmik aur ache insaan hai.

Pushpa Singh-Yeh hai viren ji ke patni hamari pushpaji.chahe Karishma inke bhabi ke bete ho per yeh Karishma ko khud se bhi jyada pyar karte hai... Kehte hai na Raja ke jaan tote mein wese hi pushpaji ke jaan Karishma mein.Aapne beti aur bete se bhi bohat pyar karti hai kabhi kisi mein fark nahi karti.

Kaveri singh:-Yeh hai sabse bade sadasya of singh pariwaar yaniki hamare dadiji.Bohat hi achi aur suljhi hui mahila hai.aapne krishu pe jaan chidakte hai aur aapne aur do pote poti se bhi bohat pyar karte hai..per kishu inki favourite hai.Jo bhi ho Jaye Ghar mein inke raaj jarur chalta hai.

Santosh sharma:-yeh hai viren ji aur pushpaji ki beti santosh.she is married aur yeh aapne dono bhaiyon se bohat pyar karte hai.bohat hi shant aur mastikhor ladki hai.

Vikrant Sharma:-Husband of Santosh. Inka ek chota mota business hai aur inka singh industry ke sath bohat hi bada shares hai.yeh singh mansion mein hi rehte hai Ghar jamai bankar.

Anubhav singh-sabse bade Bhai hai yeh singh siblings ke.pushpa ji aur viren ji ke bade bete.yeh bhi singh industry ko sambhalte hai.aur hamesha Karishma se jalte hai.but Karishma ko chodke sabse pyar bhi karte hai.

*INTRO OF SINGHANIYA'S*

Soheeb singhaniya-Yeh hai singhaniya group of company ke owner.aaone iss company ko khud chalu Kiya hai jo ki abhi bohat hi badi position mein hai.inka diamond ka business hai.aapne patni bete aur beti se bohat pyar karte hai

Noor singhaniya -yeh soheeb ji ke dharam patni hai.shadi ke baad yeh bhi soheeb joke madad karte hai business handle karne mein.aaone dono bacho se bohat pyar karte hai.. aur sabke sath ghulmil Jane wali mahila hai.

Haseena singhaniya:-yeh hai hamare iss kahani ke heroine. SHO of mahila police thana.jesi naam wesi kaam. Har ek gun mein inke jesa koi nahi hai. Ghar se leke Thane tak har ek jimmedari ko ache tarike se nibhati hai. Ghar mein shant sushil ladki toh duty ke liye ekdum niddar,aur dushmano ko dhul chakane wali kaam karti hai yeh.aapna ammi baba se bohat pyar karti hai aur aapne chote bhai se bhi

Cheetah Singhaniya -yeh hai hamare cheetah Maharaj.. Singhaniya khandaan ke chote bete...kehne ko aapne di se bohat ladai karte hai per pyar bhi unhone bohat jyada karte hai... Aapne di per ek anch bhi nahi aane dete kabhi....

************

1.Singh family Delhi mein rehti hai toh wahi Singhaniya family Mumbai mein rehti hai.

2.Kya hoga jab haseena Karishma pehli baar milege.

Aur bhi bohat kuch..

Welcome to the story of
An arrange marriage love story of Karishma and Haseena

"~Oo Mahi~"




💖Oo Mahi 💖(An Arrange Marriage)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें