Kahani aab tak:-
Karishma jo ki singh industry ki chairman the..uske jaan aapne maa pe basti hai halaki wo unke sagi maa nahi hai...aur aapne ghar Wale se bohat pyar karte hai toh dusri aur haseena jo ki sho the mpt ke..inke pran hamesha inke pariwaar aur desh mein baste hai. Aapne abhi ki ladli hai... Ek chote se function mein inn dono family ki mulakat Hui thi aur dono pariwaron se inhe ek dusre ke liye pasand bhi Kiya tha... Aur indono ki shadi Tay ho gayi thi....
Aab aage:-
Haseena Thane mein hoti hai tabhi usse koi piche se aake uske sar pe marte hai...
Haseena:oouch..priyal kya hai yeh sab yaar...
Priyal:kya hai matlab... Hasu tu bhul gayi kya parso Teri sagai hai.. aur tune aab tak shopping nahi ki...
Haseena:priyal abhi ham on duty hai na...
Priyal:ji nahi maddam sir..duty hours khatam ho chuke hai aab aap meri bestie hai toh chaliye shopping pe arre jeejs ke liye kuch gifts nahi layegi kya tu...
Haseena:priyal...
Priyal:wese ek baat bata baat Hui kya Teri jeejs se bolna...
Haseena aapne sar na mein hilati hai aur priyal usse disbeliefly dekhte hai..
Priyal:toh call karna unhe...
Haseena:per mein ese kese call karun unhe... Tu bhi soch na...
Priyal:hasu laga na phone..dekhan wo bhi isi khayal mein honge...
-------
At singh industryKarishma cabin mein kuch kaam karrahi thi tabhi Santosh aati hai uske pass aur aapke hand chest pe fold karke khade ho jate hai.. Karishma usse confusingly dekhte hai aur bolte hai...
Karishma:kya hua ese kyun dekh rahe ho mujhe
Santosh:aapne bhabi se baat ki...
Karishma:ah..wo..
Santosh:matlab nahi ki..kya bro aap kal hi bol rahe the ki aaj baat karenge abhi Tak nahi ki... Please baat kijiye na..parso sagai hai aap dono ki
Karishma:Han santu per mein ese kese call karun..wo kya sochengi
Santosh:kuch nahi sochengi... Aap lagaiye toh sahi please aapko meri kasam
Karishma:santu..acha theek hai laga rahe hai...
-----
Dono haseena aur Karishma aapne khayalon mein khoye hue the... Tabhi haseena ki phone ring hota hai aur caller ID dekhke uske face ek anjani muskurahat aajati hai..wo turant phone receive karti hai.... Aur kuch der sanatta cha jata hai phone mein...Karishma:he..hello....
Haseena:ji...
Karishma(in nervous):aap kese hai...
Haseena:ji..ji theek hun...aur aap...
Karishma:mein bhi theek hun bass thoda kaam jyada hai yahan...
Haseena:toh phir baad mein call karun
Karishma:arre nahi Mera matlab wo nahi tha... (Wo santu koishara mein bolti hai kya karun... Toh santu bolte hai I don't know aap hi Karo baat mein toh chali...)
Same haseena ke sath priyal bhi kar Rahi thi..aur wo bahar chali jati hai...
Kuch der baad Karishma bolti haiKarishma:aap khush toh hai na iss shadi se
आप पढ़ रहे हैं
💖Oo Mahi 💖(An Arrange Marriage)
FanfictionAn arrange marriage love story of Karishma and haseena.💞