~CHAPTER 3~

787 123 24
                                    

One day later-

Singhaniya Sadan ke samne do badi gadi rukti hai aur usmein se singh family nikalte hai ....soheebji noorji bhi waha aake unnsabki Ghar mein swagat karte hai....

Soheebji:ayiye aap sab...aap sabka swagat hai hamare ghar mein...

Viren:aapse dubara milke khusi hui hame soheebji...

Phir sab hall mein sofe per bethke baat karne lagte hai... Virenji soheebji ko Karishma se baat karne ke liye bolte hai aur soheebji bhi Karishma se bohat sare baat karte hai... Toh udhar haseena ki dhadkane tez ho Rahi thi aage kya hoga yeh sochkar..... Tabhi koi uske sar pe Marti hai....

Haseena:priyal kya karrahi hai yaar tu....

Priyal:tu kaha kho jati hai bich bich mein... Wese ek baat kahun mujhe na sach mein yakin nahi ho raha hai hamare ghar mein the Karishma singh bethi Hui hai... Wo bhi tere liye... Mein ja bohat badi fan hun unki.....

Haseena nodded her head disbeliefly and say:mujhe yahan ghabrahat ho Rahi hai aur tujhe pata nahi kis chiz ki padi rehti hai hamesha

Priyal:hasu dar kyun Rahi hai yaar...meri best friend na bohat Sundar hai... Aur bhul mat tu ek police officer hai..agar dar gayi toh kya hi hoga tera....

Aur haseena priyal dono haste hai and priyal again haseena ko ready karke lagti hai.... Niche sab baat karrahe the aur dono family ek dusre ko thoda janne lagte hai .....

Kaveriji:wese aapki haseena ek hin beti hai...

Noorji:nahi maaji... Ek chota beta hai... Abhi ek trip pe Gaya hua hai... Ek saal baad America se aaya hai toh thoda doston ke sath gaya hai...

Virenji:kabhi kabhi doston ke sath bhi waqt bitana chahiye...

Pushpaji:aab hamari Bahu ko bhi buladijiye....

Aur noorji Han mein nod karke upar jati hai..toh wahi Santosh Karishma ke Kan mein dheere se bolti hai:bhai ready ho jao bhabi aane wali hai..
Wese aap itne Shanti se kyun bethe ho

Karishma:nahi wo mein....

Santosh:samajh gayi aapko dar lag raha hai aww...

Karishma:tum chup chap nahi Beth sakti thodi der .....aur...

Wo kuch kehne wali thi ki uski Nazar stairs pe jati hai jahan se priyal aur noorji haseena ko leke aarahe the... Karishma ke nazar wahi pe tham jati hai kyun ki haseena saree mein bohat Sundar lag rahi thi...

Haseena niche aati hai aur sab badon ki per chunti hai... Aur waha bethti hai... Kaveriji, pushpaji,virenji haseena se baat karte hai aur insabki haseena bohat pasand bhi aati hai.. Karishma Pani ki glass uthake pirahi hoti hai aur bich bich mein haseena ko dekh Rahi thi... Aur haseena bhi Karishma ko chupke aakhon se dekh Rahi thi...

Virenji:Han sabko aapki beti bohat pasand aayi soheebji ...per rishta toh in dono ka banne wala hai.. ek baar inn dono ko baat karna chahiye ek dusre se

Soheebji:jii jaroor...priyal...

Priyal Han mein nod karke Karishma haseena ko terrac PE leke jati hai... Sath hi mein Santosh bi gayi thi...

Priyal:aap dono yahan bethke batein kijiye....

Santosh:bhai bhabi confirm honi chahiye....all the best....

Aur dono chale jate hai....Karishma aur haseena kuch der silently bethe hue the....aur silent break karke Karishma puchti hai:aap ek police officer hai maa ne bataya tha ...

💖Oo Mahi 💖(An Arrange Marriage)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें